Udaariyan 15 November 2021 Spoiler Alert - Tejo Ke Liye Angad Ki Aankhon Mein Pyar Dekh Kar Tejo Hairaan Fateh Pareshaan

उडारियाँ सीरिअल अपडेट - टीवी से 24 घंटे पहले

Udaariyan 15 November 2021 Spoiler Alert - Tejo Ke Liye Angad Ki Aankhon Mein Pyar Dekh Kar Tejo Hairaan Fateh Pareshaan

Udaariyan-15-November-2021-Spoiler-Alert

उडारियाँ 15 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो के लिए अंगद की आंखों में प्यार देख कर तेजो हैरान फतेह परेशान

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, खुशबीर और रूपी दोनों ही अंगद से मिलने उसके घर जाते है। अंगद उससे मिलने आने का कारन पूछता है, तो रूपी अपने हाथ जोड़ कर अंगद को तेजो की शादी का प्रस्ताव देता है।

खुशबीर और रूपी के अंगद से मिलने से पहले ही तेजो अंगद से मिल चुकी है। उसने अपने परिवार की ख़ुशी के लिए अंगद से मदद मांगी है की वह उससे नकली सगाई करले, क्यूंकि दोनों ही परिवार वाले तभी फ़तेह और जैस्मीन की शादी में जाएंगे, जब तेजो दूसरी शादी करेगी।

अंगद तेजो की मदद करने के लिए मान जाता है, इस लिए रूपी और खुशबीर के पूछने पर वह तेजो से सगाई करने के लिए हाँ कह देता है। 

यह भी पढ़े: 16 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो ने की फतेह की बोलती बंद - अंगद ने थामा तेजो का हाथ

उधर निम्मो जस्मिने को ताना मरते हुए बताती है की तेजो और अंगद की बहुत जल्द शादी होने वाली है, और जैस्मीन को यह भी बताती है की तेजो की सगाई उसी दिन उसी समय उनकी शादी के मंडप में ही है। 

यह बातें सुन कर जैस्मीन ग़ुस्से से लाल हो जाती है और ग़ुस्से में टेबल को फेक देती है और सोचने लगती है की, यह भी तेजो की कोई चल है। तेजो उससे फ़तेह को छीनना चाहती है।

दूसरी ओर, फ़तेह स्पोर्ट्स एकेडमी पोहोचता है और वहाँ पर तेजो को देख कर उसकी सगाई के लिए उसे बधाइ देता है। यह सुनते ही तेजो अपना मुँह दूसरी तरफ फेर लेती है और फ़तेह को कोई जवाब नहीं देती और न ही उससे नज़र मिलती है। 

तेजो के लिए अंगद की आंखों में प्यार देख कर तेजो हैरान फतेह परेशान:-

अगले दिन, सगाई की तैयारी के लिए अंगद तेजो से मिलने आता है, तो तेजो अंगद से पूछती है की वह इस सगाई के ड्रामे को ज़्यादा ही गंभीरता से ले रहा है।

Tejo-Ke-Liye-Angad-Ki-Aankhon-Mein-Pyar-Dekh-Kar-Tejo-Hairaan-Fateh-Pareshaan

अगंद बहुत ही प्यार से तेजो की आँखों में आँखे डाल कर कहता है की वह जो भी करता है बड़ी शिद्दद से करता है। फिर चाहे वो प्यार का नाटक हो या प्यार - इस वक़्त अंगद की आँखों में तेजो के लिए प्यार साफ़ झलकता है। यही बात तेजो को भी नज़र आती है और वो हैरान रह जाती है। 

इसके बाद अंगद और तेजो मडप की और बढ़ते है, जहाँ पर फ़तेह पहले से ही मौजूद है। फ़तेह को देख कर अंगद तेजो को बड़े ही प्यार से अपना हाथ थामने को कहता है। तेजो चौंक जाती है, लेकिन उसे अंगद का हाथ थामना पड़ता है। यह देख फ़तेह परेशान हो जाता है और एक पुतले की तरह उन्हें ऐसे ही देखता रह जाता है। 

क्या अंगद सच मुच में तेजो से प्यार करने लगा है?

या अंगद फ़तेह को जला कर उससे किसी तरह का बदला ले रहा है? 

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर फॉलो करे।

और भी अपडेट पढ़िए:-

Post a Comment

Previous Post Next Post