Udaariyaan Full Episode 191 Written Update 22nd October 2021 - Tejo Ki Family Pahunchi Jail

उडारियाँ अपडेट टीवी से 24 घंटे पहले 

उडारियाँ रिटन अपडेट फुल एपिसोड 22 अक्टूबर 2021 एपिसोड 191  - तेजो की पूरी फॅमिली को जस ने लॉक उप में डलवाया 

Udaariyaan-Full-Episode-191-Written-Update-22nd-October-2021-Tejo-Ki-Family-Pahunchi-Jail

Udaariyaan Full Episode 191 Written Update 22nd October 2021

उडारियाँ में अभी तक आपने देखा की जस तेजो को जबरदस्ती अपनी वोट्टी बनाने पे तुला हुआ है क्योकि जैस्मिन पर तेजो को अपनी लाइफ से निकालने का भूत सवार है और अभी हर कोई जैस्मिन के इरादों से अनजान है। 

जस तेजो को छोड़ देता है और परेशान करने के लिए बैंड बाजे के साथ फ़तेह के घर पे धावा बोल देता है।गले में माला डाले डांस करते हुए उनके घर में एंटर होता है। फ़तेह जस पर हाथ उठाने के लिए जैसे ही आगे बढ़ता है उसे जस के साथ आई हुई पुलिस नज़र आती है।  पुलिस को देख तेजो डर से कांपने लगती है। 

जस जम कर वही सोफे पे बैठ जाता है की जब तक तेजो मेरे साथ नहीं जाएगी मैं यहाँ से नहीं हिलूंगा। खुशबीर जी कहते है की मैं जेल जाने को तैयार हु लेकिन तेजो तेरे साथ कहीं नहीं जाएगी। तेजो उन्हें कुछ भी करने से मना करती है। जस को अपने पापा से बत्तीमीज़ी करता देख फ़तेह उसका कालर पकड़ लेता है। 

जस उसको झटकते हुए कहता है की तू बीच में ना पड़, पुरे पिंड को पता है की तू तेजो की छोटी बहन पर मरता है। फिर तेजो के नाम से तेरा खून क्यों उबल रहा है। अगर तूने ज्यादा हरकत करि तो मैं तेजो पर क्रक्टरलेस का स्टैम्प लगा दूंगा। 

तेजो सबको पीछे करते हुए जस से कहती है की किसी को कुछ करने की जरूरत नहीं है इसको ये परेशानी है की मैं यहाँ रह रही हु तो मैं अपने मम्मी पापा के यहाँ चली जाती हूँ।  इसके खिलाफ मैं कंप्लेंट करुँगी, झूठी शादी की लूट करने की और डोमेस्टिक वोलेंस की। 

जस मज़े लेते हुए पुलिस से पूछता है की जी कोर्ट खुले है क्या ? सबको को बताता है की कोर्ट तो जी 6 दिन बाद खुलने है तब तक आप क्या करोगे ?

तेजो परिवार को बचाने के खातिर अपने आप को भी दावं पर लगा सकती है लेकिन अपनी वजह से अपने परिवार पर आंच नहीं आने देगी। तेजो उसे रुकने के लिए बोलती है और अपने कमरे में जाकर कपडे पैक करने लगती है।  

जैस्मिन वहा पहुँच कर तेजो से पूछती है की तू इतने छोटे बैग में सामान रखेगी तो जस को शक हो जायेगा और कहती है की तू चिंता मत कर मैंने और फ़तेह ने तुझे इससे बाहर निकालने का रास्ता ढूंढ लिया है। हम दोनों ना बहुत जल्दी शादी कर लेंगे ताकि जस तुझे परेशान ना करे।  तेजो उससे कहती है की उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। 

जब जस सबकी बेज़्ज़ती कर रहा था तब ये जैस्मिन बड़े ही मज़े ले रही थी। और मन ही मन तेजो के घर से जाने की खुशी मना रही थी।

तेजो अपने घर पहुंचती है।  सब लोग तेजो की हालत देख घबराये हुए होते है।  तभी दरवाज़ा बजने की आवाज़ आती है। जस बाहर खड़ा हुआ तेजो के पापा और ताऊजी के बारे में बकवास बातें करना शुरू कर देता है। जिससे सबका खून खौले और वो उस पर हमला करें। 

तेजो सबको मना  करती है की कोई उस पर हाथ मत उठाना। जस यही चाहता है की हम उस पर वार करे। 

जस बाहर  खड़ा बड़बड़ाता रहता है।  तेजो पिंड में नाम न ख़राब हो जाये सोच के दरवाज़ा खोलती है। जस तेजो का हाथ पकड़ कर उसे घर के अंदर ले जाने की कोशिश करता है।  तेजो के पापा, ताऊजी और भाई सब उस पर लाठी लेकर चढ़ जाते है।  वह जानपुछ कर पिट जाता है हाथ नहीं उठता। इतने में पुलिस पहुंच जाती है और सबको मारपीट करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लेती है। 

तेजो इंस्पेक्टर को सब सच बताती है लेकिन वह लोग भी जस के साथ मिले होते है इसलिए उसकी एक नहीं सुनते।

तेजो लचार सी खड़ी रह जाती है। 

और भी रिटन अपडेट पढ़े -

देखते है दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में !

क्या तेजो परिवार के लिए जस की बात मान लेगी ?

क्या फ़तेह तेजो के लिए कुछ नहीं कर पायेगा ?

क्या जैस्मिन अपनी जिद्द में अपने ही घरवालों की दुशमन बन जाएगी?

तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ !!    

Post a Comment

Previous Post Next Post