Udaariyaan Upcoming Promo - Candy Ki Sachai Se Uthega Parda EP 181

उडारियाँ अपकमिंग प्रोमो  11 अक्टूबर 2021 हिंदी में - कैसे करेगी सिमरन खुशबीर का सामना ? क्या खुशबीर भुला पायेगे सिमरन की गलती?

Udaariyaan-Upcoming-Promo-Candy-Ki-Sachai-Se-Uthega-Parda-EP-181

दोस्तों अभी तक उडारियाँ में आपने देखा की कैसे जैस्मिन ने तेजो से पीछा छुड़ाने के लिए खुशवीर जी की दवाइयों से छेड़ छाड़ की।  घर में लगभग सभी ने तेजो को ध्यान से काम करने की सलाह दी।  जबकि तेजो की कोई गलती भी नहीं थी। 

डॉक्टर भी आकर यह कह देता है की अगर थोड़ी और देर हो जाती तो मामला हाथ से निकल जाता। ये सुनके गुरप्रीत ने तो यह तय कर लिया है की अब से तेजो नहीं बल्कि वो खुद ख्याल रखेगी। 

यह भी पढ़े - क्या तेजो दिला पायेगी सिमरन का हक़ ?

यह भी पढ़े - क्या साजिश रची है जैस्मिन ने ?

यह भी पढ़े - क्यों किया तेजो ने जैस्मिन को ब्लैकमेल ?

यह भी पढ़े - तेजो ने क्यों मारा जैस्मिन को तमाचा ?

तेजो को ये सारी बातें बुरी लगती है और वह ज़ोर से रोने लगती है।  फ़तेह तेजो को समझाना चाहता है की वो रोये नहीं क्योकि उसका रोना फ़तेह को अच्छा नहीं लगता।  तेजो फ़तेह से कोई बात नहीं करती। 

फ़तेह तेजो को पापाजी के कमरे में जाने के लिए कहता है क्योकि उनको होश आते ही वो तेजो को देखना चाहेंगे। निम्मो मासी उसे ताना मार ही रही होती है की खुशवीर निम्मो को रोकते है और कहते है कि तेजो ऐसी चीजें नहीं कर सकती।  तेजो खुश हो जाती है। तेजो उनके लिए कुछ बनाने किचन में जाती है। 

जैस्मिन किचन में पहुंच कर तेजो को सभी के शक करने की बात से खिलवाड़ करना चाहती है। तेजो उसे चेतावनी देती कि अगर इस बार इन सब के पीछे उसकी साजिश का पता चला तो वह उसे कही का नहीं छोड़ेगी। 

खुशवीर तेजो से पूछते है कि कैंडी कब आएगा। तेजो बताती है कि वह आज नहीं आएगा। क्योकि यह उसके ही प्लान का हिस्सा है जिससे कैंडी के ना होने  की कमी सबको खले और उसका फयदा उठा कर वह सिमरन को उसके घर वापस ला पाए।  

उधर जैस्मिन यह प्लान बनती है की कैसे सिमरन को इस घर में लाने से पहले ही वह इस सच्चाई पे से पर्दा उठा दे।

तेजो सिमरन को मैसेज से टाइम और जगह बताती है मिलने के लिए।  लेकिन हर बार की तरह तेजो का फ़ोन लग जाने वाला है जैस्मिन के हाथ और वह मैसेज बदल कर सिमरन को अलग जगह बुला लेती है। 

जहा पहले से ही खुशबीर जी पहुंचे होते है और कैंडी के साथ वही पर पहुंच जाती है सिमरन। 

कैंडी तो बेचारा बच्चा है, खुशबीर को देख वह उनको नानाजी बोल देता है।  अब कैंडी को देखा नहीं तो नानाजी क्या रोक पाएंगे खुद को कैंडी के पास जाने से ? क्या कैंडी की वजह से घर में वापस जगह मिलेगी सिमरन को ? 

देखते है क्या होने वाला उडारियाँ के अगले एपिसोड में ! 

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद् !!

Post a Comment

Previous Post Next Post