Udaariyaan Written Update - Tejo Ne Mara Jasmine Ko Tamacha EP177

उडारियाँ रिटेन अपडेट 6 अक्टूबर 2021 हिंदी में - तेजो ने चुप कराया जैस्मिन की बेलगाम ज़ुबान 

Udaariyaan-Written-Update-Tejo-Ne-Mara-Jasmine-Ko-Tamacha--EP177

तेजो जैस्मीन के पास जाती  है और ऐसा दिखती है की वह  साइबर सेल को सूचित कर रही है कि उसे सच में पता है कि पेपर किसने लीक किया। जैस्मिन डर जाती है और पूछती है कि किसने लीक किया। 

तेजो ने पूछा कि वह क्यों डर रही है। जैस्मिन तेजो के सामने नॉर्मल एक्टिंग करने की कोशिश करती है। तेजो ने कहा कि वह अच्छी तरह से जानती है कि वह इन सभी साजिशों के पीछे है क्योंकि कैंडी को उसकी पेन ड्राइव बिस्तर के नीचे मिली थी। जैस्मिन गुस्से में आ जाती है और कैंडी को डांटने वाली होती है लेकिन तेजो ने उसे थप्पड़ मार देती है। वह जैस्मिन को ये सब बंद करने की चेतावनी देती है।

ये भी देखो - कैसे हुई जैस्मिन की हार
वहाँ कैंडी को भूख लग रही थी और तेजो को खोज रहा था। वह जैस्मीन के पास आ जाता है  और उसके हाथ में चॉकलेट देखता है। वह उससे छीन कर भाग जाता है। जैस्मीन उसका पीछा करती है। अचानक वह एक टेबल से टकरा जाता है और फैमिली फोटोग्राफ नीचे गिर जाती है

कैंडी का कहना है कि ऐसी ही तस्वीर मेरे घर में भी है और यह बॉक्सर अंकल मेरी मां का पुराना दोस्त है। जैस्मिन ने कुछ देर सोचा और उससे पूछने लगी। तेजो वहां कैंडी के लिए नाश्ता लेकर आ जाती है और वह वहां से चला जाता है। 

जैस्मिन ने तेजो से कैंडी के बारे में पूछती है लेकिन उसने उससे कहा कि वह इस विषय को और न बढ़ाए। जैस्मिन ने फतेह के साथ कैंडी का कनेक्शन खोजने की योजना बनाई।

कुछ लोग अपने बिल्स क्लियर करने के लिए अकादमी में आए। फतेह ने उन्हें बताया कि उन्हें अभी तक बिल नहीं मिला है। वे कहते है कि यह पहले ही भेज चुके हैं। फतेह ने जाँच की कि यह पहले से ही फ़ाइल में है और जैस्मीन ने अभी तक खातों की कोई जाँच नहीं की है। वे कहने लगे कि तेजो अकादमी को अच्छे से संभाल रही थी। फतेह ने उनसे कहा कि वह जल्द से जल्द उनका बकाया चुका देंगे।

फतेह घर आता है और जैस्मिन उससे बहस करने लग पड़ती है। उसने अकादमी के खातों को ठीक से नहीं संभालने के लिए उसे डांटा। गुरप्रीत उन्हें लड़ते हुए सुन लेती है और सोचती है कि उसका बेटा कहाँ फंस गया है फतेह ने सोचता है कि क्या उसने तेजो को जैस्मीन से बदलकर गलती की है।

बाद में परिवार के सभी सदस्य कैंडी के साथ एन्जॉय कर रहे थे। तेजो भी फतेह के पास ही थी। दोनों को एक दूसरे के करीब देखकर जैस्मिन को जलन होने लगती है। तेजो कैंडी को घर वापस छोड़ने जा रही होती है। जैस्मिन एक ऑटो में उनका पीछा करती है। जैस्मीन को पीछा करते हुए पता चलता है की तेजो ने कैंडी को अपने दोस्त को सौंप दिया।

देखते है अगले एपीसोड में क्या नया ड्रामा होता है तेजो और जैस्मिन के बीच ?

पढ़ने के लिए धन्यवाद् !!

रॉक एन रोल 

Post a Comment

Previous Post Next Post