Udaariyaan Written Update Full Episode 21st October 2021 EP 190

उडारियाँ अपडेट टीवी से 24 घंटे पहले 

उडारियाँ रिटन अपडेट फुल एपिसोड 21 अक्टूबर 2021 एपिसोड 190 - जस बैंड बाजा और पुलिस लेके पहुंचा फ़तेह के घर, तेजो को अपने साथ घर ले जाने 

Udaariyaan-Written-Update-Full-Episode-21st-October-2021-EP-190

Udaariyaan Written Update Full Episode 21st October 2021 EP 190

उडारियाँ में अभी तक आपने देखा की कैसे जस और जैस्मिन मिल कर तेजो को मेंटली टॉर्चर कर रहे है।  सामने से वार जस का है लेकिन गेम की प्लानिंग जैस्मिन की है इस बात ये अभी हर कोई अनजान है। 

जैसा की स्पोइलर में बताया था की जस तेजो को घर जाने देता है क्योकि वह उस पर हावी हो कर अपनी बात मानने पर तेजो को मजबूर कर सके।  तेजो के साथ अब बात परिवार वालो पर आ गई है। जस ने तेजो को धमकी दी है की अगर उसने जस की बात नहीं मानी तो वह उसकी फॅमिली पर क़ानूनी कार्यवाही कर सकता है। 

जस की इस बात से तेजो डर गई है।  गुरप्रीत और खुशबीर जी तेजो को दिलासा देते है की उसे डरने की कोई जरुरत नहीं है पूरी फॅमिली उसके साथ है, जस उसका कुछ नहीं बिगाड़ पायेगा। 

तभी अचानक सबको बैंड बाजे की आवाज़ सुनाई पड़ती है। सबकी नज़र दरवाजे पर जाती है, जस गले में माला डाले डांस करते हुए उनके घर में एंटर होता है। फ़तेह जस पर हाथ उठाने के लिए जैसे ही आगे बढ़ता है उसे जस के साथ आई हुई पुलिस नज़र आती है।  पुलिस को देख तेजो डर से कांपने लगती है। 

जस सबसे नमस्ते है कर उनको घर आये जमाई का स्वागत करने के लिए कहता है।  वह अपने आपको बड़ा किफायती जमाई कहता है जिसे सिर्फ एक कप चाय चाहिए। जस सबका खून खौला कर मज़े से सोफे पे बैठ जाता है।  जैस्मिन को डर था की कहीं जस जोश में आके उसकी पोल न खोल दे। कुछ भी हो लेकिन जस जैसे इंसान पर भरोसा नहीं कर सकते। 

जस खुशबीर जी को यह जता कर चला जाता है की वह क्या कर सकता है। 

जस के जाते ही जैस्मिन उसे कॉल लगा कर पूछती है की ये क्या तमाशा था।  उसने सिर्फ तेजो के लिए बात करी थी फिर वह फ़तेह और उसकी फॅमिली को बीच में क्यों ला रहा है।  जस बहुत चालक है और वह जैस्मिन का इस्तेमाल कर रहा है ये बात जैस्मिन को बाद में पता चलनी है जब फ़तेह उससे दूर हो जायेगा।

फ़तेह तेजो से हमदर्दी रखने की कोशिश करता है जबकि तेजो उसे अपने लिए परेशान ना होने का ताना कस्ती है जो होगा वह देख लेगी।  तेजो इस मैटर से फ़तेह और जैस्मिन को दूर रहने के लिए कहती है।

उधर जैस्मिन स्वीटी के साथ फ़ोन पे बात करती है की कैसे जस तेजो को परेशान कर रहा है और वह फ़तेह को शादी के लिए बोल रही है। उसे लगता है की फ़तेह तेजो को बचाने के लिए जैस्मिन से शादी कर लेगा। ..वाह क्या बहन है ?

जैस्मिन फ़ोन पे बात करते करते अचानक पीछे मूड के देखती है तो फ़तेह खड़ा होता है।  जैस्मिन की हालत ख़राब हो जाती है। उसे लगता है फ़तेह ने उसकी और स्वीटी की सारी बातें सुन ली। 

जैस्मिन फ़तेह के पीछे जाती है।  फ़तेह बॉक्सिंग बैग में पंच मार रहा होता है।  जैस्मिन पूछती है की क्या हुआ फ़तेह ? फ़तेह गुस्से में जैस्मिन पर चिल्लाता है।  जैस्मिन की एक बार तो जान निकल जाती है।  फ़तेह उसे सॉरी बोलता है।  वह कहता है की आज वह लाचार महसूस कर रहा है।  चाह कर भी वह तेजो की मदद नहीं कर पा रहा।

और भी रिटन अपडेट पढ़े -

जैस्मिन वही अपना राग अलापने लगती है।  मैंने तो कहा था फ़तेह तुम मुझसे शादी कर लो तो तेजो अपने आप इस मुश्किल से बहार आ जाएगी।  तुम उसकी लाइफ से निकल जाओगे तो जस तेजो को जलील नहीं कर पायेगा। 

फ़तेह जैस्मिन पर चिल्लाता है की आखिर तुम जस की साइड क्यों लेती हो और बार बार शादी की रट क्यों लगा रखी है ? एक तो घर में पहले से ही इतनी परेशानी है और तुम्हे शादी की पड़ी है। 

देखते है दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में !

क्या तेजो परिवार के लिए जस की सहेगी मनमानी ?

क्या फ़तेह तेजो के लिए लड़ेगा जस से ?

क्या जैस्मिन की वजह से फ़तेह फिर से जेल जायेगा ?

तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ !!    

Post a Comment

Previous Post Next Post