Imlie 20 November 2021 Spoiler Alert - Aryan Ne Imli Ki Bezzati Karne Ke Liye Use Naya Task Diya - Yeh Dekh Aditya Hua Naraaz

इमली सीरियल अपडेट

Imlie 20 November 2021 Spoiler Alert - Aryan Ne Imli Ki Bezzati Karne Ke Liye Use Naya Task Diya - Yeh Dekh Aditya Hua Naraaz

Imlie-20-November-2021-Spoiler-Alert-Aryan-Ne-Imli-Ki-Bezzati-Karne-Ke-Liye-Usse-Naya-Task-Diya

इमली 20 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - आर्यन ने इमली की बेज़्ज़ती करने के लिए उसे नया टास्क दिया - ये देख आदित्य हुआ नराज़

आदित्य, त्रिपाठी परिवार के साथ इमली से मिलने उसके हॉस्टल में जाते हैं, उससी समय इमली भी आर्यन के घर से अपने हॉस्टल में पोहोचति है। इमली आदित्य को उसकी चिंता न करने को कहती है, लेकिन तभी आदित्य की नजर आर्यन पर पड़ती है।

आर्यन को इमली के हॉस्टल में देखकर आदित्य चौंक जाता है और इर्षा करने लगता है। जबकि आर्यन आदित्य और इमली के रिश्ते से अनजान है, इसलिए उसे लगता है कि आदित्य को एक इंटर्न (इमली) में ज्यादा दिलचस्पी है।

यह भी पढ़े: आर्यन पोहोचा इमली के हॉस्टल में - ये देख आदित्य हैरान

आदित्य और त्रिपाठी परिवार इमली के साथ ही होते है के तभी, अपर्णा इमली को एक नया स्वेटर उपहार में देती है और उसे पहनने के लिए जोर देती है। यह देख आदित्य और त्रिपाठी परिवार को कुछ अच्छा नहीं लगता। 

इसके बाद, त्रिपाठी परिवार घर लौटता हैं और देखता है की अनु मालिनी की देखभाल कर रही हैं। अनु उन्हें देखते ही उन् पर भड़क उठती है और कहती है की उन्हें नौकरों पर ध्यान देने के बजाय अपनी बेटी की देखभाल करनी चाहिए।

आर्यन ने इमली की बेज़्ज़ती करने के लिए उसे नया टास्क दिया - ये देख आदित्य हुआ नराज़:-

अगली सुबह ऑफिस में, इमली एक रिपोर्टर के रूप में काम करती है और आर्यन को देखकर उससे पूछती है कि वह किसी को भी गुड मॉर्निंग और गुड इवनिंग क्यों नहीं कहता है।

यह बात आर्यन को पसंद नहीं आती और वह इमली से कहता है कि अगर उसके लिए गुड मॉर्निंग कहना इतना महत्वपूर्ण है तो उसके पास इमली के लिए एक नया काम है।

इसके बाद आर्यन इमली को ऑफिस के सामने खड़ा करता है और वहाँ से गुजरने वाले सभी लोगों को गुड मॉर्निंग कहने के लिए उसे कहता है।

यह बात आदित्य को पता चलने पर वह आर्यन पर नाराज़ होता है। 

क्या आदित्य इमली के लिए आर्यन के खिलाफ आवाज़ उठाएगा?

ऐसी बेज़्ज़ती के बाद, क्या इमली अपनी इंटर्नशिप पूरा कर पाएगी?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार उपदटेस के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर फॉलो करे।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post