Yeh Hain Chahatein - Rudraksh Aur Preesha Ne Kiya Arman Sania Ka Parda Faash - 2 November 2021 Spoiler

Yeh Hain Chahatein - Rudraksh Aur Preesha Ne Kiya Arman Sania Ka Parda Faash

Yeh-Hain-Chahatein---Rudraksh-Aur-Preesha-Ne-Kiya-Arman-Sania-Ka-Parda-Faash---2-November-2021-Spoiler

ये हैं चाहतें - रुद्राक्ष और प्रीशा ने किया अरमान सानिया का पर्दा फाश - 2 नवंबर 2021 स्पॉइलर

यह है चाहतें एक बहुत ही इंटरेस्टिंग ट्विस्ट की ओर बढ़ रहा है। मिश्का ने रुद्राक्ष को सान्या के ज़िंदा होने का सबूत देने के लिए रुद्राक्ष को उससे शादी करने की शर्त राखी। रुद्राक्ष मिश्का की बात पर यकीं नहीं करता है तो मिश्का सान्या का वीडियो रुद्राक्ष को दिखाती है जिससे साबित हो जाता है की सान्या ज़िंदा है। 

शर्त के अनुसार रुद्राक्ष को मिश्का से शादी करनी पड़ती है और शादी के बाद मिश्का रुद्राक्ष को सान्या जिस घर में छुपी हुई है वहाँ ले जाती है। सान्या रुद्राक्ष को देखते ही चौंक जाती है और वहां से भागने की कोशिश करती है, लेकिन रुद्राक्ष उसे पक्कड़ लेता है। 

इतने में वहां पर पुलिस भी आ जाती है और फिर साथ में प्रिशा भी, प्रिशा को ज़िंदा देख कर सान्या और मिश्का के होश उड़ जाते है।

फिर रुद्राक्ष अपने और परीक्षा के प्लान के बारे में बताता है की कैसे उसने इंस्पेक्टर चौटाला और अरमान को बात करते हुए देख लिया था और उसने उसका फोटो और वीडियो भी बना लिया था। जिसके बाद इंस्पेक्टर को अपना नाम और नौकरी बचाने के लिए रुद्राक्ष और प्रिशा का साथ देना पड़ा। 

अब तक सब जो अरमान का प्लान समझ रहे थे की प्रिशा की प्रेगनेंसी, उसका किडनैप और फिर उसका एक्सीडेंट - असल में सब रुद्राक्ष का प्लान था जिसके बारे में इंस्पेक्टर चौटाला और प्रिशा दोनों ही जानते थे। 

रुद्राक्ष के प्लान के बारे में जानते ही, सान्या और मिश्का के पैरो तले ज़मीन निकल जाती है और वह दोनों हैरान रह जाते है। फिर पुलिस सान्या को गलत मर्डर चार्जेज में प्रिशा को फ़साने के लिए उसे गिरफ्तार कर लेती है और अरमान को भी पकड़ने जाती है, जो एक मॉल में प्रिशा का इंतेज़ार कर रहा है। 

वहीँ दूसरी तरफ रुद्राक्ष अपनी माँ और प्रिशा के माता पिता को सरप्राइज देता है जब वह उनसे प्रिशा को मिलता है। प्रिशा को ज़िंदा देख कर सभी लोग बहुत खुश होते है और भावुक भी। तभी इंस्पेक्टर चौटाला वहाँ आती है और रुद्राक्ष को कहती है की आपके लिए अच्छी खबर है की प्रिशा पर से सभी चार्जेज हटा दिए गए है, लेकिन एक बुरी खबर भी है।

एपिसोड समाप्त

अब यह बुरी खबर क्या हो सकती है, क्या अरमान पुलिस को चकमा दे कर भाग गया होगा?

या अरमान को भगाने में कहीं इंस्पेक्टर चौटाला का हाथ तो नहीं है?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये।

ऐसे ही रोमांचक अपडटेस के लिए बने रहें केवल rocknroll.in पर, तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है। 

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post