Udaariyaan 26th October 2021 Spoiler Alert EP 194 - Tejo Fateh Ka Hua Milan, Jas Ke Khilaf Milega Bada Sabut

उडारियाँ अपडेट टीवी से 24 घंटे पहले 

उडारियाँ 26 अक्टूबर 2021 स्पोइलर अलर्ट एपिसोड 194 - तेजो फ़तेह का हुआ मिलन, जस के खिलाफ मिलेगा बड़ा सबूत 

Udaariyaan-26th-October-2021-Spoiler-Alert-EP-194-Tejo-Fateh-Ka-Hua-Milan,-Jas-Ke-Khilaf-Milega-Bada-Sabut

Udaariyaan 26th October 2021 Spoiler Alert EP 194 - Tejo Fateh Ka Hua Milan, Jas Ke Khilaf Milega Bada Sabut

Written Update

उडारियाँ में अभी तक आपने देखा की जस तेजो के पीछे हाथ धो कर पड़ा हुआ है। जस तेजो के कमरे में सुहरात की तैयारी करे बैठा था। तेज के साथ अपना अधूरा काम पूरा करने की बात कहता है। तेजो का हाथ पकड़ कर उसे अपने पास खींचने लगता है। तेजो उसके घुटने में मार कर टेबल पर रखा चाकू हाथ में उठा लेती है और जस को उसकी हद में रहने की वार्निंग देती है। 

जस के ना मानने पर तेजो की माँ पीछे से उसके सर में वार करती है, जस मुड़ कर देखता है तो तेजो की ताईजी और बीजी, सारे लोग हाथ में डंडा लिए खड़े थे। तेजो को जस के हाथ से बचा लेते है। 

वही फ़तेह भी तेजो के घर के बहार आकर देखता है की घर के बहार ताला लगा है। किसी का फ़ोन नहीं लग रहा होता तो उसे शक होता है की कुछ तो गड़बड़ है।  फ़तेह को तेजो के कमरे में लाइट जली दिखती है, वह जुगाड़ लगा के तेजो के कमरे तक पहुँचता है।  तब तक जस दूसरे कमरे में चला जाता है। तेजो अचानक फ़तेह को देख पहले डर जाती है बाद में उसे कस कर गले लगाती है। 

तेजो फ़तेह को उसके साथ हुई पूरी बात बताती है। फ़तेह गुस्से के बौखलाकर जस को मारने जाने लगता है तेजो उसे  रोकती है।  तेजो कहती है की जोश में करि एक गलती बहुत भारी पड सकती है। दिमाग से काम लेना है। 

तेजो को फ़तेह सुबह अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहता है।  बीजी निम्बू पानी में बेहोशी की दवाई मिलाकर जस को पीला देती है ताकि तेजो घर से निकल पाए। 

फ़तेह सुबह तेजो को लेने आता है।  तेजो दिवार चढ़ के बाहर निकलती  है।  जेल में अपने परिवार वालो से मिल कर उन्हें तस्सली देती है। फ़तेह और तेजो मिलकर जस के खिलाफ साबुत इक्कठे करने में लगे है लेकिन हाथ कुछ नहीं लग रहा। 

तेजो फ़तेह से घर पे किसी को कुछ नहीं बताने के लिए कहती है।  तेजो बोलती है की हम दोनों मिलकर कोई सोल्युशन निकाल लेंगे। पापाजी को परेशान नहीं करना चाहती।  फ़तेह तेजो की बात मान कर किसी को कुछ नहीं बताता। 

पुलिस स्टेशन से पता चलता है की जहा जस की माता कैद है वह जस के खिलाफ कोई सबुत मिल सकता है। फ़तेह खुशबीर जी को फ़ोन लगा कर सारी बात बता देता है और उनसे बड़ी जेल में सिफारिश के लिए बात भी करता है। 

तेजो और फ़तेह को कुछ क्लू मिलता है जिसकी जड़ तक पहुंचना जरुरी है। फ़तेह तेजो को वापस घर जाने के लिए कहता है क्योकि जस को तेजो घर पर ना मिलने पर वह घर पे बवाल कर देगा। फ़तेह तेजो को छोड़ने जा रहा होता है तेजो का सर चकराने लगता है।  पता चलता है की तेजो ने कुछ नहीं खाया तो फ़तेह गाड़ी रोक के उसे कुछ नाश्ता करता है। 

तेजो की चाय पीते वक़्त पुरानी यादें ताज़ा हो जाती है जब उसकी लाइफ खुशनुमा थी किसी गम की परछाई भी उससे कोसो दूर थी। वह उदास होकर वहा से चाय छोड़ के उठ जाती है। 

फ़तेह तेजो को मन मन ही माफ़ करने के लिए कहता है।  इस जस नाम की मुसीबत से अब फ़तेह तेजो का साथ देने वाला है।          

उधर जस को आ गया है होश और वो तेजो को सामने ना पाकर सबको डरा धमका के पूछने पे लगा हुआ है की तेजो कहा गई है।  तेजो के छोटे भाई को जस उल्टा लटका देता है। लेकिन किसी ने सच नहीं कहा की तेजो कहा है। 

अब क्या जस को भनक तो नहीं लग जाएगी तेजो फ़तेह की प्लांनिंग की ?

क्या जस जैस्मिन को सारी कहानी बता कर हो जायेगा अलगे पड़ाव के लिए तैयार ?

क्या फ़तेह करेगा पर्दाफाश जस और जैस्मिन की चाल का?

और भी रिटन अपडेट पढ़े -

देखते है दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में ! तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ !!    

Post a Comment

Previous Post Next Post