Yeh Hai Chahatein 14th October 2021 Written Episode Update: Anvi Ne Apni Galti Swikaar Ki

ये है चाहतें 14 अक्टूबर 2021 लिखित एपिसोड अपडेट: अन्वी ने अपनी गल्ती स्विकार की

Yeh-Hain-Chahatein-14-September-2021-written-update

एपिसोड की शुरुआत में प्रीशा रुद्राक्ष को खाने के लिए कहती है लेकिन वह मना कर देता है। वह यह कहकर खाना शुरू कर देती है कि वह भूखी नहीं रह सकती। वह उससे पूछता है कि वह ऐसा कैसे कर सकती है।

वह नर्स से इस कमरे में एक और बिस्तर लगाने के लिए कहती है, क्योंकि उसके पति ने कल से कुछ नहीं खाया है, और इसलिए वह जल्द ही कमजोर हो जाएगा और उसे उसकी भी देखभाल करने की जरूरत पड़ेगी।

नर्स उसे देखकर मुस्कुराती है। प्रीशा उसे खाना खिलाती है और उससे कहती है कि उन्हें सब कुछ संभालने के लिए ताकत चाहिए। तभी शारदा की नब्ज अस्थिर हो जाती है और नर्स डॉक्टर को बुलाती है।


डॉक्टर शारदा का इलाज करते हैं। नर्स रुद्राक्ष और प्रीशा को कमरे से बाहर भेज देती है। दिग्विजय अरमान को फोन करता है और कहता है कि शारदा मर सकती है और कॉल काट देता है।

अरमान सानिया से कहता है कि शारदा की मौत हो सकती है और मामला सुलझा लिया जाएगा।

अन्वी यह सुन लेती है और उसे प्रीशा के पास ले जाने के लिए कहती है, क्योंकि उसे प्रीशा को सच बताना है। वह उससे कहता है कि प्रीशा पहले से ही दुखी है इसलिए उसे अभी सच नहीं बताना चाहिए।

अन्वी उसे प्रीशा के पास ले जाने के लिए ज़िद्द करती है। सानिया उसे समझाने की कोशिश करती है, लेकिन वह नहीं मानती। अन्वी उन्हें बताती है कि वह प्रीशा के पास जाएगी और वहां से भाग जाती है। अरमान उसका पीछा करता है।

दिग्विजय सोचता हैं कि शारदा को मरना नहीं चाहिए। डॉक्टर रुद्राक्ष को बताता है कि अब शारदा खतरे से बाहर है और उसे आराम की जरूरत है।

प्रीशा रुद्राक्ष से कहती है कि शारदा को कुछ नहीं होगा। वह उसे बताता है कि शारदा बहुत पीड़ित है और वह उस व्यक्ति को नहीं बख्शेगा जो इसके लिए जिम्मेदार है।

अन्वी उन्हें बताती है कि वह शारदा की हालत के लिए जिम्मेदार है, और उसकी वजह से कार ने शारदा को टक्कर मार दी थी।

अन्वी उसे बताती है कि वह सारांश को चोट पहुँचाना चाहती थी, क्योंकि सारांश के लौटने के बाद से वह अन्वी को भूल गई थी। वह उसे बताती है कि वह सिर्फ सारांश को उससे अलग करना चाहती थी।

तभी अरमान वहां आ जाता है और अन्वी की तरफ से उससे माफी मांगता है। प्रीशा उससे पूछती है कि अन्वी ऐसा कैसे कर सकती है।

वह उससे कहता है कि अन्वी सजा की हकदार है, और वह उसे सिर्फ इसलिए नहीं छोड़ेगा क्योंकि वह उसकी बेटी है। वह उसे बताती है कि अन्वी एक बच्ची है।

वह उससे कहता है कि वह अन्वी को पुलिस स्टेशन ले जाएगा। रुद्राक्ष उसे यह कहते हुए रोकता है कि वे अन्वी को सही और गलत चीजें सिखाएंगे।

अरमान उसे बताता है कि वह अब और अधिक दोषी महसूस कर रहा है। रुद्राक्ष उसे बताता है कि शारदा ठीक है। प्रीशा अरमान से कहती है कि वे केस वापस ले लेंगे।

रुद्राक्ष अन्वी से माफी मांगता है। वह उसे गले लगाती है और उससे यह कहते हुए माफी मांगती है कि वह फिर कभी ऐसा नहीं करेगी। वह प्रीशा से माफी भी मांगती है। प्रीशा उसे खाना खिलने के लिए वहां से ले जाती है।

रुद्राक्ष अरमान से पूछता है कि क्या अरमान ने सीसीटीवी फुटेज को हटा दिया था, क्योंकि उसने पिछले दरवाजे के सीसीटीवी फुटेज देखे थे। अरमान उसे बताता है कि उसने अन्वी के प्यार में सच्चाई छिपाने का फैसला किया था।

कुछ समय बाद प्रीशा रुद्राक्ष से पूछती है कि अन्वी सारांश से इतनी नफरत क्यों करती है। वह अन्वी के दर्द को न समझने के लिए खुद को दोषी ठहराती है।

वह उससे कहती है कि वह साबित करेगी कि वह सारांश और अन्वी को समान रूप से प्यार करती है।

नर्स उन्हें बताती है कि शारदा को होश आ गया है लेकिन उसे अगले 3 दिनों तक अस्पताल में रहने की जरूरत है।

रुद्राक्ष और प्रीशा शारदा की देखभाल करते हैं। 3 दिनों के बाद, शारदा डॉक्टर को बताती है कि रुद्राक्ष और प्रीशा की वजह से वह जल्दी ठीक हो गई।

एपिसोड समाप्त

ऐसे ही लिखित उपडटेस के लिए बने रहें केवल rocknroll.in पर..

Post a Comment

Previous Post Next Post