TMKOC Written Update - Tapu-Sena Ek Bade Musibat Mein

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिखित अपडेट एपिसोड 3272 - अपने झूठ को छुपाने के लिए टप्पू-सेना एक बड़े मुसिबत में

TMKOC-Written-Update-Tapu-Sena-Ek-Bade-Musibat-Mein

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड की शुरुआत गोली के डॉ. हाथी को कॉल करने से होती है, क्योंकि टप्पू-सेना को पैसे की जरूरत है जो उन्हें भिड़े को देना है।

गोली अपने पिता से झूठ बोलता है कि उसके एक दोस्त को 27,000 रुपये की नकद की जरूरत है, क्योंकि उसके दोस्त के माता-पिता ने लॉकडाउन के दौरान अपनी नौकरी खो दी है और उन्हें कॉलेज की फीस का भुगतान करने के लिए पैसे की जरूरत है।

डॉ. हाथी गोली को उसके खाते में ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करने की बात करता हैं, जिस पर गोली यह कह कर मना कर देता है की उसे नकद पैसे ही चाहिए।

यह भी पढ़ें: टपू-सेना की मदद लेना भिड़े को पड़ा भारी

डॉ. हाथी बताता है की उसके पास अभी इतने नकद पैसे नहीं है, इसलिए उन्हें अगर उससे पैसे चाहिए तो वह पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर कर सकता है, जिस पर गोली फिर से अपने पिता से यह कहकर झूठ बोलता है कि उसके दोस्त ने किसी तरह से पैसे का प्रबंधन कर लिया है, और उसे अब पैसे की आवश्यकता नहीं है।

बाद में, गोगी सोढ़ी को पैसे के लिए कॉल करता है, और उससे यह झूठ बोलता है कि उसके दोस्त के पिता इन दिनों बहुत बीमार हैं, और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसलिए डॉक्टर उनके इलाज़ के लिए 27,000 रुपये की मांग कर रहे हैं।

सोढ़ी गोगी को कहता है कि डॉक्टर के इरादे अच्छे नहीं लग रहे हैं, इसलिए बेहतर होगा कि वो उसके दोस्त का फ़ोन नंबर या एड्रेस दे, जिससे सोढ़ी उसके दोस्त के पिता को डॉ.हाथी के पास इलाज़ के लिए ले कर आये।

यहाँ फिर से, गोगी भी अपने पिता से झूठ बोलता है, और उसे बताता है कि उसके दोस्त को बीमा से पैसा मिल गए है और अब उसे पैसे की आवश्यकता नहीं है।

गोली और गोगी को अपने पिता से पैसे नहीं मिलने के बाद, टप्पू उन्हें ताना मारता है कि वे बहाना बनाने में अच्छे नहीं हैं, और उन्हें बताता है कि, वह उसे दिखाएगा कि बहाना कैसे बनाते है।

उसके बाद टप्पू जेठालाल को फोन करता है और उससे यह कहकर ₹27,000 नकद मांगता है कि वह अपने दोस्त को उपहार देना चाहता है, क्योंकि वह हमेशा के लिए विदेश जा रहा है।

जेठालाल टप्पू से कहता है कि वह इतना महंगा तोहफा किसी को तब तक न दे जब तक कि वह इतना स्वतंत्र न हो जाए कि वह खुद पैसे कमा सके, और टप्पू को पैसे देने से मना कर देता है।

जेठालाल टप्पू को पैसे बर्बाद न करने की सलाह भी देता है और उसे पैसे के बारे में बहुत जिम्मेदार होना चाहिए यह भी कहता हैं।

उसके बाद, बाघा टप्पू को अपने दोस्त को गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स से कुछ देने की सलाह देता है, जिससे टप्पू मन कर देता है।

टप्पू-सेना के सभी माता-पिता उन्हें पैसे देने से मना कर देते हैं, इसलिए वे खुद को एक गंभीर खतरे में डालने वाले हैं, क्योंकि उनके पास भुगतान करने के लिए सिर्फ 45 मिनट का समय बचा है।

गोली अपने नए लैपटॉप को गिरवी रख कर पैसे का इंतज़ाम का आईडिया बताता है, जिससे टप्पू-सेना चौंक जाते हैं और गोली से पूछते हैं क्या ऐसा करना सही रहेगा।

यह भी पढ़ें: भिड़े एक नई परशानी में

क्यूंकि टप्पू-सेना के पास न केवल सभी विकल्प समाप्त हो गए हैं, उनके पास समय भी नहीं बचा है, क्यूंकि भिड़े को पैसे देने का समय पास आ रहा है, और वे गोली के विचार के साथ आगे बढ़ने का फैसला करते हैं।

एपिसोड समाप्त।

क्या टपू-सेना अपने झूठ को छुपाने के चक्कर में किसी बड़े मुसीबत में फसने वाले है?

भिड़े और गोकुलधाम वाले टपू-सेना को झूठ बोलने के लिए क्या साजा देंगे?

अपने विचार निचे कमेंट कर के बताएं।

अगले एपिसोड में क्या होता है, जानने के लिए बने रहिये rocknroll.in के साथ!

Post a Comment

Previous Post Next Post