Udaariyaan 25th October 2021 Spoiler Alert EP 193 - Tejo Karegi Jass Par Attack, Fateh Dega Tejo Ka Sath

उडारियाँ अपडेट टीवी से 24 घंटे पहले 

उडारियाँ 25 अक्टूबर 2021 स्पोइलर अलर्ट एपिसोड 193 - तेजो करेगी जस पर अटैक, फ़तेह देगा तेजो का साथ 

Udaariyaan-25th-October-2021-Spoiler-Alert-EP-193-Tejo-Karegi-Jass-Par-Attack,-Fateh-Dega-Tejo-Ka-Sath


Udaariyaan 25th October 2021 Spoiler Alert EP 193 - Tejo Karegi Jass Par Attack, Fateh Dega Tejo Ka Sath

उडारियाँ में अभी तक आपने देखा की जस तेजो के पीछे उसके घर में भी घुस गया।  जस ने पहले उसे फ़तेह के घर से निकलने पे किया मजबूर, फिर जब तेजो अपने मम्मी पापा के घर पहुंची तो उसके घरवालों को डलवा दिया जेल में। 

उधर खुशबीर जी को तेजो के बारें में चिंता करते करते घबराहट होने लगती है। उन्होंने तेजो के जाने गम में दवाई खाना छोड़ रखा है। 

जस और जैस्मिन ने तेजो के खिलाफ ऐसा जाल बिछाया है की तेजो पूरी तरह से बेबस हो चुकी है। उसे कोई रास्ता दिखाई नहीं दे रहा। जस तेजो के घर में ही डेरा जमाये बैठा है ना खुद जा रहा है और ना ही किसी को कही जाने दे रहा है। घर में तेजो, सत्ती,तेजो का भाई, बीजी और तेजो की ताईजी है। जिनको वो लगातार खाने पीने की मांग लगा कर सेवा कराये जा रहा है। 

बात बात पर तेजो का हाथ पकड़ लेता है। जस तेजो से कहता है की 6 दिन के लिए सही तू मेरी वोट्टी है और मैं तेरे साथ ही रहूँगा।  जस तेजो के कमरे को सुहरात की तरह सजा देता है और उसे अपना अधूरा काम पूरा करने की बात करता है। 

जस ने तेजो और घर में बाकि सभी के फ़ोन अपने पास रख लिए।  क्योकि जब तेजो को मौका मिला था तो उसने फ़तेह को कॉल लगाने की कोशिश करि थी लेकिन फ़तेह तो जैस्मिन के रोमांस में कैद था। फ़तेह म्यूजिक की आवाज़ में कुछ सुन पता। जैस्मिन अपने हुस्न के जाल में फ़तेह को फंसा के रखती है। 

जस पीछे से आके तेजो का फ़ोन छीन लेता है।  फ़तेह जैस्मिन के सोने के बाद फ़ोन चेक करता है तो तेजो की मिस काल होती है जिसे देख वह बेचैन हो जाता है। तेजो को वापस कॉल लगाने की कोशिश करता है लेकिन नंबर नहीं लगता। 

फ़तेह खुशबीर जी को रसोईघर में परेशान खड़ा देखता है।  वह गुस्से में कांच के प्लेट तोड़ कर हाथ जख्मी कर लेते है।  फ़तेह जिद्द करके उन्हें दवाइयां देता है। उनका मन तेजो के बिना नहीं लग रहा। 

अब फ़तेह फ़ोन में तेजो की कॉल देख कर, तेजो से मिलने जरूर जायेगा।  जैस्मिन ने जस से फ़तेह को कुछ ना करने की बात तो करि थी लेकिन जस ने भी कह दिया था की फ़तेह को इस घर से दूर रखियो। 

फ़तेह तेजो से दूर नहीं रह सकता। उसे चिंता है की कही तेजो के साथ कुछ गलत तो नहीं हो रहा।  फ़तेह नहीं जनता की उसका शक सही है। जस तेजो के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करेगा। 

तेजो कोई चारा नहीं होने पर हाथ में हथियार उठाने वाली है और जस पर करेगी वार। फ़तेह दिवार फांद कर आएगा तेजो की मदद करने और बचाएगा तेजो की जान। 

क्या फ़तेह को पता चलेगा जैस्मिन के बिछाये इस जाल के बारे में  ?

क्या जस चलेगा नया हुकुम का इक्का ?

क्या जैस्मिन करेगी कोई नई प्लानिंग ?

और भी रिटन अपडेट पढ़े -


देखते है दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में ! तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ !!    

Post a Comment

Previous Post Next Post