Anupama 2nd November 2021 - Written Update - Anupama Ne 26 Saal Baad Ki Nai Shuruaat

अनुपमा सीरियल अपडेट 

अनुपमा 2 नवम्बर 2021 रिटन अपडेट हिंदी में -  अनुपमा ने 26  साल बाद की नई शुरुआत  

Anupama-2nd-November-2021---Written-Update---Anupama-Ne-26-Saal-Baad-Ki-Nai-Shuruaat.gif

Anupama 2nd November 2021 - Written Update - Anupama Ne 26 Saal Baad Ki Nai Shuruaat

Written Update 

अनुपमा में अभी तक आपने देखा की अनुपमा की अनुपमा अपनी माँ के साथ अपना मन हल्का करती है और हलके फुल्के मज़ाक के साथ एन्जॉय करती है। अनुपमा घर छोड़ने के बाद भी उसी घर और घर वालो की चिंता में लगी है। 

अनुपमा अपनी माँ से कहती है की आज शादी के बाद पहली बार रात में रुकने मिला है और ये घर 26 साल भी अपना लग रहा है। अनूपमा और उसकी माँ दोनों पहले की तरह बातें और हसी मज़ाक करते है। 

अनुपमा सुबह देर तक सोइ रहती है तो समर अपनी मम्मी की टांग खिचाई शुरू कर देता है। अनुपमा आज धनतेरस है सुन कर उठ जाती और जीवन की नई शुरुआत के लिए अपने आप को तैयार करती है। 

सुबह उठ कर कन्हा जी से प्रार्थना करती है की उसकी और उसके परिवार की रक्षा करे। समर बताता है की किराये पर घर देखने के लिए बात हो गई है जाना कब है ? अनुपमा उसे ऑफिस जाने से पहले ही चलने के लिए कहती है। 

अनुपमा को ऑफिस जाने के लिए शाह परिवार के गली से ही निकलना पड़ेगा, ये सोच कर उसकी माँ को चिंता होती है। अनुपमा कहती है की मैनें घर छोड़ा है लोगो को नहीं। अब जाना तो पड़ेगा ही।

अनुपमा घर देखने पहुँचती है, घर पसंद भी आता है लेकिन बात उसके अकेले रहने पे आकर अटक जाती है। लोगो की सोच अकेले रहने वाले लोगो के बारे में बहुत अलग है। अनुपमा यह सुन कर बहुत हैरान हो जाती है की सबने अपनी सोच को संकुचित किया हुआ है। कोई अगर अकेले रह रहा है तो उसकी मज़बूरी को समझने के बजाय उस पर गलत चीज़ो का इलज़ाम लगते है। 

अनुपमा को एक भी घर नहीं मिलता और गुस्से में ऑफिस में काम करने लगती है। अनुज उससे देख कर पूछता है की क्या हुआ तो वह कुछ नहीं बोलती। अनुज ऑफिस के काम बताने लगता है तो सिंगल वर्ड का इस्तेमाल  करता है तो अनुपमा चिल्लाती है की ये वर्ड बोलना ज़रूरी है क्या ?

अनुज बोलता है क्या हुआ घर का कुछ फाइनल नहीं हुआ? अनुपमा बताती है की लोगो को मेरे सिंगल होने से प्रॉब्लम है। उनको मेरी उम्र नहीं दिखती। बात करते है की मैं कुछ गलत करुँगी ?

अनुज कहता है की कल हम दो सिंगल जाकर ऐसे लोगो के कान के निचे डबल बजा कर आएंगे। अनुपमा ये सुन कर बहुत हस्ती है। अनुज यही सोचता है की बस अनुपमा हमेशा ऐसे ही हस्ती रहे। 

क्या अनुपमा का हिस्सा छिन लेगी काव्या ?

क्या बा इतना गिर सकती है की बीच बाजार अनुपमा की बेज्जती करे ?

बापूजी का क्या होगा अनुपमा के बिना ? 

देखते है दोस्त क्या होने वाला है अनुपमा !


और अपडेट पढ़िए -

टूटी हुई अनुपमा को मिला कान्हा जी और अनुज का साथ 

अनुपमा ने छोड़ा घर, बापूजी ने कहा घटिया, गिरे हुए लोग 


सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

रॉक एन रोल के साथ जुड़े रहने के लिए धन्यवाद् ! 

Post a Comment

Previous Post Next Post