Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 October 2021 written update - Sirat Ne Asian Championship Jeeti

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 October 2021 written update - Sirat Ne Asian Championship Jeeti

कल के एपिसोड में हमने देखा की पूरा परिवार सुरेखा पर सिरत के ब्लड टेस्ट फेल होने का आरोप लगता है, जिससे घुस्सा हो कर सुरेखा घर को छोड़ कर जाने की बात करती है।

फिर हमने देखा की कैसे कार्तिक और सिरत सच का पता लगाने के लिए फार्मासिस्ट से मिलने जाते हैं और उससे सीसीटीवी फुटेज लेकर घर आते हैं।

सभी परिवार वाले सीसीटीवी फुटेज देख कर हैरान हो जाते हैं जब वो मुकेश को सिरत के खून की रिपोर्ट से साथ छड़ छाड़ करते देखते हैं।

सिरत को दुबारा से अपना ब्लड टेस्ट करना पड़ता है और इस बार सिरत अपना ब्लड टेस्ट पास कर लेती है।

लेकिन सिरत का चैंपियनशिप मैच आज ही है और आज ही सिरत का करवा चौथ का व्रत भी।

कार्तिक सिरत से कुछ खाने के लिए कहता है, लेकिन सिरत कहती है की वो व्रत भी रखेगी और साथ ही मैच भी जीतेगी।

सिरत चैंपियनशिप के फाइनल में पोहोच जाती है और मैच के शुरू में, सिरत को भुखे रहने के कारण चक्कर आ जाता है और उसकी प्रतिद्वंदवी उसे मुक्का मार कर नीचे गिरा देती है।

कार्तिक सिरत का हौसला बढ़ाने और उसे फिर से खड़े होने के लिए कहता है।

वही सुवर्णा सुरेखा से माफ़ी मांग चुकी है और सिरत के मैच में समर्थन करने के लिए उसे अपने साथ ले आती है।

पूरा परिवार सिरत का हौसला अफजाई करता है और उसे दुबारा खड़े होने के लिए हिम्मत दे रहा होता है, अब आगे…

Yeh-Rishta-Kya-Kehlata-Hai-16-October-2021-written-update

ये रिश्ता क्या कहलाता है 16 अक्टूबर 2021 रिटन अपडेट - सिरत ने एशियन चैंपियनशिप जीती

ये रिश्ता क्या कहलाता है के एपिसोड की शुरुआत में कार्तिक सीरत को दुबारा खड़े होकर मैच लड़ने के लिए कहता है। सुवर्णा के साथ सुरेखा भी वहां पर पहुंचती है और सीरत के लिए चीयर करती है।

पूरे परिवार को एक साथ चीयर करते हुए सुनकर सीरत मैच लड़ने के लिए तैयार हो जाती है, सीरत को उपवास के साथ मैच में संघर्ष करता देख पूरा परिवार चिंतित हो जाता है।

कार्तिक सीरत को कुछ पीने के लिए कहता है, लेकिन सीरत कहती है कि वह संभाल लेगी और जीत जाएगी। अंतिम दौर शुरू होता है और सीरत अपने प्रतिद्वंद्वी को हरा देती हैं और हर कोई उसके लिए खुश होता है।

एंकर घोषणा करता है की सीरत चाहती है के सुरेखा उसे पदक दे। सुरेखा कार्तिक से कहती है कि उसे मेडल नहीं देना चाहिए क्योंकि उसने कभी उसका साथ नहीं दिया।

कार्तिक कहता है कि जब उसे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तो उसने सीरत का समर्थन किया था। सुरेखा उसे मेडल देती है, एंकर सुरेखा से कुछ कहने को कहता है।

सुरेखा अपने परिवार के लिए समान और प्यार देने के लिए सीरत की प्रशंसा करती है, वह सीरत से कहती है कि उसने न केवल अपने परिवार की बल्कि पुरे देश को भी खुश किया।

सुरेखा अपने परिवार से मिलती है और सभी का भावनात्मक पुनर्मिलन होता है।

कार्तिक सभी को बताता है कि उसने करवा चौथ के लिए सब भी व्यवस्था कर लिया है। उत्सव के लिए महिलाएं फार्महाउस पर तैयार होती हैं और सीरत महिलाओं के लिए फूलों के गहने बनाती हैं।

कार्तिक सुंदर दिखने के लिए सीरत की तारीफ करता है। कार्तिक और सीरत इस रोमांटिक पल में साथ है और वे एक साथ सेल्फी लेते हैं।

हर कोई हॉल में इकट्ठा होता है, मनीष और अखिलेश सुंदर दिखने के लिए अपनी पत्नियों की प्रशंसा करते हैं।

कैरव और वंश सभी को बताते हैं कि चाँद आ गया है, तभी आरोही रोने लगती है और कैरव कहता है कि वह उसे बहार टहलाकर लाएगा। दंपति अनुष्ठान करते हैं और एक साथ अपना उपवास खोलते हैं।

कैरव और वंश एक साथ तस्वीरें लेना शुरू करते हैं, एक जोड़ा आरोही को अपना बच्चे समझ कर उसके घुमक्कड़ को ले जाते है और अपने बच्चे को गलती से वहीँ छोड़ जाते है।

कार्तिक सीरत के लिए उपहार न लाने के लिए सीरत से माफी मांगता है, लेकिन सीरत कहती है की वह उसके लिए एक उपहार लाई है।

सीरत ने जो पदक प्राप्त किया था वह उसे निकालती है और कहती है कि वह उससे ज्यादा इसके हकदार हैं, क्योंकि वह कार्तिक ही है जिसने उसे अपने सपने को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया था।

कार्तिक कहता है कि उसने सिर्फ उसका समर्थन करके अपना कर्तव्य निभाया है।

कार्तिक सीरत से कहता है कि अगर वह कल को नहीं रहा तो भी सीरत बच्चों की देखभाल कर सकती है। सीरत उसे अपने शब्दों को वापस लेने के लिए कहताी है और उससे कहती है कि वे एक साथ जीवन बिताएंगे और अपने बच्चों को बड़े होते हुए देखेंगे।

यह भी पढ़े: निधन से पहले सीरत के लिए कार्तिक के आखिरी शब्द

कार्तिक और सीरत वंश और कैरव को रात के खाने के लिए बुलाते हैं। पूरा परिवार को एक साथ देखकर सीरत परिवार की तस्वीर लेने की सलाह देती हैं।

तभी कार्तिक घुमक्कड़ के अंदर देखता है तो वह पूछता है कि यह बच्चा कौन है, सीरत आरोही के घुमक्कड़ में किसी अन्य बच्चे को देखकर चौंक जाती है।

एपिसोड समाप्त

क्या आरोही किसी मुसिबत में फ़स जायेगी?

क्या कार्तिक और सीरत आरोही को ढूंढ़ पाएंगे?

ऐसे ही रोमांचक उपडटेस के लिए बने रहें केवल rocknroll.in पर..

Post a Comment

Previous Post Next Post