Udaariyan 16th October 2021 Written Update - Jaismine Aur Jass Bane Crime Partner EP 186

उडारियाँ 16 अक्टूबर 2021 रिटन अपडेट हिंदी में - जैस्मिन और जैस बने क्राइम पार्टनर 

Udaariyan-16th-October-2021-Written-Update-Jaismine-Aur-Jass-Bane-Crime-Partner-EP-186

अभी तक उडारियाँ में हमने देखा की कैसे निवेशक शर्त रखते है तेजो को अकादमी का जिम्मा सौंप देते है और उसे फ़तेह का बॉस बना देते है। 

अब जब ये बात जैस्मीन को पता चला तो वह फ़तेह पर चिल्लाती है और अकडमी की पूजा से चली जाती है। तेजो और फ़तेह दशहेरा की पूजा करते एक पति और पत्नी की तरह नहीं बल्कि एक बॉस और एम्प्लोयी की तरह। 

तेजो और फ़तेह में शायद सब कुछ इतना बिगड़ चूका है की अब वह एक दूसरे के करीब नहीं आ सकते।  इसलिए तेजो हमेशा यही बात करती है की उसने फ़तेह के लिए जो भी किया है वह व्रिक परिवार के लिए किया है।  पापाजी और मम्मीजी की खुशियों के लिए किया है। 

फ़तेह तेजो को बताता है की उसे इस अकादमी के लिए तेजो की जरुरत है तो तेजो उसे जवाब देती है की वह कोई टिश्यू पेपर नहीं है जिसका जब चाहे इस्तेमाल किया और डस्टबिन में फेक दिया। 

फ़तेह को जब जब सहारे की जरूरत हुई तेजो ने उसका साथ दिया और उसने क्या किया ?

तेजो के होते हुए जैस्मिन को अपनी लाइफ में ले आया और तेजो को बिना गलती के उम्र भर की सज़ा सुना दी। जिससे बेचारी न रो सकती है न ही कभी खुश रह पायेगी। 

तेजो ने यह साफ़ कर दिया की वह इस अकडमी में ३ महीने के लिए है जैसा की निवेशको की शर्त है , उसके बाद उन दोनों के रस्ते अलग अलग है।  और इस बीच वह नहीं चाहती की मिसेस विर्क बने जो घूमती है वह कोई ऐसी गड़बड़ करे जिससे सारा काम बिगड़ जाये। 

फ़तेह तेजो की हर बात का सर झुका के खड़ा रहता है। 

फ़तेह कहता है की तेजो अकैडमी संभाल रही है यही बहुत है अब वो बॉस बने या पार्टनर क्या फर्क पड़ता है। इस अकैडमी को तेजो की जरूरत है।

उधर घर में सभी कैंडी के साथ पहला दशहरा मनाने के लिए बहुत उत्सुक थे , और सभी कहते है हम सब साथ चलेंगे रावण कैसे जलाता हैं कैंडी को देखना चाहिए।

परिवार के सभी लोग यहाँ तक की निम्मो भी तेजो की तारीफ करते है। उनकी बातें जैस्मीन सुन लेती है और वह तेजो के खिलाफ साजिश करने का फैसला करती है।  उसको तभी जैस की याद आती है और वह कहती है कि तेजो और फ़तेह के सात फेरे मैंने उलटे न कर दिये तो कहना।   

दूसरी तरफ तेजो और फ़तेह अभी भी पुरानी बातों पर तर्क वितर्क कर रहे थे। फ़तेह कहता है की मैंने आपको चोट पहुंचाई है और मैं उसकी माफ़ी भी मांग चूका हूँ। तेजो कहती है ये सही है फ़तेह की तुम दिल दुखाते रहो और माफ़ी मांगते रहो।  लेकिन अब मुझे कोई फरक नहीं पड़ता।

तेजो कहती है औरत चाहे तो सब कुछ कर  सकती है और अगर अपने पे आ जाये न तो भगवान भी नहीं हिला सकता। 

मुझे तुम से या तुम्हारे पार्टनर से कोई मतलब नहीं, मैं सिर्फ यहाँ यही देखने वाली हु की तुम ठीक से अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हो या नहीं।

जैस्मिन और जैस बने क्राइम पार्टनर  

उधर जैस्मिन जैस के घर पहुँच जाती और वह जाकर इधर उधर ताका झांकी करती है। जब वह जाने लगती है तो जैस पीछे से आके उसकी गर्दन पर चाकू रखता है।  उसको याद आता है कैसे जैस्मिन ने उसे फसांया था और फ़तेह, तेजो के साथ मिलकर उसके पुलिस में पकड़वा दिया था। 

जैस्मिन के दिमाग में क्या खुराफात चल रही है ये तो वही जाने। 

जैस को अपनी बातों में फसाती है और उसको अपने साथ क्राइम पार्टनर बनने का ऑफर देती है।  उसे बोलती है की अगर उसे तेजो और फ़तेह से बदला लेना है तो उसकी बात माननी पड़ेगी।

जैस भी यहा बदला लेने ही आया था तो वह जैस्मिन अपनी बात मानवाने के लिए अपने सोने के कड़े जैस को देती है की अब यकीं होगा की मैं भी उन दोनों से बदला लेना चाहती हूँ और वैसे भी दुश्मन का दुश्मन दोस्त होता है। जैस उसका प्लान पूछता है।   

उधर परिवार सभी लोग दशहरा में राम लीला देख रहे होते है। खुशबीर जी कैंडी को राम लीला के बारे में बताते है, कैसे भगवान राम रावण को मारते हैं और दुनिया की बुराई को खत्म करते हैं।

फतेह कहता कि रावण एक बुरा आदमी था, उसने सीता जी का अपहरण किया था। तेजो आगे कहती है कि राम जी ने सीता माँ को मुक्त कराया था। जैस्मीन ने प्लान बना के जैस को वहीं बुला लिया था। 

कैंडी जोश से भर जाता है और कहने लगता है की मैं रावण को मारूंगा। जैस वहां पहुंच जाता है और ढोल बजाता है।

यह भी पढ़े - क्या अब भी प्यार है तेजो फ़तेह में 

यह भी पढ़े - फ़तेह बना मसीहा 

यह भी पढ़े - तेजो हुई गिरफ्तार 

यह भी पढ़े - तेजो की हुई जीत, जैस्मिन का बना मुर्गा 

रावण को जलता देख सभी ताली बजाते हैं। 

जैस्मीन मन ही मन कहती है कि एक रावण मरा है लेकिन तेजो के जीवन रावण अभी-अभी जीवित हुआ है। जैस तेजो को गुस्से से देखता है। जैस याद करता है की कैसे तेजो ने उसे पकड़वाया था। जैस्मीन सोच के मुस्कुराती है।

देखते है दोस्तों क्या होता है उडारियाँ में ! क्या ये रावण जलाने आया है तेजो की दुनिया?

क्या फ़तेह बनेगा राम और बचाएगा तेजो को रावण की बुरी नज़र से ?

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !!

Post a Comment

Previous Post Next Post