Udaariyaan Written Update - Jasmine Ne Ki Nai Saajish EP 179

उडारियाँ रिटेन अपडेट 8 अक्टूबर 2021 हिंदी में - जैस्मिन ने रचाई तेजो के खिलाफ नई साजिश !!

Udaariyaan-Written-Update-Jasmine-Ne-Ki-Nai-Saajish-EP-179

तेजो जैस्मीन से कहती है कि अगर वह सिरमन और जैस्मीन के बारे में कुछ भी बोलेगी तो वह सच बता देगी। यह जानकर जैस्मिन कहती है कि फतेह उससे इतना प्यार करता है की वह तेजो की बातों पर विश्वास नहीं करेगा। तेजो ने कहा कि वह फतेह को अच्छी तरह से जानती है और अगर उसे यह पता चल गया तो वह जैस्मिन को माफ नहीं करेगा। 

जैस्मिन कहती हैं कि उस झूठ का क्या जो वह सबको बता रही है। तेजो कहती है कि वह सिमरन को घर वापस लाने की कोशिश कर रही है और तू खुद फतेह को उसकी मां से दूर ले जाना चाहती हैं। तेजो कहती है कि हमारे इरादे एक दूसरे के बिल्कुल विपरीत हैं। तेजो का मानना है कि अगर उसके झूठ से किसी को फायदा हो रहा है तो कई सच से बेहतर है जब कि जैस्मिन  किसी की जिंदगी ठीक से चलने नहीं दे रही।

जैस्मिन आक्रामकता के साथ घर वापस आती है। फतेह उससे पूछता है कि क्या हुआ? जैस्मिन कहती है कि तेजो उसे इस घर में शांति से नहीं रहने देगी। फतेह पूछता है कि क्या हुआ मुझे स्पष्ट रूप से बता। जैस्मिन ने उसे बताया कि तेजो कॉलेज में उसके साथ बैकिंग करती थी। फतेह तेजो से बात करने जा रहा था लेकिन जैस्मिन ने उसे रोक दिया और कहा कि तेजो की बातों पर विश्वास न करें। फतेह सोचता है कि तेजो ऐसी बातें नहीं कर सकती।

तेजो कैंडी को घर पर लाती है। तेजो जैस्मीन से कहती है कि वह चालाकी से काम न करे क्योंकि उसके पास वह जला हुआ पासपोर्ट अभी भी पड़ा हुआ है। जैस्मिन ने सोचती है कि एक बार उसके हाथ पासपोर्ट लग गया तो वह तेजो से बदला लेगी। खुशवीर कैंडी के पसंदीदा व्यंजन बनाने के लिए कहते हैं क्योंकि आज जश्न मनाना चाहते है।

यह भी पढ़े - जैस्मिन ने की गिरी हरकत 

यह भी पढ़े  - तेजो ने किया जैस्मिन को ब्लैकमेल 

जैस्मिन उस पासपोर्ट की तलाश में तेजो के कमरे में जाती है। तेजो दादी से कहती है कि उसे किसी जरूरी काम से कॉलेज जाना है। जैस्मीन को तेजो के कमरे में एक लॉकर मिलता है और वो सोचती है कि शायद उसमें पासपोर्ट रखा होगा। 

जैस्मिन ने फतेह से झूठ बोला कि मिस्टर खन्ना को अकादमी के कागजात चाहिए, इसलिए मुझे लॉकर की चाबी दे दो। फतेह तेजो के पास जाता है और उससे चाबी ले लेता है। जब वह वापस आया तो जैस्मीन ने उसे बाथरूम का नल ठीक करने के बहाने से बिजी कर देती है और उससे चाबी ले जाती है।

जैस्मिन तेजो के कमरे में गई और लॉकर खोल देती है। अचानक फतेह वहां आ जाता है और उससे कहता है कि उसने नल अस्थायी रूप से ठीक कर दिया है और प्लंबर को बुलाना पड़ेगा।फिर उससे कहता है कि हटो मै देख लेता हु। फतेह ने ठेके के कागज निकाले और पासपोर्ट उसमें फंस गया। जैस्मिन ने झट से उसे अपने पास ले लिया और चली गई। तेजो को याद आता है कि फतेह को पासपोर्ट मिल सकता है इसलिए वह घर वापस चली आती है। फतेह तेजो को  चाबी वापिस सौंप देता है। तेजो सोचती है कि शायद इसने ध्यान नहीं दिया होगा।

जैस्मिन स्वीटी के साथ होती है और उससे कहती है कि अब वह तेजो का पर्दाफाश करेगी। वह जैस्मीन से कहती है कि रूबी के चाचा को पता है कि आपने उसका पासपोर्ट जला दिया था  ताकि तेजो फतेह को अपने पास ले जा सके। जैस्मीन सोचने लगी कि उसे तेजो की योजना को बेनकाब करने के लिए कोई और रास्ता खोजने की जरूरत है।

सभी डाइनिंग टेबल पर बैठे थे। कैंडी अपने सभी पसंदीदा व्यंजन देखकर खुश होता है। खुशवीर अपनी चाय का इंतजार कर रहे थे क्योंकि उन्हें दवा लेने की जरूरत थी। जैस्मीन कहती है कि आज वह उनके लिए चाय लाएगी। जैस्मिन खुशबीर को अस्वस्थ करने के लिए चाय में दवा मिला देती है। चाय लेकर जैस्मिन आती है लेकिन खुशवीर ने एक दवा चाय से पहले ही ले ली और उधर चाय में भी एक और दवा मिली हुई है।

क्या होगा अब ? क्यों खेल रही जैस्मिन खुशबीर के जीवन के साथ ? क्या बदला इंसान को अँधा बना देता है ?

देखते है क्या तेजो बचा पायेगी अपने खुशबीर पापाजी की जान और जैस्मिन को सिखाएगी सबक?

पढ़ने के लिए धन्यवाद् !!

रॉक एन रोल  

Post a Comment

Previous Post Next Post