Anupama 17 November 2021 Spoiler Alert - Baa Ko Bharni Padegi Bapuji Ke ApMaan Ki Badi Kimat

अनुपमा सीरियल अपडेट 

अनुपमा 17 नवंबर स्पोइलर अलर्ट - बा को भरनी पड़ेगी बापूजी के अपमान की बड़ी कीमत 

Anupama-17-November-2021-Spoiler-Alert---Baa-Ko-Bharni-Padegi-Bapuji-Ke-ApMaan-Ki-Badi-Kimat.gif

Anupama 17 November 2021 Spoiler Alert - Baa Ko Bharni Padegi Bapuji Ke ApMaan Ki Badi Kimat

स्पोइलर अलर्ट 

अनुपमा में अभी तक आपने देखा की बा ने दिवाली के दिन कैसे अनुपमा और अनुज को निचा दिखाने की कोशिश की और मौजूद सभी लोगो का भारी अपमान किया। बा गुस्से में सारे रिश्ते नाते भूल चुकी है। किस्से क्या बात करनी चाहिए क्या नहीं सारी सुध बुध खो दी। 

बा ने अपने पति का मान और गुरुर दोनों को सरे आम बेज़्ज़त किया, जिससे बापूजी पूरी तरह से बिखर गए है। घर पर, कारखाने पर तो बा ने हक़ पा लिया पर पति से हक़ खो बैठी। 

जिस पत्नी और परिवार के लिए अपना जीवन दांव पे लगाया, पत्नी को हमेशा मान सम्मान दिया चाहे वो जैसी भी हो, पर उसने क्या किया। बुरा पति और बुरा पिता कहा  गया। कोई भला कैसे बर्दाश्त करेगा ?

यह भी पढ़े: बा को भरनी पड़ेगी बापूजी के अपमान की बड़ी कीमत

तोषु और काव्या तक को बा की कही बापूजी को लेकर हर बात चुभी लेकिन बा ने अपनी तीखी ज़ुबान को ताला नह लगाया। अनुपमा अपने पिता को अपना घर देती है। बा ने जो किया उसके लिए वो कभी उन्हें माफ़ नहीं करेगी। 

अब मामाजी भी घर छोड़ कर चले जायेंगे और लीला को हमेशा अकेले रहने के कहेंगे। जब तक लीला को अपनी गलती एहसास होगा तब तक बहुत देर हो चुकी होगी। 

काव्या को याद आता है की वनराज जाने से पहले कह कर गया था की बापूजी से की बत्तमीज़ी न हो इसका खास ख्याल रखना। तो काव्या की हवा टाइट हो जाती है सोच कर की अगर वनराज को पता चला क्या होगा। 

उधर अनुपमा बापूजी को नार्मल लाइफ देने के बहुत जतन करती है लेकिन बापूजी अभी तक उभरे भरे नहीं। 

अनुपमा ठानती है की बापूजी का मान सम्मान वापस दिला के रहेगी और उधर काव्या बा को समझाती है की वनराज के आने से पहले हमे सब पहले जैसा करना होगा। वार्ना अंजाम बहुत बुरा होगा। 

क्या काव्या और अनुपमा मिलकर कराएगी बापूजी की घर वापसी ?

क्या बा वनराज के सामने खो देगी अपना सम्मान ?

देखते है अनुपमा के अगले एपिसोड में ! 


Post a Comment

Previous Post Next Post