Udaariyaan 20th October 2021 Written Update - Jaismine Ne Bichaya Jaal, Jass Ne Kiya Tejo Ko Kidnap EP 189

उडारियाँ 20 अक्टूबर 2021 रिटन अपडेट हिंदी में - जैस्मिन ने बिछाया जाल, जस ने किया तेजो को किडनैप 

Udaariyaan-20th-October-2021-Written-Update-Jaismine-Ne-Bichaya-Jaal,-Jass-Ne-Kiya-Tejo-Ko-Kidnap-EP-189

उडारियाँ अपडेट टीवी से 24 घंटे पहले  

कलर्स चैनल पर आने वाला उडारियाँ सीरियल बहुत ही लोकप्रिय हो रहा है। यह सीरियल न० ३ पर अपने पांव जमाये हुए है।

अभी तक हमने देखा की जस और जैस्मिन की जोड़ी अच्छी बन गई है। मुझे तो लगता है इन्ही दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। हा हा हा हा हा.....  

जस ने तेजो पर अपनी पत्नी होने का दवा करके जैसे उस पर दुखो का पहाड़ तोड़ दिया हो।  तेजो बेचारी बहुत टूट चुकी है जब से वकील ने भी तेजो और फ़तेह की शादी को रद्द बताया है।  उसकी पूरी लाइफ जैसे एक झूठ पर टिकी हुई थी। 

फ़तेह के पास कैंडी जाता है की तेजो आंटी खाना नहीं खा रही आप तो उनके दोस्त हो ना तो आप खिला दो। 

फ़तेह हाथ में खाने की थाली लेके तेजो के कमरे में जाता है।  तेजो उसे खुद से और इस कमरे से दूर रहने को कह देती है। फ़तेह कहता है की उसे जस से डरने की जरुरत नहीं है। उसके होते हुए कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। 

तेजो उससे पूछती है की आखिर हमारा रिश्ता ही क्या है ? और उसे परेशान होने से मना कर देती है।

उधर जैस्मिन पहुंच जाती है जस के पास और उसे पिन्नियां खिलाती है।  जैस्मिन उसे वकील की बोली हुई हर बात बता देती है। जस उससे आगे के काम  के लिए और पैसो की मांग करता है।  जैस्मिन पर्स से एक हार निकल कर देती है की ये काफी है काम से 5 से 6 लाख तक होगा। 

जैस्मिन ये हार गुरप्रीत के अलमारी से चुरा के लाती है। इसने ये भी नहीं सोचा कल जब सबको पता चलेगा तो इसकी क्या औकात रह जाएगी !

जस जैस्मिन की बातें सुन कर कहता है की ये सही है अगर तेजो ने मेरे साथ आने से मना कर दिया तो मैं फ़तेह के खिलाफ कंप्लेंट कर दूंगा। जैस्मिन चिल्ला कर जस से कहती है की वह इस सब में फ़तेह को बिच में लाये उसको तेजो के साथ जब जैसा जो भी करना है करे। 

घर पहुंच कर वह फ़तेह को दिलासा देने लगती है। घर में मातारानी की पूजा के बीजी तेजो और फ़तेह को आने बोलती है।  जैस्मिन वह आकर कहती है की तेजो क्यों करेगी पूजा अब तो वह फ़तेह की पत्नी नहीं रही तो मैं कर लेती हु।  कल हमारी शादी तो होने ही वाली है।  दादा जी जैस्मिन को डांट देते है की होने वाली है हुई तो नहीं। 

जैस्मिन अपना मुँह लेकर कमरे में चली जाती है। फ़तेह उसके पास आता है वह फ़तेह को अपने झूठे आंसू में बहकाने लगती है। जैस्मिन कहती है की वह तेजो का बुरा नहीं चाहती और उसको जस से बचाने में फ़तेह का साथ देना चाहती है। 

