Udaariyaan 19th October 2021 Written Update - Tejo Fateh Ki Shadi Hai Khatre Me EP 188

उडारियाँ 19 अक्टूबर 2021 रिटन अपडेट हिंदी में - तेजो फ़तेह की शादी है खतरे में

Udaariyaan-19th-October-2021-Written-Update-Tejo-Fateh-Ki-Shadi-Hai-Khatre-Me-EP-188

कलर्स चैनल पर आने वाला उडारियाँ सीरियल बहुत ही लोकप्रिय हो रहा है। यह सीरियल न० ३ पर अपने पांव जमाये हुए है।

अभी तक हमने देखा की जस की उदारियाँ सीरियल में दुबारा एंट्री हो चुकी है। जैस्मिन के प्लान के मुताबिक जस ने तेजो को अकेले पाकर उस पर हमला किया और चाकू से घायल भी किया।

उधर सारी फॅमिली घर पहुंच जाती है और बीजी फ़तेह को पूछते है की तेजो कहा है ? फ़तेह कहता है की उसे लगा वो उनके साथ है और फ़ोन मिलाना शुरू करता है। जैस्मिन नहीं चाहती थी की कोई तेजो को ढूंढने जाये।

फ़तेह नहीं रुकता और मेले में तेजो को ढूंढने लगता है। माहि , सिमरन और अमरीक भी साथ जाते है। बहुत कोशिश के बाद तेजो जस के पंजे से निकल भागती है लेकिन जस तेजो को पकड़ ही लेता है।

फ़तेह उस बन्दे से मिलता है जिसने तेजो का फोन उठाया था और फ़तेह को बताया था की ये फ़ोन उसे मेले में पड़ा मिला है।

फ़तेह उस जगह पहुँच जाता है जहा तेजो का फ़ोन पड़ा मिला था। जस लगातार तेजो पर प्रेशर बनाये हुए था की वह अभी भी उसकी वोट्टी है और वह अपने घर में सबको बता दे की वह जस के साथ रहेगी। जस तेजो के हाथ में शादी का सर्टिफिकेट पकड़ा देता है।

फ़तेह तेजो को आवाज़ देता है जस फ़तेह को नज़दीक सोचकर वहा से भाग निकलता है। फ़तेह दौड़ कर तेजो को उठता है इतने में माहि, सिमरन और अमरीक भी आ जाते है। तेजो बताती है की वह जस था।

फ़तेह तेजो को घर लेकर पहुँचता है। घर में तेजो की हालत देख कर सभी लोग बहुत परेशान हो जाते है। तेजो अपने हाथ में से शादी का सर्टिफिकेट दिखाती है जिसे देख सबके होश उड़ जाते है।

खुशबीर जी तो चक्कर खा के सोफे पे बैठ जाते है। और रूपी को शादी कैंसिल न कराने के लिए जिम्मेदार ठहराते है। व्रिक परिवार का वकील भी पहुंच जाता है और वह बताता है की कानून की नज़र में तेजो और जस की शादी रजिस्टर्ड है जिसके लिए कोई भी एक्शन लेना मुश्किल है।

तेजो और जस के तलाक की अर्ज़ी कोर्ट में देनी पड़ेगी और उसमे कितने दिन लगते है कुछ नहीं कह सकते। साथ में वकील यह भी कहता है की इस तरह देखा जाये तो फ़तेह और तेजो की शादी का कोई वजूद ही नहीं रहा।

यह सुन के जैस्मिन मन ही मन मुस्कुराती है। जबकि गुरप्रीत और बीजी की हालत ख़राब हो जाती है। तेजो की माँ आके उसे संभालती है। तेजो को रह रह कर जस के द्वारा की गई जबरदस्ती याद आती है जससे वह रात को सो भी नहीं पाती।

यह भी पढ़े:

फ़तेह गुस्से से भौखलाये हुए है की जस ने तेजो को छूने की हिम्मत कैसे करी। खुशबीर जी कहते है की तेजो घर से बाहर कदम नहीं रखेगी तो उस जस की हिम्मत नहीं होगी कुछ करने की।

फ़तेह बहुत परेशान होता है और जैस्मिन ये सोच के मरे जाती है की फ़तेह का पारा तेजो के नाम से ही चढ़ जाता है।

सुबह सब साथ में बैठे होते है और उस वकील की बात सुन कर तेजो रोते हुए अपने कमरे में चली जाती है। जैस्मिन हाथ में हल्दी वाला दूध लेकर तेजो के पास आती है और उसे पिने के लिए देती है।

जैसे ही तेजो हाथ आगे बढाती है वह दूध का गिलास खुद पिने लगती है। कहती है की तुझे जो जखम जस ने दिया है तूने मुझे उससे कही ज़ादा चोट दी है तो हल्दी वाला दूध तो मुझे पीना चाहिए।

जैस्मिन तेजो को ताने मरती है की फ़तेह उसका नाजायज़ पति है और उसकी शादी भी नाजायज़ है। अब उसकी शादी बिना किसी रुकावट के फ़तेह से हो सकती है और वह उसकी पहली पत्नी बनेगी।

तेजो पर जैसे दुखो का पहाड़ टूट जाता है।

तेजो रोते हुए माता रानी के सामने जाती है और कहती है की आपने मुझसे सब छीन लिया तो ये साँसे क्यों बाकी रखी है? आप अपने नेक बन्दों को हमेशा तकलीफ देती हो लेकिन मेरी लाइफ में तो कभी कोई ख़ुशी आई ही नहीं और आई तो रुकी नहीं।

फ़तेह अब क्या करेगा ? जब उसकी और तेजो की शादी हो चुकी है रद्द। अब देखना यह है की जस और जैस्मिन मिलकर तेजो के खिलाफ क्या प्लान बना बनाएंगे?

देखते है दोस्तों क्या होता है उडारियाँ के अगले एपिसोड में।

तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ, धन्यवाद !!

Post a Comment

Previous Post Next Post