Udaariyaan | 30th October 2021| Spoiler Alert | Written Update | Fateh Ne Khola Tejo Ke Sath Karwachauth Ka Vrat, Jaismine Ko Jhada Jhooth Ke Liye

उडारियाँ सीरियल अपडेट

उडारियाँ 30 अक्टूबर 2021 स्पोइलर अलर्ट  - फ़तेह ने खोला तेजो के साथ करवाचौथ का व्रत, जैस्मिन को झाड़ा झूठ के लिए

https://www.rocknroll.in/2021/10/udaariyaan-30th-october-2021-spoiler.html

Udaariyaan 30th October 2021 Spoiler Alert -  Fateh Ne Khola Tejo Ke Sath Karwachauth Ka Vrat, Jaismine Ko Jhada Jhooth Ke Liye  

रिटन अपडेट 

उडारियाँ के इस एपिसोड में अभी तक आपने देखा की सिमरन, माही और तेजो मार्किट जाते है और वहां जैस्मिन दिखती है जो ठूस कर गोलगप्पे खा रही थी। फ़ोन पर स्वीटी से बात कर रही होती है की मैंने आधे दिन का फ़ास्ट तो रख लिया तेजो ने तो वो भी नहीं किया। 

माही गोलगप्पे खाते हुए जैस्मिन का वीडियो बना लेती है और कहती की इस भूख़ड की पोल तो मैं खोलूंगी वीर जी के सामने। आज सबको इसका सच पता चलना चाहिए। 

फ़तेह भूखा प्यासा जैस्मिन के कहने से दिल से व्रत निभा रहा है। गुरप्रीत उसको बहुत मनाने की कोशिश करती की थोड़ा जूस पिले पर फ़तेह नहीं पीता।  तभी तेजो, माहि और सिमरन मार्किट से आते है और गुरप्रीत को सामान देखने के लिए बुला लेते है। 

माही फ़तेह को डांटती है की जिसके लिए आप भूखे प्यासे बैठे देखो वो क्या कर रही है। फ़तेह चौंक जाता है ये देख कर की जैस्मिन गोलगप्पे खा रही है।  वो माहि को किसी और को ये वीडियो दिखाने के लिए मना करता है। और जैस्मिन को बच्ची कह कर जाने देता है। 

जैस्मिन मार्किट से आती है फ़तेह उससे अलग अलग तरीके से निकलवाने की कोशिश करता है लेकिन वो झूठ पर झूठ बोले जाती है। 

शाम की पूजा की तयारी हो जाती है।  जैस्मिन दुल्हन जैसी सज के पूजा में बैठती है तो निम्मो मास्सी उसका मज़ाक उड़ाती है की सज के ऐसे आई है जैसे असली दुल्हन हो।  तभी गुरप्रीत की नज़र तेजो पर पड़ती है। गुरप्रीत कहती है जो असली दुल्हन है उसको मेकअप की कोई जरुरत नहीं। 

तेजो सिमरन को चुपके से व्रत रखवाती है और थाली सजा के उसके साथ पूजा करती है। 

सब लोग चाँद के निकलने के इंतज़ार कर रहे होते है। फ़तेह वेट कर रहा होता है की जैस्मिन एक बार सच बोल दे तो वो माफ़ कर देगा पर नहीं। 

उधर तेजो थाली सजा के सिमरन के लिए लेके जा रही होती है और फ़तेह भी घर लौट रहा होता है। दोनों टकरा जाते है। तेजो फ़तेह के पैर छूती है और छलनी से फ़तेह तेजो को देख लेता है। 

दूर खड़ी बीजी और गुरप्रीत दोनों की बालाएं लेती है और बहुत खुश होती है। बीजी कहती है रब ही जोड़ियां बना के भेजता है। रब की मर्ज़ी के आगे किसी की नहीं चली। गुरप्रीत कहती है सही मायने में तेजो ही फ़तेह की अर्धांग्नी है जिसने हर मुसीबत से फ़तेह को बाहर निकाला है। 

सब लोग व्रत खोलने के लिए खड़े होते है। सिमरन के साथ तेजो  होती है।  जैस्मिन व्रत की सारी रस्मे करती है लेकिन फ़तेह को उसके झूठ बोलने पर गुस्सा था। पानी पिलाने की बरी आती है तो फ़तेह जल से भरा कलश फेक देता है। दूसरा पकड़ाते है वो भी फेक देता है और वहां से चला जाता है।  

जैस्मिन पीछे दौड़ती है, फ़तेह कहता है की तुमने मेरे लिए व्रत रखा था तो बाहर कुछ क्यों खाया और अगर खा लिया था तो मैं कबसे पूछ रहा हु एक बार भी मुझे बताना जरुरी नहीं समझा।व्रत की तरह तुम्हारा प्यार भी झूठा है। फ़तेह जैस्मिन की एक नहीं सुनता। तेजो माही से कहती है की उसे फ़तेह के लिए बुरा लग रहा है क्योकि वो भूखा नहीं रह सकता और उसने पुरे दिन भूखे रह के व्रत किया। 

गुरप्रीत फ़तेह को खाने के बोलती है लेकिन फ़तेह भूख नहीं है कहता रहता है।  तेजो पीछे खड़ी सब देख रही थी। तेजो टेबल पर आती है और सारी चीज़ो के नाम लेके चटकारे मार कर खाने लगती है।  फ़तेह के मुँह में पानी आने लगता है, वो मन ही मन कहता की कैसे चटकारे लेके खा रही है पेट दर्द होगा तेरा। 

तेजो मन ही मन कहती है की एक दम बच्चो की तरह है बस ईगो बहुत बड़ी है इसकी। तभी तेजो को एक कॉल आती है, तेजो ख़ुशी से उछल के खड़ी हो जाती है।  खुशबीर जी पूछते है की क्या हुआ पुत्तर ? तेजो बताती है की एक इन्वेस्टर के पीछे वो काफी टाइम से लगी हुई थी और कल मैं उससे मिलने जा रही हु। 

अगर ये इन्वेस्टर मिल गया तो हमारा सारा लोन भी उतर जायेगा और फ़तेह भी उस केस से बहार हो जायेगा। तेजो फ़तेह से अकादमी रेडी रखने बोलती है। 

फ़तेह बैलेंस शीट बना रहा होता है की चारो तरफ दिवार में जैस्मिन ने सॉरी लिख के चिपका दिया होता है और रोना चेहरा बना कर फ़तेह के सामने खड़ी हो जाती है। उसके नकली आंसू देख फ़तेह फिर पिघल जाता है। 

तेजो पहुँच गई उस नये इन्वेस्टर से मिलने। 

कोन है अगंद मान ? क्या रोल है अंगद मान का ? कोन एक्टर किरदार निभाने जा रहा है ?

जानिए हमारे ब्लॉग में  "उदारियाँ सीरियल में नये करैक्टर की एंट्री 

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। 

www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

क्या होने वाला है उडारियाँ के अगले एपिसोड में !

क्या जैस्मिन पता चला पायेगी माही के बारे में ?

क्या फ़तेह और तेजो का हो जायेगा तलाक ?

क्या नए हीरो की एंट्री से फ़तेह को होगी जलन ?


दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में ! तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ !!   


Post a Comment

Previous Post Next Post