Anupama 15 November 2021 Spoiler Alert - Baa Ne Kiya Baapuji Ko Jaleel - Toda Anupama Ka Dance Academy

अनुपमा सीरिअल अपडेट - टीवी से 24 घंटे पहले

Anupama 15 November 2021 Spoiler Alert – Baa Ne Kiya Baapuji Ko Jaleel - Toda Anupama Ka Dance Academy

Anupama-15-November-2021-Spoiler-Alert-Baa-Ne-Kiya-Baapuji-Ko-Jaleel-Toda-Anupama-Ka-Dance-Academy

अनुपमा 15 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - बा ने किया बापूजी को जलील - तोड़ा अनुपमा का डांस एकेडमी

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, अनुपमा और अनुज की दोस्ती अभी भी बरक़रार है और दोनों ही इस रिश्ते की नयी शुरुवात करते है और समर यह देख कर बहुत खुश होता है और भगवान् से प्राथना करता है की वो दोनों हमेशा ऐसे ही खुश रहे। 

आज दिवाली का दिन है, अनुपमा अपने नए घर में दिवाली की पूजा करती है। वहीँ अनुज भी, जिसके दिल में अनुपम के लिए अपने प्यार को छुपाने का अब कोई बोझ नहीं है, वह जीके के साथ मिल कर अपने घर पर दिवाली की पूजा करता है। 

लेकिन शाह हाउस में दिवाली पूजा में सभी काफी दुखी है और उन्हें देख कर लगता है की वे लोग करने के लिए ही दिवाली पूजा कर रहे है, उस पर वनराज भी घर पर नहीं है। पूजा के बाद, बा सभी को वनराज के कैफ़े में पूजा करने और फिर साथ में दिवाली मनाने की बात करती है। 

यह भी पढ़े: बा ने अनुज को अनुपमा की मांग भरने के लिए उकसाया - अनुज ने बढ़ाया हाथ

लेकिन अनुपमा से प्यार करने वाले सभी लोग, अनुपमा के घर पूजा के लिए जाना चाहते है, फिर वो सभी लोग उसके डांस एकडेमी भी जा कर पूजा करेंगे और साथ मिल कर दिवाली मनाएंगे। 

यह सुन कर बा, काव्य और तोषु पूरी तरह से जल भून जाते है और वो तीनो वनराज के कैफ़े में पूजा करने पोहोचते है। वहाँ पोहोच कर वे देखते है की, अनुपमा अनुज के साथ मिल कर कैफ़े में दिए लगा रही है। 

बा को यह बात पसंद नहीं आती और वह अनुपमा के लगाए हुए दिया फेक देती है और फिर वो भी डांस एकडेमी के अंदर चली जाती है। अंदर जा कर वह देखती है की सारा परिवार कितना खुश है और सभी अनुपमा और अनुज के साथ मिल कर नाच रहे है। 

बा ने किया बापूजी को जलील - तोड़ा अनुपमा का डांस एकेडमी:-

बा से यह बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं होता की आज दिवाली है और उसके घर में अंधेरा है, वनराज घर पर नहीं है इस लिए उसकी बहु काव्य दिवाली पर अकेली है, उसका पोता तोषु अकेला रह गया है और यहाँ तक की बा तक इस दिवाली पर अकेली है। 

लेकिन इस बार बा ने पूरा दोष अनुपमा पर नहीं, बल्कि बापूजी पर लगा दिया और अपनी सारी हदे पार करदी। बा ने सब के सामने बापूजी की बेज़्ज़ती करते हुए उनसे कहाँ की, यह कारखाना आपको दिया है आपके बापूजी ने - आपने क्या किया है?

वनराज को छोटी उम्र से ही घर का सारा बोझ अपने ऊपर लेना पड़ा, क्यूंकि उसका बाप घर का भार उठाने के लायक नहीं था, और आप न कभी अच्छे बाप थे और ना ही अच्छे पति - आप कल भी फ़ैल थे और आज भी फ़ैल है। 

अगर वनराज नहीं होता तो हम दोनों इस उम्र में किसी वृद्धा आश्रम में बर्तन मांज रहे होते। यह सब सुन कर अनुपमा, डॉली और संजय, बा को शांत करने की कोशिश करते है, लेकिन वो सभी को फटकार लगाती है और सभी की बोलती बंद कर देती है। 

हद तो तब होती है जब, बा के भाई जब उन्हें चुप रहने की बात करते है तो बा उन्हें सबके सामने थप्पड़ मार देती है और यह देख जीके बीच में पड़ने की कोशिश करता है, तो बा उन्हें भी नौकर कह कर ताना मारती है और उन्हें भी चुप करा देती है। 

यह भी पढ़े: अनुपमा 16 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - बापूजी का मान वापस दिलाने के लिए अनुपमा और काव्य आये एक साथ

भाई आज तो बा के दिल में जो ज्वाला मुखी था, वो पूरी तरह फट गया - इसके बाद बा ग़ुस्से में अनुपमा के डांस एकेडमी में तोड़ फोड़ शुरू कर देती है और अनुपमा की लगी हुई तस्वीर भी फाड़ देती है। सभी लोग बा को रोकने की पूरी कोशिश करते है, लेकिन आज बा नहीं रूकती। 

इतना सब करने के बाद भी बा का पेट नहीं भरता और वह बापूजी को जलील करते हुए सभी के सामने उन्हें कहती है की आज के बाद घर पर और कारखाने पर सिर्फ उनका राज होगा और बापूजी आज से एक गूंगे गुड्डे की तरह रहेंगे। 

इतनी बेज़्ज़ती के बाद बापूजी पूरी तरह टूट जाते है और वहीँ गिर पड़ते है, सभी परिवार वाले उनकी मदद के लिए आगे आते है और यह सब देख अब अनुपमा चुप नहीं रहती और बा को चुप करा देती है। 

बा बापूजी को घर लेजाने की कोशिश करती है लेकिन बापूजी घर जाने से मना कर देते है और सारा परिवार बापूजी को लेकर वहाँ से चला जाता है। बा, काव्य और तोषु वहाँ खड़े रह जाते है। 

बा ने आज जो किया है उसके लिए उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी, क्यूंकि एक एक कर के सारे परिवार के लोग उन्हें छोड़ कर जा रहे है। बा अपनी गलती जितनी जल्दी समझ जाए उनके लिए उतना ही अच्छा होगा। 

क्या बा और तोषु भी अकेले रह जाएंगे?

और वनराज को बापूजी के घर छोड़ने की बात पता चलेगी तो वो किसका साथ देगा?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर फॉलो करे।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post