TMKOC Written Update - Tapu-Sena Ki Maddad Lena Bhide Ko Pada Bhari

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिखित अपडेट एपिसोड 3268 - टपू-सेना की मदद लेना भिड़े को पड़ा भारी

TMKOC-Written-Update-Tapu-Sena-Ki-Maddad-Lena-Bhide-Ko-Pada-Bhari

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड की शुरुआत में भिड़े सोचता है कि वह अब्दुल को फोन करेगा और उसे बैंक से पैसे मंगाएगा, क्योंकि उसे और माधवी को कुछ जरुरी काम है।

भिड़े, अब्दुल को फोन करता है और पूछता है कि वह कहां है। अब्दुल बताता है कि वह बाजार में है। भिड़े पूछता है कि वह कब तक वापस आएगा। अब्दुल बताता हैं कि उसे 1-2 घंटे लग सकते हैं।

भिड़े, अब्दुल को बोलता है कि वह अपना काम खत्म कर के वापस लौटे, और भिड़े कॉल काट देता है।

भिड़े सोचता है कि पोपटलाल और डॉ. हाथी सोसाइटी में नहीं हैं, नहीं तो वह उनसे पैसे मांग लेता। माधवी कहती है कि वे जेठालाल से बात कर सकते हैं, वह बाघा के हाथ पैसे भेज देंगे।

भिड़े कहता है कि वह जेठालाल की मदद नहीं लेगा, क्योंकि वह उसे ताना मारता रहता है। माधवी कहती है कि भिड़े उसे एक चेक दे सकते है और जेठालाल नकद दे देगा, इसलिए कोई बहस नहीं होगी और जेठालाल उसे ताना नहीं देगा।

यह भी पढ़ें: सुंदरलाल परफॉरमेंस के पहले गायब

भिड़े, जेठालाल को फोन करता है, जेठालाल कॉल का जवाब देता है और कहता है, कि सुबह भिड़े ने उससे कहा था कि उससे बात करना समय की बर्बादी है, फिर उसने अभी क्यों फोन किया।

यह सुनते ही भिड़े ठीक है कह कर कॉल काट देता है।

माधवी पूछती है कि क्या हुआ। भिड़े बताता है कि जेठालाल उसके साथ बदतमीजी कर रहा है और वह दोबारा फोन नहीं करेगा।

माधवी फोन लेती है और जेठालाल को कॉल करती है। जेठालाल कॉल का जवाब देता है और गुस्से से पूछता है कि उसे क्या चाहिए। माधवी, जेठालाल से कहती है कि वह भिड़े के फ़ोन से माधवी बोल रही है।

जेठालाल, माधवी से बदतमीजी करने के लिए माफी माँगता है। माधवी, जेठालाल को भिड़े से बात करने को कहती है। जेठालाल मान जाता है, और माधवी, भिड़े को जेठालाल से बात करने को कहती है। भिड़े कहता हैं कि वह बात नहीं करेंगे।

माधवी कहती है कि उन्हें रमाकांत काका की मदद करनी है, इसलिए उन्हें जेठालाल से बात करनी होगी। भिड़े, जेठालाल को बताता है कि उसे 35,000 रुपये चाहिए।

जेठालाल बोलता है कि उसके पास पैसा है और अभी पैसे ट्रांसफर कर देगा।

यह भी पढ़ें: भिड़े का सखाराम हुआ चोरी

भिड़े कहता है कि उसे 35,000 रुपये नकद चाहिए। जेठालाल कहता है कि उसके पास इतना कैश नहीं है, और बाघा और मगन भी अपना स्टॉक डिलीवरी करने के लिए बाहर हैं, इसलिए वह उनसे बैंक जा कर नकद निकलने के लिए नहीं कह सकता।

भिड़े कहता है कि वह पैसे का प्रबंधन कर लेगा और फिर कॉल काट देता है।

माधवी बोलती है कि सोनू को बैंक से पैसे निकलने के लिए भेजते है। भिड़े कहता है कि वह सेल्फ चेक बना कर देने वाला है, और अगर सोनू गलती से चेक कहीं खो देती है, तो कोई और पैसे निकाल सकता है।

भिड़े कहता है कि सोनू अभी बड़ी नहीं हुई है और वे उसे इतनी बड़ी जिम्मेदारी नहीं दे सकता।

माधवी कहती हैं कि उन्हें सोनू को जिम्मेदारी लेना सिखाना होगा, और कहती हैं कि सोनू स्मार्ट है और सभी काम बहुत सावधानी से करती है। माधवी कहती है कि उसे सोनू पर भरोसा है।

भिड़े कहता हैं कि अगर कुछ गलत होता है तो माधवी जिम्मेदार होंगी।

माधवी, सोनू को फोन करती है और कहती है कि उसे पैसे लेने के लिए बैंक जाना होगा, क्योंकि वे व्यस्त हैं। सोनू बोलती है कि वह नहीं जा सकती, क्योंकि उसने कभी पहले बैंक से पैसे नहीं निकले है।

माधवी कहती है कि वह सोनू पर भरोसा करती है, और उसे घर आने के लिए कहती है। सोनू टप्पू-सेना से कहती है कि वह घर जा रही है। टप्पू उससे पूछता है कि क्या हुआ। सोनू बताती है कि उसे पैसे निकालने के लिए बैंक जाना है।

टपू और गोली कहते हैं कि वे भी उसके साथ जाएंगे। पिंकू और गोगी भी उनके साथ हो जाते हैं और सभी भिड़े के घर जाते हैं।

यह भी पढ़ें: भिड़े का सखाराम चोरी होने से बचा

टप्पू कहता है कि वे सब साथ में जा कर बैंक से पैसे ले आएंगे। भिड़े बोलता है कि टपू-सेना पर उसको ज़रा भी भरोसा नहीं है, ये कोई न कोई गलती ज़रूर करेंगे।

गोगी कहता है कि वे कोई गलती नहीं करेंगे। सोनू - भिड़े से उन पर भरोसा करने को कहती है।

गोली कहता है कि वे सोनू के साथ जाएंगे और उसकी रक्षा भी करेंगे, जिस पर भिड़े सहमत हो जाता हैं। वह चेक बनाता है और सोनू को देता है।

चेक देते समय भिड़े, माधवी से दुबारा कहता है कि अगर कुछ भी गलती हुई, तो उसके लिए माधवी जिम्मेदार होगी।

भिड़े, सोनू से पूछता है कि वो पैसे कैसे लेकर आएगी। सोनू एक मिनट कह कर अपने कमरे में चली जाती है।

एपिसोड समाप्त।

दोस्तों, क्या टापू-सेना पैसे सही सलामत भिड़े को लाकर दे पाएंगे? या टापू-सेना से मद्दद लेना भिड़े को भरी पड़ेगा?

जानने के लिए मिलते है अगले एपिसोड में.. 

Post a Comment

Previous Post Next Post