Udaariyaan 19th October Spoiler - Fateh Bachayega Tejo Ki Jaan EP188

उडारियाँ 19 अक्टूबर 2021 स्पोइलर - फ़तेह बचाएगा तेजो की जान

Udaariyaan-19th-October-Spoiler-Fateh-Bachayega-Tejo-Ki-Jaan-EP188

कलर्स चैनल पर आने वाला उडारियाँ सीरियल बहुत ही लोकप्रिय हो रहा है।  यह सीरियल न० ३ पर अपने पांव जमाये हुए है। 

अभी तक हमने देखा की जस की उदारियाँ सीरियल में  दुबारा एंट्री हो चुकी है। जैस्मिन ने अपने दिमाग के खुराफात से जस और तेजो का आमना सामना कराने का बना लिया था प्लान। 

दशेहरा के मेले में सभी लोग आइसक्रीम खाने की बात करते है और तेजो कैंडी को लेकर आइसक्रीम लेने जाती है और फ़तेह भी बाकियों के लिए आइसक्रीम लेने पहुँचता है।  सभी को एक साथ बड़ा मज़ा आ रहा था की इतने में जैस्मिन ने नाटक शुरू कर दिया की उसके पैर में मोच आ गई और वो खड़े नहीं रह पा रही तो फ़तेह उसको सबके सामने गोद में उठा कर घर के लिए निकलता है। 

तेजो भी कहने लगती है की सभी लोग चलते है देर भी हो गई और पापाजी की दवाई का भी टाइम हो गया।  ये सुनते ही जैस्मिन को लगता है की कही उसका प्लान न चौपट हो जाये तो वह बड़ी चालाकी से हाथ मार कर कैंडी के हाथ की आइसक्रीम गिरा देती है। 

कैंडी वापस से आइसक्रीम की जिद्द करने लगता है सबके मना करने के बावजूद वह नहीं मानता। तेजो कहती है की आप लोग चलो मैं इसके लिए दूसरी आइसक्रीम ले आती हु।  तेजो वहा से आइसक्रीम लेकर चलने लगती है की जस उसके सामने चेहरा छुपा के किसी बच्चे के गिरने की बात कहता है।  तेजो भाग कर जाती है की कही कैंडी तो नहीं है और तभी पीछे से जस आकर उसे पकड़ लेता है। 

फ़तेह जैस्मिन को गाड़ी में बिठा कर तेजो का वेट कर रहा होता है तो वो उसको चिल्ला कर कहती है की तुम्हे सिर्फ तेजो की पड़ी रहती है वो किसी और के साथ आ जाएगी तुम मुझे घर ले चलो। उधर बाकि सब भी बोलते है की तेजो फ़तेह के साथ आ जाएगी हम चलते है। 

यह भी पढ़े  

जस तेजो के साथ जबरदस्ती अपने रिश्ते को थोपने की कोशिश करता है।  वह कहता है की वो यहाँ उससे बदला लेने आया है और वह अभी भी उसकी पत्नी है।  वो फ़तेह से शादी कैसे कर सकती है।  जस एक मैरिज सर्टिफिकेट दिखाता है जो उसने तेजो से शादी के बाद कनाडा के वीसा के लिए बनवाया था। 

तेजो ये बातें सुन कर हैरान हो जाती है की जस के पास ये सर्टिफिकेट अभी तक है।  जस बार बार फ़तेह को बुलाने की बात करता है।  वह कहता है की वो किसी से नहीं डरता और उसका कोई कुछ नहीं बिगड़ सकता। 

उधर सारी फॅमिली घर पहुंच जाती है और बीजी फ़तेह को पूछते है की तेजो कहा है ? फ़तेह कहता है की उसे लगा वो उनके साथ है और फ़ोन मिलाना शुरू करता है।  जैस्मिन कहती है की क्यों परेशान  हो रहे हो आ जाएगी अपने आप। 

तेजो डर से फ़ोन नीचे गिरा देती है बहुत देर फ़ोन बजने के बाद कोई बंदा आके फ़ोन उठा लेता है और फ़तेह से कहता है की ये फ़ोन यहाँ मेले में गिरा पड़ा है। यह सुनते ही फ़तेह परेशान हो जाता है और अमरीक से कहता है की साथ चल देखते है तेजो ठीक है की नहीं। 

जैस्मिन रोकने की कोशिश करती है लेकिन फ़तेह नहीं रुकता।  माहि और सिमरन भी साथ में चले जाते है। 

उधर जस तेजो को लगातार टार्चर कर रहा था की उस पर अभी भी उसका हक़ है।  तेजो के नखरो और उसकी खूबसूरती सिर्फ उसके लिए है वो फ़तेह के साथ कैसे रह सकती है। 

तेजो जस के चंगुल से निकल कर भागने की कोशिश करती है लेकिन वो उसे वापस पकड़ लेता है।  फ़तेह भी तेजो को देख नहीं पाता। अमरीक, माहि और सिमरन भी कोई नतीजा ना पाकर मायूस होते है। 

तेजो जस से उसे छोड़ देने की मिन्नतें करती है लेकिन जस पर तो तेजो से बदला लेने का भूत सवार है। 

फ़तेह उस बन्दे से मिलता है जिसने तेजो का फोन उठाया था और फ़तेह को बताया था की ये फ़ोन उसे मेले में पड़ा  मिला है। 

फ़तेह उस जगह पहुँच जाता है जहा तेजो का फ़ोन पड़ा मिला था। जस लगातार तेजो पर प्रेशर बनाये हुए था की वह अभी भी उसकी वोट्टी है और वह अपने घर में सबको बता दे की वह जस के साथ रहेगी। 

तेजो बार बार उसे छोड़ देने के लिए कहती है। 

फ़तेह अब क्या करेगा ? जब वह देखेगा की जस ने तेजो की क्या हालत करी हुई है। अब जस का बचा मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। 

देखते है दोस्तों क्या होता है उडारियाँ के अगले एपिसोड में। 

क्या फ़तेह बचा पायेगा तेजो को जस के चंगुल से ? क्या फ़तेह बनेगा तेजो का रक्षक ? क्या जस का दीवानापन ले सकता है तेजो की जान ?

तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ, धन्यवाद !! 


 

Post a Comment

Previous Post Next Post