Udaariyaan 16th October 2021 Spoiler - Tejo Ne Diya Fateh Ko Hukum

उडारियाँ 16 अक्टूबर 2021 स्पोइलर हिंदी में - तेजो ने दिया फ़तेह को हुकूम

Udaariyaan-16th-October-Spoiler-Tejo-Ne-Diya-Fateh-Ko-Hukum

उडारियाँ में अभी तक हमने देखा की कैसे तेजो को जेल में देख फ़तेह से रहा नहीं गया और वह मसीहा बन के तेजो के सामने आया।  सारे इलज़ाम जो तेजो पर लगे थे वे सभी  अपने सर ले लिए और तेजो को रिहा करा दिया। 

ऐसा लगता है अभी भी कहीं न कहीं फ़तेह के दिल में तेजो की स्पेशल जगह है और उसको यह पता चलने की देर है की वह जैस्मिन से नहीं बल्कि तेजो से प्यार करता है। 

फ़तेह जेल में है इसकी भी वजह तेजो को बनाया जा रहा है। तेजो अभी भी फ़तेह की पत्नी है तो उसको जैस्मिन से ज्यादा फ़तेह की फ़िक्र है ये जानने के बाद जैस्मिन आग बबूला हो जाती है। तेजो कहती है की मुझे जो करना है वो मैं करके रहूंगी।

तेजो निवेशको से मिली और भरोसा दिलाया की वह कुछ भी करके उनकी रकम वापिस करेगी। निवेशक कहता है की आपकी योजना तो अच्छी है लेकिन हम ये ये कैसे माने की फ़तेह ये सब करेगा। 

तेजो जेल में फ़तेह से मिलती है पेपर साइन करा के फतेह को रिहा करा देती है।

फतेह घर आता हैं, गुरप्रीत उसे गले लगा कर रोती है। सभी माता रानी और तेजो का धन्यवाद करते है। 

बीजी के कहने से जैस्मीन और फ़तेह अकादमी में पूजा करने के लिए तैयार होते है। जैस्मिन पूछती है की हम किसका इंतज़ार कर रहे है।  फ़तेह कहता है  जिसने मुझे जेल से छुड़ाया। जैस्मिन गुस्सा करती है की तेजो को क्यों बुलाया यहाँ। तब फ़तेह बताता है कि तेजो अब मेरी बॉस हैऔर इस अकादमी की मालिकन है।

यह भी पढ़े - फ़तेह बना मसीहा 
 

तेजो के आते ही जैस्मीन उससे लड़ने लग जाती है। तेजो कहती है कि मुझे इस अकादमी में कोई दिलचस्पी नहीं है। मुझे इस परिवार के लिए सहमत होना पड़ा। मुझे तो फतेह को यह बताना चाहिए कि तूने मुझे जेल भेजा था, तूने मेरा नाम लेकर निवेशकों को गलत खाते दिखाए, लेकिन देखो मैं तुम्हारे और फतेह के बॉस के रूप में वापस आइ हु।

तेजो ने दिया फ़तेह को हुकूम

अब तेजो ने भी फ़तेह से साफ़ साफ़ कह  दिया है की उसको अकादमी में कोई गड़बड़ नहीं चाहिए और फ़तेह को ये ध्यान रखना होगा की जैस्मिन कोई चलाकी या हरकत ना करे जो अकादमी के लिए सही ना हो। 

उधर जैस्मिन जस्स के घर पहुँचती है वह जस्स उसे पकड़ लेता है और चाकू उसकी गर्दन पर रखता है। 

देखते है दोस्तों क्या होता है उडारियाँ के आने वाले एपिसोड में ! अब जैस्मिन ने क्या सियापा करना है। 

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !

Post a Comment

Previous Post Next Post