Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 October 2021 written update – Sirat Drug Test Mein Fail

ये रिश्ता क्या कहलाता है 14 अक्टूबर 2021 रिटन अपडेट- सीरत ड्रग टेस्ट में फेल

Yeh-Rishta-Kya-Kehlata-Hai-14-October-2021-written-update

एपिसोड की शुरुआत में लव और कुश रोते हैं और वे अपने परिवार को फोन करते हैं, और इंटरव्यू के बाद मीडिया द्वारा चल रही खबरों के बारे में बताते हैं, और पूरा परिवार सीरत पर गुस्सा हो जाता है।

सुरेखा उससे कहती है कि वह अपने बच्चों के पीछे क्यों पड़ी है, क्योंकि उसने मानसी द्वारा भेजे गए उपहार को नष्ट कर दिया था, और अब अपने बेटे लव और कुश के भविष्य को नष्ट कर रही है।

सीरत कहती है कि उसने प्रेस से कुछ नहीं कहा, उसने सिर्फ उनके बारे में सवाल पूछे थे और उसने उन्हें डायवर्ट कर दिया था। मनीष कहता हैं कि कम से कम उसे बताना चाहिए था कि प्रेस ने उसे ऐसे सवाल पूछे थे।

सीरत कहती हैं कि उसे नहीं लगता था कि बात इस तरह से आगे बढ़ जायेगी। मनीष अखिलेश से कहता है कि उसे लव और कुश के बोर्डिंग स्कूल में जाकर स्तिथि को सुलझाना चाहिए।

पूरा परिवार एक फार्महाउस पर पहुंचता है। सुवर्णा सीरत को एक लिफाफा देती है, वह उसे बताती है कि लिफाफा उसके रक्त परीक्षण की प्रयोगशाला से आया है।

वह रिपोर्ट पढ़ती है और असंतुलित हो जाती है, और सभी को बताती है कि रिपोर्ट में लिखा है कि वह स्टेरॉयड लेती है और प्रतियोगिता के अयोग्य है।

यह भी पढ़े: निधन से पहले सीरत के लिए कार्तिक के आखिरी शब्द

सीरत के कोच के साथ पूरा परिवार उस खबर को देखता है, जहां वे कहते हैं कि सीरत को उसके नशीली दवाओं के उपयोग के कारण अयोग्य घोषित कर दिया गया है। कोच और कार्तिक उसकी सारी दवा की जांच कराने जाते हैं।

सुरेखा अखिलेश से कहती है कि सीरत को वह मिला जिसकी वह हकदार थी। वह अखिलेश से कहती है कि सीरत ने उसके बच्चे का भविष्य नष्ट कर दिया और अब उसका अपना भविष्य नष्ट हो गया है।

सीरत अपना बचाव करती है और सुरेखा से कहती है कि उसने लव और कुश की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने के लिए कुछ नहीं किया। सुवर्णा उनकी बाते सुनती है और खुद से कहती है कि सुरेखा ने आज अपनी बातों से हद पार कर दी है।

अगली सुबह, सीरत कार्तिक को फोन करती है और पूछती है कि रिपोर्ट दवाओं के बारे में क्या कहती है। कार्तिक उससे कहता है कि उसके आयरन की दवाइयों से किसी ने छेड़छाड़ की है।

सीरत सभी को दवाइयों के छेड़छाड़ के बारे में बताती है, वह गायू ​​से पूछती है कि क्या उसे फार्मेसी के आसपास कोई और याद है।

गायू सुरेखा और सुवर्णा की ओर भी देखता है। वे सुरेखा को दोष देते हैं, क्योंकि वह वही थी जिसने फार्मेसी से दवा लिया था, सीरत सुरेखा का बचाव करने की कोशिश करती है, लेकिन वह सीरत की मदद से इनकार कर देती है।

सुरेखा सभी से कहती है कि वह इस बात से निराश है कि उन्होंने इतनी घटिया घटना के लिए आसानी से उसे कैसे दोषी ठहरा दिया। वह अपना पैक्ड बैग लाती है और उन्हें बताती है कि वह घर छोड़ कर जा रही है।

सीरत सभी से उसे रोकने की कोशिश करने के लिए कहती है, लेकिन अखिलेश सीरत से कहता है कि इस बार सुरेखा किसी की नहीं सुनेगी।

एपिसोड समाप्त

ऐसे ही रोमांचक उपडटेस के लिए बने रहें केवल rocknroll.in पर..

Post a Comment

Previous Post Next Post