Udaariyaan 20th October 2021 Spoiler - Jasmine Ne Karaya Tejo Ka Kidnap EP 189

उडारियाँ 20 अक्टूबर 2021 स्पोइलर - जैस्मिन ने कराया तेजो का किडनैप

Udaariyaan-20th-October-2021-Spoiler-Jasmine-Ne-Karaya-Tejo-Ka-Kidnap-EP-189

उडारियाँ अपडेट टीवी से 24 घंटे पहले  

कलर्स चैनल पर आने वाला उडारियाँ सीरियल बहुत ही लोकप्रिय हो रहा है। यह सीरियल न० ३ पर अपने पांव जमाये हुए है।

अभी तक हमने देखा की जस की उदारियाँ सीरियल में दुबारा एंट्री हो चुकी है।

फ़तेह उस जगह पहुँच जाता है जहा तेजो का फ़ोन पड़ा मिला था। जस लगातार तेजो पर प्रेशर बनाये हुए था की वह अभी भी उसकी वोट्टी है और वह अपने घर में सबको बता दे की वह जस के साथ रहेगी। जस तेजो के हाथ में शादी का सर्टिफिकेट पकड़ा देता है।

फ़तेह तेजो को घर लेकर पहुँचता है। घर में तेजो की हालत देख कर सभी लोग बहुत परेशान हो जाते है। तेजो अपने हाथ में से शादी का सर्टिफिकेट दिखाती है जिसे देख सबके होश उड़ जाते है।

खुशबीर जी तो चक्कर खा के सोफे पे बैठ जाते है। और रूपी को शादी कैंसिल न कराने के लिए जिम्मेदार ठहराते है। व्रिक परिवार का वकील भी पहुंच जाता है और वह बताता है की कानून की नज़र में तेजो और जस की शादी रजिस्टर्ड है जिसके लिए कोई भी एक्शन लेना मुश्किल है।

तेजो और जस के तलाक की अर्ज़ी कोर्ट में देनी पड़ेगी और उसमे कितने दिन लगते है कुछ नहीं कह सकते। साथ में वकील यह भी कहता है की इस तरह देखा जाये तो फ़तेह और तेजो की शादी का कोई वजूद ही नहीं रहा।

जैस्मिन तेजो को ताने मरती है की फ़तेह उसका नाजायज़ पति है और उसकी शादी भी नाजायज़ है। अब उसकी शादी बिना किसी रुकावट के फ़तेह से हो सकती है और वह उसकी पहली पत्नी बनेगी।

तेजो पर जैसे दुखो का पहाड़ टूट जाता है।

तेजो को एक फेक कॉल आती है की कॉलेज में कोई बच्चा सुसाइड करने की कोशिश कर रहा है।  तेजो घर में किसी को बिना बताये गाड़ी लेकर निकल जाती है। जैस्मिन उसको जाते हुए पूछती है की कहा जा रही है वह उसे बोलती है की पापाजी को बता देना की मैं कॉलेज जा रही हु। 

जैस्मिन तेजो के जाने के बाद मुस्कुराते हुए अपने बालों से खेलने लगती है।  उसकी मुस्कराहट से ही पता चल जाता है की उसके दिमाग में कितनी शैतानी भरी है। 

यह भी पढ़े:

तेजो की गाड़ी बीच में हो जाती है ख़राब और वह दूसरी गाड़ी लेने के लिए दौड़ रही होती है तभी जस गाड़ी का दरवाज़ा खोलता है और तेजो का हाथ पकड़ का अंदर खिंच लेता है। 

तेजो के बारे में कोई नहीं जानता की वह कब, कहाँ और क्यों गई है। तेजो का कैसे पता लगाएगा फ़तेह ? क्या फ़तेह अपनी जान पर खेलकर जस से तेजो का पीछा छुड़ा पायेगा ?

देखते है 21 अक्टूबर के आने वाले एपिसोड में !

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !

Post a Comment

Previous Post Next Post