Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - Nayi Star Cast Aur Kirdaar Ke Asli Naam

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - Nayi Star Cast Aur Kirdaar Ke Asli Naam

Yeh-Rishta-Kya-Kehlata-Hai-Nayi-Star-Cast-Aur-Kirdaar-Ke-Asli-Naam

ये रिश्ता क्या कहलाता है - नई स्टार कास्ट और किरदार के असली नाम

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक जनरेशन लीप के लिए तैयार है। जहाँ हर्षद चोपड़ा, करिश्मा सावंत, और प्रणाली राठौड़ लीड के रूप में शामिल हुए हैं।

कार्तिक (मोहसिन खान) और सीरत/नायरा (शिवांगी जोशी) शो से जा चुके हैं। और, मुख्य अभिनेताओं का एक नया सेट जल्द ही शो की कमान संभालेगा।

न्यू मेल लीड: हर्षद चोपड़ा - अभिमन्यु के रूप में

नई फीमेल लीड: प्रणली राठौड़ - अक्षरा के रूप में 

नई फीमेल लीड: करिश्मा सावंत - आरोही के रूप में

ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लंबे समय तक चलने वाला हिंदी टेली शो है, जिसका प्रीमियर जनवरी 2009 में हुआ था। इस शो की शुरुआत हिना खान और करण मेहरा ने मुख्य भूमिकाओं में की थी।

हाल ही में मोहसिन खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने आखिरी सीन की शूटिंग की थी।

करिश्मा सावंत और प्रणली राठौड़ के साथ हर्षद चोपड़ा का नया प्रोमो जारी हो गया है। प्रोमो में अक्षरा (करिश्मा सावंत) अपनी बहन का देखभाल करते हुए नजर आ रही है, जो हमेशा आरोही (प्राणाली राठौड़) को सबसे पहले रखती है।

इस बीच, आरोही का करैक्टर स्वार्थी रहा है जो केवल अपने बारे में सोचती है। वहीँ हर्षद चोपड़ा अभिमन्यु के रूप में नजर आएंगे, जो अक्षरा को पसंद करता है। लेकिन आरोही की नजर उस पर है। मुख्य कलाकार इस समय उदयपुर में शो की शूटिंग कर रहे हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की नई कहानी के बारे में

Indiatoday.in के अनुसार, ये रिश्ता क्या कहलाता है की नई कहानी जैकी श्रॉफ, जूही चावला और अमृता सिंह अभिनीत आईना (1993) से प्रेरित है।

कहानी इस बारे में है कि कैसे एक अमीर बिगड़ैल बड़ी बहन अपनी शादी से भाग जाती है और छोटी बहन अपने परिवार की इज्जत बचाने के लिए दूल्हे से शादी कर लेती है।

बाद में, बड़ी बहन अपनी छोटी बहन के जीवन को तबाह करने के लिए लौट आती है। हालांकि, Indiatoday.in के सूत्रों के का दावा है कि कहानी बिल्कुल फिल्म जैसी नहीं होगी। यह आज के समय के अनुसार विकसित होगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में

ये रिश्ता क्या कहलाता है, सबसे लंबे समय तक चलने वाला हिंदी टेलीविजन शो हैं, और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी धारावाहिकों में से एक है और अभी भी इसे अच्छी दर्शकों की संख्या प्राप्त है।

बहुत कम पुराने चल रहे शो इस उपलब्धि को हासिल कर सकते हैं और ये रिश्ता क्या कहलाता है उनमें से एक है। इस साल जनवरी में शो ने 12 साल पूरे कर लिए हैं।

तो दोस्तों, क्या आपको नयी स्टार कास्ट के साथ नयी स्टोरी लाइन पसंद आ रही है?

या फिर स्टोरी लाइन कुछ और होनी चाहिए थी?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये।

ऐसे ही रोमांचक उपडटेस के लिए बने रहें केवल rocknroll.in पर..

यह भी पढ़े:

सीरत ड्रग टेस्ट में फेल

सिरत एशियन चैंपियनशिप जीती

अक्षु के सवाल से सिरत की बोलती बंद

निधन से पहले सीरत के लिए कार्तिक के आखिरी शब्द

अक्षु की नफरत सीरत को सौतेली माँ के रूप में टैग करती है

Post a Comment

Previous Post Next Post