Udaariyaan 18th October 2021 Written Update - Kya Ab Tejo Nahi Rahi Fateh Ki Patni EP 187

उडारियाँ 18 अक्टूबर 2021 रिटन अपडेट हिंदी में - क्या अब तेजो नहीं रही फ़तेह की पत्नी ?

Udaariyaan-18th-October-2021-Written-Update-Kya-Ab-Tejo-Nahi-Rahi-Fateh-Ki-Patni-EP-187

उडारियाँ में हमने अभी तक देखा की कैसे जैस्मिन की नफरत की वजह से तेजो को जीवन में कितनी परेशानियां उठानी पड़ी है यहाँ तक की उसका सबसे हसीन किस्सा भी उसने चुरा लिया मतलब "फ़तेह "!!

तेजो ने समझदारी दिखाते हुए अपना रिश्ता फ़तेह से ख़तम करने का फैसला भी कर लिया था और अपने दिल पर पत्थर रख कर अपने  दिल और दिमाग से भी फ़तेह को बाहर निकालने की पहल करी। 

फ़तेह ने बहुत कोशिश करी की तेजो वापस उसकी दोस्त बन दोस्त जाये और उसके साथ टाइम स्पेंड करे पर तेजो ने कड़े शब्दों में फ़तेह के साथ कोई भी किसी भी तरीके से रिश्ता रखने से मना कर दिया है। 

जब इतनी क़ुरबानी तेजो से जैस्मिन ले चुकी है तो भी उसका मन भरने का नाम ही नहीं ले रहा। 

जस की उदारियाँ सीरियल में  दुबारा एंट्री हो चुकी है। जैस्मिन ने अपने दिमाग के खुराफात से जस और तेजो का आमना सामना करने का बना लिया था प्लान। 

दशेहरा के मेले में सभी लोग आइसक्रीम खाने की बात करते है और तेजो कैंडी को लेकर आइसक्रीम लेने जाती है और फ़तेह भी बाकियों के लिए आइसक्रीम लेने पहुँचता है।  सभी को एक साथ बड़ा मज़ा आ रहा था की इतने में जैस्मिन ने नाटक शुरू कर दिया की उसके पैर में मोच आ गई और वो खड़े नहीं रह पा रही तो फ़तेह उसको सबके सामने गोद में उठा कर घर के लिए निकलता है। 

तेजो भी कहने लगती है की सभी लोग चलते है देर भी हो गई और पापाजी की दवाई का भी टाइम हो गया।  ये सुनते ही जैस्मिन को लगता है की कही उसका प्लान न चौपट हो जाये तो वह बड़ी चालाकी से हाथ मार कर कैंडी के हाथ की आइसक्रीम गिरा देती है। 

कैंडी वापस से आइसक्रीम की जिद्द करने लगता है सबके मना करने के बावजूद वह नहीं मानता।  तेजो कहती है की आप को चलो मैं इसके लिए दूसरी आइसक्रीम ले आती हु।  तेजो वहा से आइसक्रीम लेकर चलने लगती है की जस उसके सामने चेहरा छुपा के किसी बच्चे के गिरने की बात कहता है।  तेजो भाग कर जाती है की कही कैंडी तो नहीं और तभी पीछे से जस आ जाता है। 

फ़तेह जैस्मिन को गाड़ी में बिठा कर तेजो का वेट कर रहा होता है तो वो उसको चिल्ला कर कहती है की तुम्हे सिर्फ तेजो की पड़ी रहती है वो किसी और के साथ आ जाएगी तुम मुझे घर ले चलो। उधर बाकि सब भी बोलते है की तेजो फ़तेह के साथ आ जाएगी हम चलते है। 

यहाँ मुझे बिलकुल समझ नहीं आया की कैसे कोई इतनी लापरवाही कर सकता है की घर के मेंबर को छोड़ कर निकल गए और किसी ने उसे फ़ोन पर पूछना या बताना जरुरी नहीं समझा की तुझे आना है, हम निकल जाये या तू किसके साथ आएगी वग़ैरह !

यह भी पढ़े - जैस्मिन और जस्स बने क्राइम पार्टनर 

यह भी पढ़े - क्या अब भी प्यार है तेजो फ़तेह में 

यह भी पढ़े - फ़तेह बना मसीहा 

यह भी पढ़े - तेजो हुई गिरफ्तार 

कमाल की बात है, जस तेजो के साथ जबरदस्ती अपने रिश्ते को थोपने की कोशिश करता है।  वह कहता है की वो यहाँ उससे बदला लेने आया है और वह अभी भी उसकी पत्नी है।  वो फ़तेह से शादी कैसे कर सकती है।  जस एक मैरिज सर्टिफिकेट दिखाता है जो उसने तेजो से शादी के बाद कनाडा के वीसा के लिए बनवाया था। 

तेजो ये बातें सुन कर हैरान हो जाती है की जस के पास ये सर्टिफिकेट अभी तक है।  जस बार बार फ़तेह को बुलाने की बात करता है।  वह कहता है की वो किसी से नहीं डरता और उसका कोई कुछ नहीं बिगड़ सकता। 

उधर सारी फॅमिली घर पहुंच जाती है और बीजी फ़तेह को पूछते है की तेजो कहा है ? फ़तेह कहता है की उसे लगा वो उनके साथ है और फ़ोन मिलाना शुरू करता है।  जैस्मिन कहती है की क्यों परेशान  हो रहे हो आ जाएगी अपने आप। 

तेजो डर से फ़ोन नीचे गिरा देती है बहुत देर फ़ोन बजने के बाद कोई बंदा आके फ़ोन उठा लेता है और फ़तेह से कहता है की ये फ़ोन यहाँ मेले में गिरा पड़ा है। यह सुनते ही फ़तेह परेशान हो जाता है और अमरीक से कहता है की साथ चल देखते है तेजो ठीक है की नहीं। 

जैस्मिन रोकने की कोशिश करती है लेकिन फ़तेह नहीं रुकता।  माहि और सिमरन भी साथ में चले जाते है। 

उधर जस तेजो को लगातार टार्चर कर रहा था की उस पर अभी भी उसका हक़ है।  तेजो के नखरो और उसकी खूबसूरती सिर्फ उसके लिए है वो फ़तेह के साथ कैसे रह सकती है। 

तेजो जस के चंगुल से निकल कर भागने की कोशिश करती है लेकिन वो उसे वापस पकड़ लेता है।  फ़तेह भी तेजो को देख नहीं पाता। अमरीक, माहि और सिमरन भी कोई नतीजा ना पाकर मायूस होते है। 

तेजो जस से उसे छोड़ देने की मिन्नतें करती है लेकिन जस पर तो तेजो से बदला लेने का भूत सवार है। 

देखते है दोस्तों क्या होता है उदारियाँ के अगले एपिसोड में। 

क्या फ़तेह बचा पायेगा तेजो को जस के चंगुल से ? क्या फ़तेह बनेगा तेजो का रक्षक ? क्या जस का दीवानापन ले सकता है तेजो की जान ?

तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ, धन्यवाद !! 


Post a Comment

Previous Post Next Post