Udaariyaan 12th October Written Update - Candy Ne Palta Jaismine Ka Game EP 182

उडारियाँ 12 अक्टूबर 2021 रिटेन अपडेट हिंदी में - कैंडी ने पलटा जैस्मिन का गेम ! 

Udaariyaan-12-October-Written-Update-Candy-Ne-Palta-Jaismine-Ka-Game-EP-181

जब सिमरन कैंडी को लेकर जैस्मिन के मैसेज के अनुसार भरे बाजार में खिलौने की दुकान पर पहुँच जाती है।  अब यहाँ  जैस्मीन की चालाकी देखो की वह मनमानी कैसे कर रही है।  दूसरी तरफ फतेह और खुशबीर भी उसी समय बाजार पहुँच जाते है। 

खुशबीर जी को बाजार में देखकर कैंडी ख़ुशी के मारे वह जोर से नानाजी कह कर बुला देता यह देखकर सिमरन चिंतित हो जाती है। सिमरन को समझ नहीं आ रहा होता है कि तेजो की गैरमौजूदगी में खुशबीर का सामना कैसे करे ?  सिमरन कैंडी को लेकर घर आ जाती है। 

तेजो उन दोनों को लेकर घर पहुँचती है और वहा सभी लोग कैंडी को देख कर खुश हो जाते है।

यह भी पढ़े - जैस्मिन ने तेजो का डलवाया जेल में 
 

लेकिन जैसे ही ये पता चलता  है की कैंडी सिमरन का  बेटा है, खुशबीर जी पास  रखे स्टूल पर बैठ जाते है और शॉक हो जाते है।   

जैस्मिन खुद एक ड्रामेबाज़ है और वह हमेशा ही सबके बीच बस लड़ाई झगडे लगाना चाहती है। जैस्मीन जैसे ही देखती है की सब लोग तेजो की साइड है तो वह खुशबीर को भड़काने की कोशिश में लग जाती है।  बार बार तेजो ने झूठ बोला है पर जोर देती है। मन ही मन में चाहती है की कैंडी को स्वीकार ना किया और तेजो को भी घर से निकल दिया जाये।

यह भी पढ़े - तेजो की हुई जीत 

खुशबीर जी को सब लोग मानाने की कोशिश  करते है , लेकिन वह किसी की नहीं सुनते।  तेजो की भी एक नहीं सुनी।  और कह देते है जहा से इसे मतलब सिमरन को जहा से लाई है वापिस छोड़ आ। सिमरन और तेजो दोनों टूट जाते है।  जैस्मिन मन ही मन मुस्कुराती है।

यह भी पढ़े - कैसे दिलाएगी तेजो सिमरन का हक़ 

कैंडी जाने का नाम नहीं लेता उसकी जिद्द है की नानाजी उससे गुस्सा क्यों है ? वह तेजो का हाथ छुड़ा के खुशबीर जी के पास जाता है और उनका हाथ पकड़ के बोलता है की आप मुझसे गुस्सा क्यों है ? मैंने आपकी लाई ड्रेस नहीं पहनी चलो आप पहना दो लेकिन मुझ से बात करो ! और रोने लगता है।  तेजो उसका हाथ पकड़ के ले जाने लगती है की खुशबीर जी उसका हाथ पकड़ लेते है कर उसको गले से लगा लेते है। 

जैस्मिन की खुशियों पे पानी फिर जाता है। 

खुशबीर जी सबसे कहते है की कैंडी आज से उनके साथ ही रहेगा।  कैंडी पूछता है की और उसकी मम्मा ? खुशबीर जी कैंडी से कहते है की तेरी मम्मा भी यही हमारे साथ हमारे घर में रहेगी।  सिमरन यह लाइन सुनते ही घुटने के बल नित बैठ जाती है। 

खुशबीर जी किसी से कुछ नहीं कहते, वह बस अपने नाती कैंडी को पाकर खुश है। जैस्मीन के षडयंत्रो से तेजो का  कोई नुकसान नहीं होता है। 

गुरप्रीत भी तेजो का धन्यवाद करती है और गले लगाती है। 

तेजो अपने कमरे में होती है के वह फ़तेह आ जाता है और आज जो कुछ तेजो ने किया है उसके परिवार के लिए उसका धन्यवाद करता है।  तेजो कहती है की ये सब मैंने इस परिवार की खुशियों के लिए किया है क्योकि मुझे हमेशा  इस परिवार ने हर मुश्किल में सभाला है तो ये मेरी जिम्मेदारी थी जो मैंने पूरी कर दी। 

जैस्मिन फ़तेह को कितना सुनाती है जब वह उसको तेजो के कमरे से आते देखती है और उसको बुरा भला कहती है। 

इस बार फ़तेह ने जैस्मिन को बोल दिया की वह सिमरन दी और कैंडी के खिलाफ कुछ नहीं सुनेगा और जैस्मिन ऐसी कोई कोशिश न करे तो ही अच्छा है। 

जैस्मिन को ये बर्दाश्त नहीं हो रहा की तेजो ने जो झूठ सबसे बोला है उसको सबने अनदेखा कैसे कर दिया ? अब जैस्मिन क्या नया लेके आने वाली है। 

दोस्तों आपको क्या लगता है क्या होगा आने वाले एपिसोड में ! 

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !!

Post a Comment

Previous Post Next Post