GHKKPM Written Update - Virat Ne Sai Se Milne Ka Faisla Kiya

गुम है किसी के प्यार में 09 अक्टूबर 2021 लिखित एपिसोड अपडेट EP 319 - विराट ने साई से मिलने का फैसला किया

GHKKPM-Written-Update-Virat-Ne-Sai-Se-Milne-Ka-Faisla-Kiya

अश्विनी साईं को देखकर परेशान हो जाती है, और कहती है कि साईं को उसे बताना चाहिए था कि वह घर छोड़ रही है।

पाखी को चिंता होती है कि विराट ने सुबह से कुछ नहीं खाया है। वह कैफेटेरिया से दो ग्रीन टी लेने जाती है। सम्राट वहां पर आ जाता है और पूछता है कि वह ग्रीन टी किसके लिए ले जा रही है।

पाखी कहती है कि वह उसे ही ढूंढ रही थी और उसे अपने साथ बैठने के लिए कहती है। वह कहती है कि उसने उसके लिए ग्रीन टी लाने की सोची क्योंकि वह सुबह से इधर-उधर भाग रहा है।

सम्राट पूछता है कि क्या उसे ग्रीन टी पसंद है, पाखी पूछती है कि क्या उसे यह पसंद नहीं है। सम्राट कहता है कि उसने इसलिए पूछा क्योंकि वह आम तौर पर कॉफी पीती है।

पाखी कहती है कि उसने पिछले कुछ दिनों से ही ग्रीन टी पीना शुरू किया है। पाखी मन ही मन सोचती है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि विराट को ग्रीन टी पसंद है।

यह भी पढ़े: साई के लिए जीवन रक्षक बना विराट

पुलकित कहता है कि विराट को अंदर जाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, वर्णा वह उसे बाहर कर देगा। पुलकित कहता है कि वह नहीं चाहता कि साईं तनावग्रस्त हों, इसलिए केवल वे लोग ही अंदर जा सकते हैं जो वास्तव में साईं की परवाह करते हैं।

वह विराट को अपने खास दोस्त (पाखी) के साथ वहां बैठने को कहता है। विराट, पुलकित से कहाता है कि वह उसकी निजी जिंदगी में दखल न दें।

विराट कहता हैं कि इस बार उसकी कोई गलती नहीं है, लेकिन वह यह सुनिश्चित करना चाहता है कि, साईं तनाव में न हों और अगर वह उससे नहीं मिलना चाहती हैं तो वह उससे नहीं मिलेगा।

वह पुलकित से उसके स्वास्थ्य के बारे में नियमित अपडेट देने का अनुरोध करता है। पुलकित हैरान है कि विराट साईं से नहीं मिलने को तैयार है।

पुलकित पूछता हैं कि साईं के साथ ऐसी दुर्घटनाएं बार बार क्यों हो रही हैं। विराट कहता है कि वह नहीं जानता, लेकिन वह यह जानता है कि साईं उसके आसपास नहीं रहना चाहती और इसीलिए उसने बिना बताए इतना बड़ा फैसला ले लिया।

पुलकित उसे बताता है कि उसने साईं को नागपुर में ही रहने के लिए कहा था लेकिन वह नहीं चाहती थी, कि परिवार को कोई भी अपमान का सामना करना पड़े।

वहीँ दूसरी तरफ पाखी चव्हाण निवास पहुंचती है। निनाद उससे पूछता हैं कि साई कैसी हैं। पाखी बताती है कि सर्जरी सफल रही लेकिन साईं अभी भी बेहोश हैं।

शिवानी पूछती है कि पाखी वापस क्यों आ गई। पाखी कहती है कि उसे सिर्फ यह दिखाने के लिए वहां रुकने की जरूरत नहीं है, कि उसे साईं की परवाह है। पाखी कहती है कि शिवानी भी उससे पहले ही वापस आ गई थी।

यह भी पढ़े: विराट ने साईं की जिंदगी से दूर जाने का फैसला किया

शिवानी कहती है कि वह अश्विनी के लिए कपड़े और दूसरों के लिए खाना लेने आई थी। शिवानी कहती है कि जब देवी रो रही थी तो पाखी ने देवी को सांत्वना भी नहीं दी।

पाखी कहती है कि किसी ने भी देवी को रोकने की कोशिश नहीं की, जब वह उससे असभ्य तरीके से बातें कर रही थी। सोनाली पाखी को शांत होने के लिए कहती है और कहती है कि साईं की दुर्घटना में पाखी का कोई हाथ नहीं है।

शिवानी कहती है कि पाखी सम्राट के सामने अपनी छवि सुधारने के लिए वहां गई थी। पाखी बोलती है कि शिवानी को जो सोचना हो वो सोचे, इसके लिए वह स्वतंत्र है।

ओमकार शिवानी से कहता है कि वह पाखी पर अपनी निराशा न निकाले।

निनाद बोलता है कि वह अस्पताल जा रहा है। पाखी पूछती है कि भवानी कहाँ है।

वहीँ हस्पताल में, विराट कहता हैं कि साईं परिवार के बारे में तब भी सोचती हैं जब परिवार उसके बारे में नहीं सोचता। वह पुलकित से कहता है कि वह अपना चेहरा साई को दिखाकर उसका दर्द और नहीं बढ़ाना चाहता।

पुलकित कहता है कि वह विराट के फैसले से हैरान हैं, लेकिन शायद वह सही हैं।

अश्विनी विराट को साई से मिलने ले जाती है

अश्विनी बाहर आती है और कहती है कि साई अभी भी बहुत बुरी अवस्था में हैं। वह विराट से साई को देखने के लिए कहती है, लेकिन विराट मना कर देता है।

पुलकित कहता है कि साईं ने उसे सब कुछ बता दिया है, और उसे लगता है कि विराट और साई के बीच गलतफहमी का कारण केवल पाखी है।

विराट कहता है कि पाखी की हरकतें उसके वश में नहीं हैं, उसे केवल साईं की चिंता है। अश्विनी विराट से साई को बाहर से देखने के लिए कहती है।

अश्विनी विराट को साई के कमरे तक ले जाती है, विराट उसे दरवाजे के बाहर से देखता है और साई की हालत देख कर भावुक हो जाता हैं।

यह भी पढ़े: सर्जरी के बाद विराट से मिलना चाहती हैं साईं

एपिसोड समाप्त

क्या यहीं से होगी विराट और साई की नई शुरुआत?

क्या विराट को एक और मौका देगी साईं? कृपया नीचे कमेंट करके बताएं।

अगले एपिसोड में क्या होता है, जानने के लिए बने रहिये rocknroll.in के साथ!

Post a Comment

Previous Post Next Post