Udaariyaan 29th October 2021 | Written Update | Fateh Raha Bhukha Aur Jaismine Ne Toda Karwachauth Ka Vrat

उडारियाँ सीरियल अपडेट

उडारियाँ 29 अक्टूबर 2021 स्पोइलर अलर्ट  - फ़तेह रहा भूखा और 

जैस्मिन ने तोडा करवाचौथ का व्रत 

Udaariyaan-29th-October-2021-Written-Update-Fateh-Raha-Bhukha-Aur-Jaismine-Ne-Toda-Karwachauth-Ka-Vrat

Udaariyaan 29th October 2021 Spoiler Alert - Fateh Raha Bhukha Aur Jaismine Ne Toda Karwachauth Ka Vrat 

रिटन अपडेट 

उडारियाँ के इस एपिसोड में अभी तक आपने देखा की कैसे तेजो ने बहादुरी से जस जैसे राक्षस का सामना किया और उसकी असली पत्नी को सामने लाकर उसका पर्दाफाश किया। पुलिस को जस का मैरेज सर्टिफिकेट और उसके बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट सबूत के तौर पर पेश करती है। फ़तेह जैस्मिन के साथ ना जाकर तेजो के साथ उसकी फॅमिली को जेल से निकालने के लिए जाता है। 

तेजो की फॅमिली फिर से एक साथ हुई, सभी लोग तेजो की बहादुरी की बातें करते है तभी खुशबीर जी और गुरप्रीत, तेजो को घर वापस लेने आ जाते है। व्रिक होम में सबने बहुत धूम धाम से तेजो का वेलकम बैक किया। 

अब करवाचौथ का व्रत आया है तेजो सबसे मना कर देती है की जब दिल का रिश्ता ही नहीं है तो इस व्रत का कोई मतलब नहीं। उधर जैस्मिन उछल कर कहती है की व्रत मैं करुँगी और तेजो उसको व्रत करने के लिए सपोर्ट करती है। 

फ़तेह तेजो की बातें सुन लेता है और जाने लगता है, पीछे से जैस्मिन आकर उसको रोक कर व्रत रखने की जिद करती है की मैंने तुम्हारे लिए व्रत रखा है तुम भी रखो। फ़तेह मना करता है की मैं भूखे नहीं रह सकता, जैस्मिन जबरदस्ती उससे व्रत रखवा लेती है। 

उधर तेजो का पेट ख़राब हो गया है और वह आज कुछ ना खा कर लिक्विड डाइट लेने वाली है। जैसे ही बीजी और गुरप्रीत को पता चलता है दोनों बड़े खुश हो जाते है। 

गुरप्रीत देखती है  की फ़तेह सोफे पे लेटा हुआ है पूछती है की क्या हुआ, पता चलता है की फ़तेह ने व्रत रखा है तो वह गुस्सा करती है की जब उसको पता है की तू भूखे नहीं रह सकता तो क्यों जबरदस्ती कर रहा है। फ़तेह कहता है की मैंने अपनी मर्ज़ी से रखा है।  

सिमरन, माही और तेजो मार्किट जाने के लिए निकलते है। माही कहती है जल्दी चलो मुझे बहुत भूख लगी है। अचानक माही रुक जाती है। तेजो पूछती है की क्या हुआ ? माही ऊँगली से इशारा करके वहां खड़ी जैस्मिन को दिखाती है जो ठूस कर गोलगप्पे खा रही थी। फ़ोन पर स्वीटी से बात कर रही होती है की मैंने आधे दिन का फ़ास्ट रख लिया तेजो ने नहीं किया। 

माही गोलगप्पे खाते हुए जैस्मिन का फोटो ले लेती है और कहती की इस भूख़ड को देखो वीर जी ने इसके लिए फ़ास्ट रखा है और ये ? आज सबको इसका सच पता चलना चाहिए। 

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। 

www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

क्या होने वाला है उडारियाँ के अगले एपिसोड में !

क्या माहि दिखा पायेगी सबको जैस्मिन की फोटो, क्या फ़तेह को पता चलेगा जैस्मिन झूठ?

क्या फ़तेह नहीं लेना चाहता तेजो से तलाक ?

क्या फ़तेह को होने लगा है तेजो से प्यार ?

दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में ! तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ !!   

Post a Comment

Previous Post Next Post