Anupama 3rd November 2021 Spoiler Alert - Baa Aur Kavyaa Ne Chhina Anupama Se Ghar Ka Hissa

अनुपमा सीरियल अपडेट 

अनुपमा 3 नवम्बर 2021 स्पोइलर अलर्ट - बा और काव्य ने छिना अनुपमा से घर का हिस्सा

Anupama-2nd-November-2021-Written-Update-baa-aur-kavyaa-ne-chhina-anupama-se-ghar-ka-hissa

Anupama 3rd November 2021 Spoiler Alert - Baa Aur Kavyaa Ne Chhina Anupama Se Ghar Ka Hissa

स्पोइलर अलर्ट 

अनुपमा में अभी तक आपने देखा की अनुपमा शाह हाउस छोड़ कर अपनी माँ के घर पोहोचति है और उसे देख उसकी माँ और भाई बहुत खुश होते है। वह अनुपमा की हिम्मत बढ़ाते हुए कहते है की उसने अपने लिए जीने का सोच कर कुछ गलत नहीं किया है।

अनुपमा जीवन में आगे बढ़ने के लिए अपना घर छोड़ कर आयी है और वो नहीं चाहती की कोई भी पडोसी उसकी माँ और भाई को इस बात पर ताना मारे, इस लिए वह अपने लिए भाड़े का घर ढूंढती है, लेकिन हर कोई अनुपमा सिंगल है जान कर घर देने से मना कर देता है। 

लोगो की ऐसी सोच की वजह से अनुपमा बहुत ही ग़ुस्से में ऑफिस का काम कर रही होती है, यह अनुज देख लेता है और काफी जोर देने पर अनुपमा पूरी बात उसे बताती है। 

अनुज अनुपमा की बात सुन कर कहता है की कल हम दोनों सिंगल जा कर डबल धमाका करेंगे और ऐसी सोच रखने वालों के कान के निचे बजा कर आएंगे। यह सुनते ही अनुपमा बहुत हस्ती है और अनुज मन ही मन सोचता है की अनुपमा हमेशा ऐसे ही हस्ती रहे

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे की, अनुपमा ऑफिस के लिए जाती है तो बा अपनी सहेलियों से बातें करती नज़र आती है।  अनुपमा बा के पैर छूने के लिए झुकती है तो बा सबके सामने बोल देती है की ये मेरी कुछ नहीं। ना बेटी ना बहु। हमारा इससे कोई रिश्ता नहीं। 

काव्या भी वहा पहुँच कर अनुपमा को बताती है की वह वकील के पास गई थी घर के पेपर्स बनवाने और उन पर अनुपमा के सिग्नेचर चाहिए।

और अपडेट पढ़िए -

टूटी हुई अनुपमा को मिला कान्हा जी और अनुज का साथ 

अनुपमा ने छोड़ा घर, बापूजी ने कहा घटिया, गिरे हुए लोग 

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे।

रॉक एन रोल के साथ जुड़े रहने के लिए धन्यवाद्!

Post a Comment

Previous Post Next Post