फ़तेह पूछता है की कैसे ?  जैस्मिन कहती है की शादी करके। अगर हम शादी कर ले तो जस तेजो को बदनाम नहीं करेगा। फ़तेह को अपनी बातों में फ़साना जैस्मिन अच्छे से जानती है। बार बार शादी करने पे ज़ोर देती है की अब तलाक तक रुकने की जरुरत नहीं।  जब शादी का कोई वजूद ही नहीं बचा। फ़तेह तेजो को लेकर पहले से ही परेशान था।  जैस्मिन की बातें उसके ऊपर से निकल गई थी। 

थोड़ी देर में तेजो को एक कॉल आती है। उसकी क्लास का बच्चा जो घर वालो से परेशान होकर सुसाइड करने जा रहा होता है। तेजो घर में किसी को बिना बताये गाड़ी लेकर निकल जाती है। जैस्मिन उसको जाते हुए पूछती है की कहा जा रही है वह उसे बोलती है की पापाजी को बता देना की मैं कॉलेज जा रही हु। 

जैस्मिन तेजो के जाते ही जस को कॉल लगाती है क्योकि तेजो को कॉल जस ने ही किया था। घर के बाहर निकलते ही जस अपनी गाड़ी रस्ते पे लगा के खड़ा होता है और तेजो जल्दी में देखने जाती है की किसी गाड़ी ऐसे बीच रस्ते खड़ी है। 

तभी जस गाड़ी का दरवाज़ा खोल कर तेजो का हाथ पकड़ का अंदर खिंच लेता है। तेजो जस को देख कर डर जाती है और उसे इस गलती के लिए पछताना पड़ेगा बोलती है।  वह गाड़ी से उतरे की कोशिश करती है लेकिन सफल नहीं हो पाती। 

उधर घर में सब तेजो को ढूंढ रहे होते है जैस्मिन आके  सबको बताती है की तेजो तो गाड़ी लेके अपने कॉलेज गई है। अमरीक तेजो को फ़ोन लगता  है वह उठती नहीं। गुरप्रीत कहती है की उसका दिल घबरा रहा है।  खुशबीर जी कहते है की किसी को घबराने की जरुरत नहीं तेजो के साथ सब अछा होगा। 

जस अपने कंधे पर तेजो को उठा के एक सजी हुई जगह लेके आता है जहा उसने डिनर का इंतेज़ाम किया हुआ था। तेजो कहती है की तुमने मुझे किडनैप किया है और  इसके बदले उसे जेल जाना पड़ेगा।  जस कहता है की कैसी किडनेपिंग, तू मेरी वोट्टी है और तेरे संग टाइम स्पेंड करना मेरा हक़।  अगर मैं तुझ प्यार से बुलाता तो क्या तू आती। 

तेजो जस से उसके वापस आने की वजह पूछती है क्योकि वह सिर्फ उसके लिए तो नहीं आया है।  जस तेजो को मान जाता है की तूने मुझे पहचान लिया मैं पैसो के लिए और तेरे लिए भी आया हु। उसको पूछता है की तू कब मायके से सुसराल आएगी। 

जस ये भी कहता है की तू अपने पति के होते हुए एक पराये मर्द के साथ रह रही है। तेजो उसे थप्पड़  मारने की कोशिश करती है लेकिन मार नहीं पाती। जस तेजो के हाथ मरोड़ देता है।  और उसकी बात मानने के लिए कहता है।  

तेजो के बारे में कोई नहीं जानता की वह कब, कहाँ और क्यों गई है। तेजो का कैसे पता लगाएगा फ़तेह ? क्या फ़तेह अपनी जान पर खेलकर जस से तेजो का पीछा छुड़ा पायेगा ?

यह भी पढ़े:

फ़तेह अब क्या करेगा ? जब उसकी और तेजो की शादी हो चुकी है रद्द। अब देखना यह है की जस और जैस्मिन मिलकर तेजो के खिलाफ क्या प्लान बना बनाएंगे?

देखते है 21 अक्टूबर के आने वाले एपिसोड में !

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !


Post a Comment

Previous Post Next Post