Vanraj Ka Surprise - Anupama - Today Episode

अनुपमा लेटेस्ट अपकमिंग एपिसोड 379 - रिव्यु और रिटेन अपडटेस हिंदी में   

Vanraj-Ka-Surprise--Anupama-Episode-379-28th-September-2021


अनुपमा को अनुज ने दिया जैकेट !! 

अनुपमा हवाई सफर में थक कर सो गई थी, विमान में ए सी चलने कारन जब ठण्ड बढ़ गई तो अनुज अपनी जैकेट फिल्मी स्टाइल से अनुपमा को बड़े प्यार से उढ़ा देता है। अनुपमा की जब आँख खुली तो अपने ऊपर अनुज की जैकेट पाकर अचम्भा हुआ और अनुज को उसका ध्यान रखने के लिए थैंक यू कहा। 

अचानक केबिन क्रू मेंबर घोषणा करता है कि हम कुछ ही मिनटों में लैंड करने वाले हैं। अनुज फिर से असहज महसूस करता है।

अनुज और अनुपमा का प्लेन मुंबई पहुंच जाता है और वो दोनों टैक्सी लेकर होटल पहुंचते है।


अनुपमा का मुंबई सफर !!

अनुपमा किंजल को फोन करके पूरे परिवार के हालचाल पूछती है। अनुज अनुपमा को कहता है की घर से बहार निकल कर भी घर की चिंता करना और सबका ध्यान रखना बहुत मुश्किल है पर मै ये मीटिंग के लिए देरी नहीं कर सकता क्योंकि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण है हमारे प्रोजेक्ट के लिए। 

अनुपमा ने अनुज की बात में सहमति जाहिर करी।  थोड़ी देर मे कुछ लोग वहां पहुंचते है और अनुज और अनुपमा को रेस्पेक्स्ट देते है।  अनुज सभी के सामने अनुपमा को अपने बिजनेस मॉडल के बारे में संक्षेप में समझाने के लिए कहता है।

अनुज ने कहा कि वह महिलाओं को सशक्त बनाना चाहते हैं और इस बात को दिल से मानते भी है। अनुपमा होटल के रेस्टुरेंट के लिए पूरे बिजनेस मॉडल के बारे में बताती हैं, हर कोई उनके स्पष्टीकरण और मॉडल से खुश होता है। 

होटल मीटिंग पूरी होने के बाद अनुपमा बहुत देर से अनुज का वेट कर रही होती है की अनुज दूर से ऑटो में आता दिखता है जोर से हाथ हिलाकर अनुपमा --अनुपमा चिल्लाता है।  अनुपमा, अनुज को ऐसे करता देख अपनी हसी रोक नहीं पाती।  अनुज कहता है की तुम अपने दोस्त के साथ नहीं लेकिन बिज़नेस पार्टनर के साथ तो समंदर देख ही सकती हो। 

अनुपमा समंदर के नाम से उछल जाती है और अनुज के साथ चलने को तैयार हो जाती है। 


रोहन ने की गिरी हरकत !!

उधर, बा घर पर पहुंचती है और मेथी साफ़ करते हुए काव्या और मामाजी से बात करती है। तभी कोई फ़ोन भी आता है, और मामाजी की नज़र बा के सब्ज़ी के थैले पर पड़ती है जिसमे रोहन ने अपने और नंदनी के फोटो लिफाफे में डालकर रखे थे। 

उनकी यादाशत की वजह से वो नंदनी को पहचान नहीं पाते और फोटोज को देखते रह जाते है। तभी बा आकर फोटो पर हाथ रख देती है और अब देखना है की क्या होता है आगे ?


वनराज का सरप्राइज !!

काव्या अचानक एक फ़ोन आने पर चौंक कर चिल्लाने लगती है। तुरंत वनराज और काव्या दोनों तभी टैक्सी लेकर कही जाने के लिए निकल जाते है। 

वनराज के दिल में हो रही बेमतलब की जलन का उसे अहसास तो है पर उसका इलाज नहीं। 

जहा एक ओर अनुपमा समंदर की ठंडी लहरों का अहसास लेती है और ख़ुशी से चिल्लाने लगती है । अनुपमा अपने उतावलेपन को बापूजी को फोन पर बताती है।

अनुज, अनुपमा को समन्दर का आनंद लेने के लिए कहता है और अनुपमा का पर्स अपने पास ले लेता है। इतने में कुछ लड़के अनुपमा आकर उसको चाकू की नोक पर अपनी चेन निकालने के लिए कहते है।  जब तक अनुज पहुचंता, अनुपमा उन लड़को की आंख में रेत फेक देती है और   पिटाई शुरू कर देती है ये कह कर की तुम्हारी माँ को बताती हूँ की तुम क्या करते हो।  

अनुपमा की हिम्मत की अनुज बहुत प्रंशसा करता है। 

अनुज ने जल्दी में अनुपमा का बैग कही छोड़ दिया और अनुपमा के पूछने पर, दोनों बैग ढूंढने जाते है की तभी उनका सामना वनराज और काव्या से हो जाता है। 

वनराज की जलन उसकी मुस्कान  पीछे साफ़ झलक रही थी और वो अनुपमा को ताना कस्ते हुए कहता है की मैंने सुना था की मुंबई मीटिंग के लिए आये हो फिर यहाँ बीच पर क्या कर रहे हो ?

अनुज सब समझ रहा था। पर वो इसलिए चुप था क्योकि कुछ बोलकर वह अनुपमा के लिए मुश्किलें नहीं बढ़ाना चाहता था। 

अनुपमा भी उन दोनों को कुछ खास भाव नहीं देती, फिर काव्या ही बोल देती है हम किसी को सी ऑफ़ करने आये थे फिर सोचा थोड़ा घूम ले। 

पर वनराज मन ही मन कहता है की तुमने बापूजी को फ़ोन पे बताया था की बीच पर घूमने आई हो तो मै तुम्हे सरप्राइज देने आ गया।

आपको क्या लगता है - वनराज के दिल में जागने वाला है अनुपमा के लिए प्यार या अनुज से होने वाली है फिर एक तकरार ?

आपको मेरा ब्लॉग अच्छा लगे तो प्लीज सब्सक्राइब जरूर करे ताकी सारे ब्लॉग्स आपको समय पर मिल सके !

पढ़ने के लिए धन्यवाद !!

उमा धीमान 

Post a Comment

Previous Post Next Post