Udaariyaan Written Update - Tejo Ki Hui Jeet, Simran Candy Khush EP 181

उडारियाँ 11 अक्टूबर 2021 लिखित अपडेट हिंदी में - तेजो ने मिलाया कैंडी को परिवार से

Udaariyaan-Written-Update---Tejo-Ki-Hui-Jeet,-Simran-Candy-Khush-Se-EP-181

तेजो सिमरन को  फ़ोन करके कहती है कि वह उससे मिलने आ रही है और एक खुशखबरी भी देनी। सिमरन को मन ही मन सोचती है कि तेजो ने शायद सब सेट कर दिया है और वह अब अपने परिवार में लौट सकती है। तेजो ने कैंडी को घर ना लाकर परिवार वालो के दिल में कैंडी की जगह बनाने की योजना पर सफलता पूर्वक काम किया।

तेजो ने यह सबकी भलाई के लिए ही किया है। खुशबीर जी कैंडी और सिमरन को ख़ुशी ख़ुशी घर बुला ले यही तो तेजो चाहती है। और जब उन्हें यह पता चलेगा की कितनी मुश्किलों से सिमरन ने कैंडी का पालनपोषण किया है वह उन दोनों को अवश्य ही स्वीकारेंगे।

यह भी पढ़े -कैसे दिलयेगी तेजो सिमरन का हक़ 

तेजो की बस यही इच्छा है की पूरा परिवार एक हो जाये। जो इस समय सबसे ज्यादा जरूरी है क्योकि जैस्मीन पर कोई भरोसा नहीं है वह किसी को कभी भी अपने मतलब के लिए नुकसान पहुंचा सकती है।

यह भी पढ़े - जैस्मिन ने की गिरी हरकत 

तेजो यह सुनिश्चित करना चाहती है कि उसके जाने के बाद यह परिवार सुरक्षित रहे। तेजो आज वास्तव में खुश है और परिवार के साथ सिमरन के मिलन का सपना देख लेती है। उसे गुरप्रीत से किया अपना वादा किसी भी हाल में पूरा करना है। वहां जैस्मीन तेजो की हर हरकत पर नजर रखे हुए है। वह तेजो और सिमरन की बातचीत सुन लेती है और जब तेजो नहाने के लिए जाती है तो वह उसका फोन हड़प लेती है।

जैस्मीन तेजो के फोन से सिमरन को मैसेज भेजती है, उसके पहले किये मैसेज को बदल देती है। सिमरन को घर के बजाय भरे बाजार में खिलौनों की दुकान पर आने के लिए कहती है। सिमरन बेवकूफ बनती है क्योकि वह तो तेजो का मैसेज समझ कर लोकेशन बदल लेती है और एक बार भी मन में शक नहीं करती। सिमरन को केवल यह आश्चर्य होता है कि तेजो ने अचानक योजना कैसे बदल ली।

यह भी पढ़े - तेजो ने कैसे किया जैस्मिन को ब्लैकमेल 

सिमरन कैंडी को लेकर जैस्मिन के मैसेज के अनुसार भरे बाजार में खिलौने की दुकान पर पहुँच जाती है।  अब यहाँ  जैस्मीन की चालाकी देखो की वह मनमानी कैसे कर रही है।  वह बहाने बना कर फतेह और खुशबीर को भी उसी समय बाजार भेज देती है। 

जैस्मीन का प्लान ही यही है की वो दोनों आमने सामने आ जाये और तेजो की मेहनत पर पानी फिर जाये। वह चाहती है कि उनके बीच एक बड़ा टकराव हो। खुशबीर को बाजार में देखकर कैंडी चौंक जाता है और ख़ुशी के मारे वह जोर से नानाजी कह कर बुलाता है यह देखकर सिमरन चिंतित हो जाती है।

सिमरन को समझ नहीं आ रहा होता है कि तेजो की गैरमौजूदगी में खुशबीर का सामना कैसे करे ?  उसे यहाँ तेजो की ज़रूरत थी। सिमरन कैंडी को लेकर खुशबीर और फतेह से छिपने की कोशिश करती है। जैस्मिन अपने बुने जाल को दूर छिप कर देख रही थी। 

जैस्मिन खुद एक ड्रामेबाज़ है और वह हमेशा ही सबके बीच बस लड़ाई झगडे लगाना चाहती है। जैस्मीन ने चाहा था की सिमरन और कैंडी को स्वीकार ना किया और तेजो को भी घर से निकल दिया जाये लेकिन जैस्मिन ऐसा कुछ नहीं कर पाई।

अब नवरात्रि में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जैस्मिन ने तेजो और फ़तेह को दूर करने के लिए बुला लिया है तेजो के लाइफ के विलन को मतलब जस्स को, क्योकि वह किसी भी तरह से व्रिक परिवार पर केवल अपना हुकुम और सबसे गुलामी कराना चाहती है। 

दोस्तों आपको क्या लगता है क्या होगा आने वाले एपिसोड में ! क्या फतेह बनेगा तेजो का रक्षक ? क्या जैस्मीन की सच्चाई आखिरकार फ़तेह के सामने आएगी? जस की वापसी से क्या मोड़ लाएगा उडारियाँ में ?

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !!

Post a Comment

Previous Post Next Post