Udaariyaan Written Update - Tejo Ne Kiya Jasmine Ko Blackmail EP178

उडारियाँ रिटेन अपडेट 7 अक्टूबर 2021 हिंदी में - तेजो ने किया जैस्मिन को ब्लैकमेल

Udaariyaan-Written-Update-Tejo-Ne-Kiya-Jasmine-Ko-Blackmail-EP178


तेजो अपने घर आती है और पापजी से पूछती है कि उसका पासपोर्ट कैसे जल गया। रूबी ने तेजो के सामने यह स्वीकार किया कि यह सब उसकी साजिश का हिस्सा था। 

दूसरी तरफ, जैस्मिन कैंडी और फतेह के रिश्ते को लेकर परेशान हो रही है। फतेह कमरे में आता है और जैस्मिन उससे लड़ने लगती है कि उसे उसके अलावा सबके साथ रहना अच्छा लगता है। फतेह उसे बड़े लाड़ प्यार से समझाता है और कहता है कि कैंडी उसके जैसा एक बहुत ही मोटा लड़का है।

यह भी पढ़े - तेजो जैस्मिन को मारा तमाचा

जैस्मिन बताती है कि वह फ़तेह को अपनी मां का पुराना दोस्त कह रहा था। फतेह कहता हैं कि यह सब छोड़ दो वह एक छोटा बच्चा है कुछ भी कह सकता है।

उधर तेजो भ्रमित हो गइ कि जैस्मीन ने रूबी का पासपोर्ट क्यों जलाया और उसने नए के लिए आवेदन क्यों किया। फतेह ने जैस्मिन को नई कमाई से एक तोहफा लाकर देता है। वहां तेजो सोचती है कि इस सब के पीछे कुछ तो बड़ा गेम लग रहा है।

फतेह किचन में जाकर केक खा रहा होता है की गुरप्रीत आकर पूछती है कि ऐसे केक को कौन खा सकता है? फ़तेह कहता है कि जैस्मीन ने इसे बनाया है अगर उसने नहीं खाया तो वह उसे मार डालेगी। 

गुरप्रीत ने पूछा कि क्या इस बार वह उन्हें छोड़कर चला जाएगा। फतेह जवाब देता है की वह कहीं नहीं जाएगा। गुरप्रीत कहती है कि जैस्मिन तो हमेशा कनाडा का नाम लेती रहती है। फतेह बताता है कि अब वह बदल गई है और कहीं नहीं जाना चाहती। तेजो यह सुन रही थी और उसने सोचा कि उसे फतेह और जैस्मीन से दूर रहना चाहिए।

थोड़ी देर बाद, तेजो फतेह से पूछती है कि पहले वह आगे बढ़ने को तैयार था लेकिन अचानक उसने अपना मन क्यों बदल लिया। फतेह का कहना है कि वह अपने जीवन में केवल एक लड़की से प्यार करता है। फतेह ने उसे बताया कि जैस्मिन ने एक बार अपने प्यार को साबित करने के लिए उसका पासपोर्ट जला दिया था। 

फ़तेह का कहना है कि अब वह बहुत बदल गई हैं और सभी का दिल जीतना चाहती हैं। तेजो मुस्कुराती है। फतेह पूछता है कि अगर वह कुछ कहना चाहती है तो कह सकती है। तेजो ने उससे कहा कि एक दिन उसे सब कुछ पता चल जाएगा और साथ में ये भी पता चल जाएगा कि वह क्यों हंसी थी।

अगली सुबह जैस्मिन किचन में गई और तेजो से झूठ बोला कि बीजी उसे बुला रही है। तेजो के जाते ही जैस्मिन ने देखा कि आखिरी डायल किया गया नंबर उर्वशी का था। फिर उसने तेजो को ट्रैक करने के बारे में सोचा कि तेजो कहाँ जाती है। 

बाद में, जैस्मिन तेजो को ट्रैक कर लेती है और उसे पता चल जाता है कि कैंडी सिमरन का बेटा है। जैस्मिन सोचती है कि अब वह इस बात को सबके सामने बताएगी। जब जैस्मिन वहा से जाने लगती है तो तेजो उसे देख लेती है। जैस्मिन वहां से भागने की कोशिश करती है और तेजो  उसका पीछा करती है।

आखिर में, तेजो जैस्मीन को पकड़ लेती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या करने आई थी। जैस्मिन तेजो को कहना शुरू करती है कि वह घर जाके खुशवीर को बताएगी की कैंडी सिमरन का बेटा है।  फिर उसके बाद वह उसे घर से बाहर निकाल देगे। 

जैस्मिन ने तेजो का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। तेजो कहती हैं कि अच्छे इरादे वाले लोग डरते नहीं हैं। जैस्मिन ने उसे समय बर्बाद न करने और उस घर से अपना बैग पैक करने के लिए कहा। तेजो कहती है कि जैस्मिन को अपना बैग पैक करना पड़ सकता है जब वह फतेह को बताएगी कि जैस्मीन ने अपने प्यार को साबित करने के लिए उसके पिता का पासपोर्ट जला दिया था।जैस्मीन चौंक जाती है और चुप चाप खड़ी रह जाती है। 

देखते है क्या होगा अब जब फ़तेह के सामने आएगा जैस्मिन का सच ?

पढ़ने के लिए धन्यवाद् !!

रॉक एन रोल 

Post a Comment

Previous Post Next Post