Anupama 27 November 2021 Spoiler Alert Written Update - Anupama Ke Dil Mein Anuj Ke Liye Pyar Ya Parvaa - Devika Ne Kiya Sawaal

Anupama 27 November 2021 Spoiler Alert Written Update - Anupama Ke Dil Mein Anuj Ke Liye Pyar Ya Parvaa - Devika Ne Kiya Sawaal

Anupama-27-November-2021-Spoiler-Alert-Written-Update-Anupama-Ke-Dil-Mein-Anuj-Ke-Liye-Pyar-Ya-Parvaa

अनुपमा 27 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट रिटन अपडेट - अनुपमा के दिल में अनुज के लिए प्यार या परवाह - देविका ने किया सवाल

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, शाह परिवार में सभी मिलकर भाई दूज मनाते है, हालाकि सभी लोग अनुपमा को मिस भी करते है। वहीँ काव्या हमेशा की तरह वनराज को अपने बातों की जाल में फांसने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन असफल हो जाती है।

यह भी पढ़े: Anupama 06 December 2021 Spoiler Alert Written Update | Kavya Vanraj Ke Pairo Par Giri | Kya Anupama Bachayegi Kavya Vanraj Ki Shaadi

उधर वनराज बा को चेतावनी देता है की वह अपने करियर और काम पर ध्यान देना चाहता है, वह अपने लिए जीना चाहता है और आगे बढ़ना चाहता है। इस लिए अब से उसे घरेलू मामलों और बहस में न घसीटें, और सभी लोग अपना झगड़ा खुद आपस में सुलझाले।

वहीँ दूसरी ओर, अनुपमा अनुज की पसंदीदा चॉकलेट फ़ज बनाती है और उसे देती है और वहाँ से जा ही रही होती है की, अनुज कहता है की वह उससे बहुत प्यार करता है और उसके लिए लिखी अपनी पहली शायरी भी सुनाता है। 

यह सुनते ही अनुपमा का दिल जोरों से धड़कने लगता है और वह जैसे भी पीछे मुड कर अनुज की और देखती है, उसे पता चलता है की वो ये बात चॉकलेट फ़ज से कर रहा था। ऐसा लगा जैसे अनुपमा की दिल की धड़कने कुछ पल के लिए रुक सी गयी थी।💗

अनुज को बहुत अच्छा लगा और वह अपने हाथ से ही सारा चॉकलेट फ़ज किसी छोटे से बच्चे की तरह खा लेता है। वहीँ अनुपमा अनुज के इस मासूमियत को देखकर बहुत खुश होती है और दोनों ही एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते है। 

बाद में वे दोनों मिल्कशेक पीने के लिए एक रेस्टोरेंट में जाते हैं, की तभी पाखी अनुपमा को फोन करती है और उसे पेरेंट्स टीचर मीटिंग के लिए स्कूल बुलाती है, और अनुज भी तुरंत ही मिल्कशेक छोड़ कर साथ चल पड़ता है। 

अनुपमा के दिल में अनुज के लिए प्यार या परवाह - देविका ने किया सवाल:-

अनुपमा अनुज की अपने लिए और अपने परिवार के लिए परवाह देखकर मन ही मन बहुत खुश होती है - क्या पता शायद अनुपमा अनुज को पसंद भी करने लगी हो। 

अनुपमा देविका से कहती है कि अनुज कैसे उसकी परवाह करता है और उसका सम्मान करता है। इस लिए अब उसे भी अनुज की ऐसे ही परवाह करनी चाहिए। देविका अनुपमा से पूछती है की कहीं वो भी तो अनुज को प्यार नहीं करने लगी है।

अनुपमा सीधे शब्दों में देविका से कह देती है की, यह प्यार नहीं परवाह है, तभी देविका भी पलट कर जवाब देती है की, उसे अपने प्यार को परवा का नाम नहीं देना चाहिए - यह सुन अनुपमा चौंक जाती है। 

क्या अनुपमा सच में अनुज से प्यार करने लगी है?

क्या अनुपमा कभी भी अनुज को अपने दिल की बता पाएगी?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट्स पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर प्लीज फॉलो करे।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post