Udaariyaan | 1st November 2021| Spoiler Alert | Written Update | Tejo Hui Impress, Angad Maan Se Gahri Hui Dosti

उडारियाँ टीवी से 24 घंटे पहले 

उडारियाँ 1 नवम्बर  2021 स्पोइलर अलर्ट- तेजो हुई इम्प्रेस, अंगद मान से गहरी हुई दोस्ती

Udaariyaan--1st-November-2021-Spoiler-Alert--Written-Update--Tejo-Hui-Impress,-Angad-Maan-Se-Gahri-Hui-Dosti

Udaariyaan 1st November 2021 Spoiler Alert -  Tejo Hui Impress, Angad Maan Se Gahri Hui Dosti

रिटन अपडेट 

उडारियाँ के एपिसोड में अभी तक आपने देखा की करवाचौथ पर हुए ड्रामे में तेजो को फ़तेह की फ़िक्र होती है क्योकि जानती है की फ़तेह भूखा नहीं रह सकता। फिर भी फ़तेह ने जैस्मिन के लिए सच्चे मन से व्रत रखा। लेकिन जैस्मिन के एक झूठ ने फ़तेह की ख़ुशी धूल में मिला दी। 

तेजो की इन्वेस्टर ढूंढने की कोशिश सफल हुई जब तेजो को फ़ोन आता है की बिज़नेस मैन अंगद मान का अपॉइंटमेंट मिल जाता है। 

तेजो बिसनेस मैन अगंद मान से मिलने जाती है, तेजो को जो टाइम दिया होता है उसे वहां कोई नहीं मिलता। भीड़ के बीच अंगद मान मुर्गो की रेस कराता है और जीते हुए मुर्गे को सोने की मुंदरी पहनता है। तेजो वहां खड़े हर एक बन्दे से पूछती है की अंगद मान सर कहा है। सब उनकी तरफ इशारा करते है लेकिन उनका हुलिया देख तेजो को विश्वास नहीं होता। 

अंगद मान का मैनेजर आकर तेजो को पूछता है की आप यहाँ किससे मिलने आई हो? तेजो बताती है की उसे अपॉइंटमेंट मिला है अंगद मान जी मिलने के लिए , मैनेजर उसे लस्सी पिने के लिए ले जाता है। अगंद मान को मैनेजर बताता है की तेजो विर्क आपसे मिलने आई है। तेजो को अंगद मान पर भरोसा नहीं होता और वो कहती है की मैं आपके बॉस से आप सबकी शिकायत करुँगी। 

तेजो को अगंद मान के ऑफिस में भेजा जाता है जहां बड़े ऑफिसियल तरीके से तेजो के साथ बातचीत होती है। थोड़ी देर में बिज़नेस मैन अंगद मान एंटर होता है बिज़नेस डील पर बात करते हुए। तेजो चौंक जाती है अंगद मान का चेहरा देख कर की ये इतना बड़ा बिज़नेस मैन होते हुए कैसे मुर्गों के साथ खेल रहा था। 

अंगद कहता है की तेजो जी आप मुझे जज नहीं कर सकती क्योकि मैं बड़े नहीं छोटी छोटी खुशियों को एन्जॉय करने में विश्वास करता हूँ। फिर दोनों मिलकर प्रेजेंटेशन पर बात करते है। अंगद कहता है की मैं आपकी अकादमी में विजिट करूँगा। 

तेजो घर आकर सबको अगंद के बारे सबको बहुत खुश होते हुए सारी बातें बताती है। फ़तेह के चेहरे पे ख़ुशी के भाव थे की अकादमी का चल रहा बुरा वक़्त जल्दी ख़तम हो जायेगा। तभी जैस्मिन दोनों हाथो में शॉपिंग बैग लेकर पहुँच जाती है और सबके सामने कहती है की सब लोग बिजी है तो मैंने सोचा की मैं ही सबके बदले शॉपिंग कर आई। मैंने सोचा की अब जब तेजो और फ़तेह का तलाक हो ही रहा है तो मैं अपनी और फ़तेह की सगाई की तैयारी कर लू। 

खुशबीर जी कहते है की तू चाहे जितनी तैयारी कर ले तेजो अभी फ़तेह की पत्नी और इस घर की बहु है। जब तक इन  तलाक की सारी क़ानूनी कार्यवाही नहीं हो जाती कोई सगाई नहीं होगी और अगर तुमने ये बेहूदी हरकत करि तो हममे से कोई नहीं आएगा। 

तेजो और फ़तेह अकादमी में अंगद का इंतज़ार करते है , थोड़ी देर में उन्हें अखाड़े से आवाज़ आती है तो जाके देखते है तो पता चलता है की अंगद किसी बॉक्सर से बॉक्सिंग कर रहा है और एक पंच खाके गिर गया। तेजो जाकर देखती है तो अंगद उसे हाथ देने बोलता है। फ़तेह अपना हाथ बढ़ता है लेकिन अंगद कहता की तेजो ही काफी है। 

अंगद जाते जाते तेजो से दो तीन बार हाथ मिलता है, अपनी डील की  खुशी में दिवाली पर पार्टी की तैयारी भी तेजो को सौंप देता है। फ़तेह के चेहरे पे जलन साफ़ दिख रही थी। 

तेजो और पूरा परिवार मिलकर अंगद की दिवाली पार्टी की तैयारी करता है। जैस्मिन ये सब देख जल रही होती है की तेजो जितनी तैयारी करनी है कर ले लेकिन ये पार्टी मेरी और फ़तेह की सगाई का एलान बनेगी। 

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

देखते है दोस्तों क्या होने वाला है उडारियाँ के अगले एपिसोड में !

क्या तेजो के लाइफ में सच्चे प्यार की एंट्री हो चुकी है ?

क्या फ़तेह को होगी जलन और तेजो के लिए बढ़ेगा प्यार ?

और भी अपडेट पढ़िए -

दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में ! तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ !!   

Post a Comment

Previous Post Next Post