Udaariyaan 28th October 2021 Spoiler Alert - Tejo Ne Kari Jas Ki Kahani Khatam, Khulte Khulte Rah Gai Jasso Ki Pol

उडारियाँ अपडेट टीवी से 24 घंटे पहले 

उडारियाँ 28 अक्टूबर 2021 स्पोइलर अलर्ट  - तेजो ने करी जस की कहानी ख़तम, खुलते खुलते रह गई जस्सो की पोल

Udaariyaan-28th-October-2021-Spoiler-Alert-Tejo-Ne-Kari-Jas-Ki-Kahani-Khatam,-Khulte-Khulte-Rah-Gai-Jasso-Ki-Pol


Udaariyaan 28th October 2021 Spoiler Alert - Tejo Ne Kari Jas Ki Kahani Khatam, Khulte Khulte Rah Gai Jasso Ki Pol 

Written Update

उडारियाँ के इस एपिसोड में आप सभी को बहुत मज़ा आने वाला है।  जस चाहे जैसा बंदा बना है सीरियल में लेकिन एक्टिंग ज़बरदस्त करता है। अभी तक आपने देखा की तेजो और फ़तेह को जो सबुत मिला उसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता। जस ने फ़तेह को उसके अकादमी से किडनैप करवा लिया और एक गोडाउन में बंद कर दिया। 

जस्सो को पता ही नहीं होता की फ़तेह रात को घर नहीं आया। वह सारे घर में घूमते हुए फ़तेह को ढूंढ रही होती है की आज सच का पता चला के लिए रहूंगी लेकिन फ़तेह के घर पर ना होने पर जस्सो फ़तेह का फ़ोन लगाती है लेकिन फ़ोन नहीं लगता क्योकि फ़तेह का फ़ोन तो जस तोड़ चूका था। 

जैस्मिन जस को फ़ोन लगाती है पूछती है फ़तेह कहा है ? जस कहता है की तूने ही रास्ता दिखाया था भागने का तो उसकी ही तैयारी कर रहा हु, 5 घंटे में 75 लाख रुपए लाके दे दे और अपने फ़तेह को लेजा और तेजो को जाकर पूछ की क्या सबूत मिला है। जैस्मिन कहती है की तेजो मुझे क्यों बताएगी। जस कहता है की मैं क्या तेरे पियो का नौकर हु जो सारी बात तुझे बताऊ खुद भी कुछ कर लिया कर।  

जैसे ही जैस्मिन फ़ोन रखती है पीछे खुशबीर जी खड़े होते है और पूछते है की किस्से बात कर रही थी ? मैंने तुझे जस का नाम लेते सुना।  जैस्मिन बात घुमा के कह देती है की तेजो से बात कर रही थी। 

जैस्मिन 75 लाख का इंतेज़ाम करने के लिए अकादमी जाती है लेकिन उसका पैसे निकालना इतना आसान नहीं है क्योकि तेजो के सिग्न चलते है चेकबुक में।  जैस्मिन अपने घर जाती है और बाहर लगा ताला पत्थर से तोड़ कर अंदर आती है। सब लोग उसको जस समझ के मरने चढ़ते है।जैस्मिन दौड़ के तेजो के पास जाती है जस ने फ़तेह को किडनैप किया और 75 लाख रुपए की मांग कर रहा है। 

तेजो कहती है लेकिन तुझे जस ने मेरे पास क्यों भेजा ? जैस्मिन तुरंत बोलती है की अंकलजी की तबियत ख़राब है तो उन्हें नहीं बताया। तेजो कहती है अच्छा किया लेकिंन हम इतने पैसे लाएंगे कहा से इतने तो खुशबीर पापाजी के पास भी नहीं होंगे। जैस्मिन पूछती है की तेजो तुम्हे क्या पता चल है जस के बारे में जिसके लिए उसने फ़तेह को पकड़ कर रखा है।  तेजो बोलने जाती है फिर रुक कर कहती है तुझ इस सब में पड़ने की जरूरत नहीं है। 

जैस्मिन अकादमी में जाके तेजो के नकली सिग्न करके चेक रेडी कर के जस से मिलने जाती है।  जस पूछता है पैसे है तो जैस्मिन उसे चेक पकड़ा देती है। जस सर दर्द होने का नाटक करता है की तू मुझे बेवकूफ समझती है। मुझे कॅश चाहिए। वह जैस्मिन के फ़ोन से तेजो को कॉल लगााता है और उससे पैसे की मांग करता है। 

तेजो कहती है की अपनी लोकेशन भेज मैं आती हु। और तेजो किसी से फ़ोन पर बात कर रही होती है। 

जैस्मिन को पकड़ के जस गोडाउन में आता है और देखता है फ़तेह वहा नहीं है। फ़तेह कुछ जुगाड़ की वजह से अपने आप को खोल लेता है।  जस कोशिश करता है जैस्मिन के बारे में बताने की जिसको तू प्यार करता है ये बहुत कामिनी है और मुझे तेरे और तेजो के सबुत इकठा करने की बात किसने बताई ? जैसे ही बोलता है जैस्मिन उसके हाथ से बन्दुक गिरा देताी है।

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। 

www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

फ़तेह और जस दोनों में हाथपाई होती है। जस वापस बदूक उठा के फ़तेह पर निशाना लगाता है। इतने में तेजो पुलिस को लेकर वहा पहुँचती है। जस कहता है मैं तो मजाक कर रहा था।  तेजो तू मेरी वोट्टी है। तेजो एक कस के झापड़ लगाती है और कहती है की मैं तेरी वोट्टी हु तो फिर ये कोन है ? तेजो जस की असली बीवी को लेकर आती है। पुलिस जस को पकड़ ले जाती है। 

फ़तेह जब याद करेगा की जस जस्सो के बारें में ऐसे क्यों कह रहा था और उधर तेजो के पास जस्सो फ़तेह के बहाने से पूछती है की क्या हाथ लगा है तुम्हारे ?अब ये सारी बातें जब समझ आएगी तब कही देर न हो जाये।   

क्या होने वाला है उडारियाँ के अगले एपिसोड में  !

फिर से जैस्मिन बच निकली और सारी करनी का बिल फाड़ दिया जस के सर !

क्या फ़तेह जैस्मिन से शादी करेगा ?

क्या फ़तेह अब तेजो से तलाक लेगा ?

क्या फ़तेह को होने लगा है तेजो से प्यार ?

और भी रिटन अपडेट पढ़े -

देते है दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में ! तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ !!    

Post a Comment

Previous Post Next Post