Udaariyaan 20 November 2021 Written Update - Angad Ne Tejo Se Kaha Ki Wo Karta Hai Pyar - Tejo Hairaan

Udaariyaan 20 November 2021 Written Update - Angad Ne Tejo Se Kaha Ki Wo Karta Hai Pyar - Tejo Hairaan

Udaariyaan-20-November-2021-Written-Update-Angad-Ne-Tejo-Se-Kaha-Ki-Wo-Karta-Hai-Pyar

उडारियाँ 20 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - अंगद ने तेजो से कहा की वो करता है प्यार - तेजो हैरान

आज के एपिसोड की शुरुवात में, तेजो अंगद से कहती है की वह फ़तेह और जैस्मिन की शादी के बाद कहीं दूर चली जायेगी, क्यूंकि शादी के बाद उन्हें झूठी सगाई का नाटक करने में मुश्किल हो सकती है। 

अंगद तेजो से पूछता है की क्या उसने सोचा है की कैसे इस झूठी सगाई को तोडना है, तेजो कहती है की अभी कुछ नहीं सोचा, लेकिन जल्द ही वह इस बारे में सोचेगी। इस पर अंगद तेजो को अपने नकली सगाई की तरह, एक नकली ब्रेकअप के बारे में आईडिया देता है। 

इस पर तेजो अंगद को धन्यवाद कहती है, अंगद पूछता है की यह धन्यवाद कॉफ़ी के लिए था। तेजो कहती है की हर बात के लिए और ख़ास कर के उसका इस नाटक में साथ देने के लिए। इस पर अंगद तेजो की आँखों में देख कर कहता है की साथ तो देना ही था, प्यार जो करता हूँ। 

इस समय अंगद की आँखों में तेजो के लिए प्यार साफ़ झलकता है। 😍

अंगद की इस बात से तेजो हैरान हो जाती है और अंगद को देखने लगती है, वहीँ अंगद भी तेजो को घूरते हुए मुस्कुराता है। तेजो को समझ नहीं आता की वो क्या कहे।

यह भी पढ़े: 22 नवंबर 2021 रिटन अपडेट विथ स्पॉइलर - तेजो की नकली सगाई का सच आया जैस्मीन के सामने

इतने में अंगद कहता है की, वो प्यार करता है उसके सोच से, उसके निस्सवार्थ भाव से, और इस बात से की वह अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकती है।

वह यह भी कहता है की उसके परिवार वाले उसी की तरह खूबसूरत, प्यारे और सच्चे है। इस लिए आपका साथ देना तो एक तरीके से मेरा ही स्वार्थ हुआ। तेजो मुस्कुराते हुए कहती है की अंगद से बातों में कोई नहीं जीत सकता। 

इस बात से तेजो को राहत मिलती है और वह अंगद की सोच से खुश होती है। फिर दोनों ही एक साथ कार में जा रहे होते है। तेजो अंगद को देखकर सोचती है की, अंगद की इस हंसी के पीछे जरूर कोई बात है जो वह सभी से छुपा रहा है। 

वहीँ अंगद कार चलते समय, अपने पत्नी और बच्ची को याद करता है। वह याद करता है की वह सभी कितने खुश थे और एक ड्राइव पर सभी साथ में हंसी ख़ुशी जा रहे होते है की अचानक उनकी कार का एक्सीडेंट हो जाता है। 

इतने में ही अंगद एक दम से कार का ब्रेक लगा देता है और तेजो चौंक जाती है। 

वहीँ दूसरी तरफ एक बार में बैठ कर शराब पी रहा होता है की उसकी नज़र अंगद पर पड़ती है। वह उससे मिल कर अपने किये की माफ़ी मांगता है। अंगद भी फ़तेह को तुरंत ही माफ़ कर देता है और उसे गले लगा लेता है। 

फिर दोनों ही मिल कर एक साथ काफी सारा शराब पीते है और नशे में अंगद के मुँह से निकल जाता है की उसके नकली प्यार की नकली सगाई होने वाली है, फ़तेह यह सुन हैरान हो जाता है, लेकिन वह भी नशे में ही है तो तुरंत ही इस बात को भूल जाता है। 

इसके बाद फ़तेह के मुँह से भी निकल जाता है की वह जस्मिने के लिए एक सरप्राइज प्लान कर रहा है। फिर दोनों ही उनके कुछ दोस्तों के साथ मिल कर और पार्टी शॉर्टी करते है। फिर दोनों ही साथ में अपने अपने घर लौट जाते है। 

इधर, तेजो की माँ को तेजो पे शक हो गया है की कहीं वह उससे कुछ छुपा तो नहीं रही है। वह तेजो से पूछती है की, कल तक वह शादी के नाम से भी चीड़ जाती थी, अचानक से ऐसा क्या हो गया की वह अंगद से शादी करने और सगाई करने के लिए मान गयी है। 

यह भी पढ़े: तेजो के लिए फतेह अंगद में मारपीट - तेजो की आंखों में आंसू

इस बात से तेजो परेशान हो जाती है, लेकिन वह बात को घुमाते हुए अपनी माँ से झूठ बोलती है की ऐसा कुछ भी नहीं है। माँ को चाहते हुए भी तेजो पर भरोसा करना पड़ता है और उसके अच्छे भविष्य के लिए भगवान् से प्राथना करती है। 

अगली सुबह सिमरन फ़तेह को जगाती है, क्यूंकि आज तेजो और अंगद की सगाई है। फ़तेह की आँखे खुलते ही उसे होश आता है की कल रात उसने ज़्यादा पी ली थी और पता नहीं क्या क्या बातें उसने अंगद को बता दी है। 

वहीँ अंगद भी नींद से उठ कर अपने घर पर यहीं सोच रहा है की, उसने कितना कुछ फ़तेह को बता दिया है और साथ ही अपने नकली सगाई के बारे में भी बता दिया है। पता नहीं अब क्या होगा दोनों का। 

वो क्या सरप्राइज है जो फ़तेह जस्मिने को देना चाहता है?

क्या सच जानने के बाद फ़तेह, तेजो और अंगद का सच सबको बताएगा?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर फॉलो करे।

और भी अपडेट पढ़िए:-


Post a Comment

Previous Post Next Post