Anupama 13 November 2021 Spoiler Alert – Baa Ne Anuj Ko Sindoor Dete Hue Anupama Se Shaadi Karne Ko Kaha

Anupama 13 November 2021 Spoiler Alert – Baa Ne Anuj Ko Sindoor Dete Hue Anupama Se Shaadi Karne Ko Kaha

Anupama-13-November-2021-Spoiler-Alert-Baa-Ne-Anuj-Ko-Sindoor-Dete-Hue-Anupama-Se-Shaadi-Karne-Ko-Kaha

अनुपमा 13 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - बा ने अनुज को सिंदूर देते हुए अनुपमा से शादी करने को कहा

पिछले एपिसोड में हमे देखा की, अनुपमा अनुज से मिलने उसके घर की ओर जा रही होती है और अनुज अनुपमा से मिलने उसके घर आ रहा होता है। दोनों की मुलाकात सड़क पर होती है। अनुज जो पहले से ही बहुत परेशान है की अनुपमा को उसके प्यार करने की बात पता चलेगी तो क्या होगा। 

अनुज अनुपमा से नज़र नहीं मिला पा रहा होता है, तभी अनुपमा अनुज से पूछती है की क्या वह उससे प्यार करता है। अनुज यह सुन कर चौंक जाता है की क्या जवाब दे, फिर हिम्मत कर के अनुपमा से सब सच बोल देता है। 

वहीँ शाह हाउस में सभी लोग उदास बैठे होते है के तभी बापूजी समर से पूछते है की घर में अनुपमा को ले कर फिर से कुछ हुआ है क्या। समर बापूजी को सच बताने ही वाला होता है की, तोषु उसे रोक देता है। 

समर बापूजी के बात को यह कह कर टाल देता है की ऐसी कोई बात नहीं और उसे अनुपमा को कॉल करना है, यह कह कर समर वहाँ से निकल जाता है। 

यह भी पढ़े: 13 नवंबर 2021 लिखित अपडेट - बा ने अनुज को अनुपमा की मांग भरने के लिए उकसाया - अनुज ने बढ़ाया हाथ

इधर अनुज बताता है की कैसे वो पिछले 26 सालों से अनुपमा से प्यार करता है और उसने कभी नहीं सोचा था की यह बात ऐसे सामने आएगी। अनुज अनुपमा से माफ़ी मांगता है की उसने यह सब शाह परिवार के सामने बोल कर उसकी मुश्किलें बढ़ा दी है। 

वह कहता है की, उसने अपने आप से वादा किया था की वह यह बात कभी किसी से नहीं कहेगा और उसका प्यार उसके दिल में ही रह जाएगा, लेकिन अनुपमा के लिए सब ठीक करने की बात सोच कर वह शाह परिवार से बात करने गया था, लेकिन सब बिगड़ गया। 

अनुज अनुपमा से यह साड़ी बातें भूलने को कहता है, तभी अनुपमा अनुज को उससे इतना प्यार करने के लिए, उसका इतना मान रखने के लिए धन्यवाद करती है। अनुपमा पूछती है की कोई किसी से बिना कुछ कहे, बिना कोई उम्मीद रखे, इतने सालों तक इतना दूर रह कर भी कैसे प्यार कर सकता है। 

बल्कि यह प्यार नहीं पूजा है, जैसा मीराजी ने कान्हाजी से किया था। अनुपमा अनुज से कहती है की वह उसके प्यार का मान (#MaAn) करती है। यह सब सुन कर अनुज के जान में जान आती है और वह बहुत खुश हो जाता है। 

तभी अनुपमा एक चौकाने वाली बात कहती है, की वह अनुज के इस प्यार के बदले उससे कभी प्यार नहीं कर सकती और वह ज़्यादा से ज़्यादा उसे अपनी दोस्ती दे सकती है। यह सुन कर अनुज पहले थोड़ा चौंकता है फिर हस्ते हुए कहता है की उसने तो सारी उम्मीद तभी छोड़ दी थी जब अनुपमा वनराज की दुल्हन बानी थी। 

यह भी पढ़े: अनुपमा 15 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - बा ने किया बापूजी को जलील - तोड़ा अनुपमा का डांस एकेडमी

यह सब कहते हुए अनुज की आँखे भर आती है, वह अनुपमा से यह भी कहता है की वो कभी भी ज़िन्दगी में अपनी हद पार नहीं करेगा। अनुपमा भी कहती है की यह सोसइटी अनुज के प्यार को कभी नहीं समझ सकती। फिर कहती है की अब वह इस रिश्ते को क्या नाम दे। 

क्यूंकि प्यार तो वो नहीं कर सकती लेकिन उनका रिश्ता अब दोस्ती से बढ़कर हो गया है, जो उसके लिए बहुत ख़ास है। अनुपमा इस नए रिश्ते की शुरुवात के लिए अपना हाथ अनुज की ओर बढाती है और दोनों हाथ मिलाते है।

दोनों के हाथ मिलाते ही पेड़ से अपने आप फूल उन् दोनों पर गिरते है और दोनों ही बहुत खुश होते है। अनुपमा कहती है की कल नए साल के साथ उनके रिशते का भी एक नयी शुरुवात होगी। 

बा ने अनुज को सिंदूर देते हुए अनुपमा से शादी करने को कहा:-

अगले एपिसोड में हम देखेंगे की कैसे बा अपनी नयी चाल चलती है, अनुपमा और अनुज को परेशान करने के लिए। दिवाली के दिन सभी परिवार वाले जो अनुपमा के साथ है वो अनुपमा के डांस एकेडमी में आये हुए है और सभी बहुत खुश है और नाच रहे है। 

तभी वहाँ पर बा की एंट्री होती है और सभी चौक जाते है और नाचना बंद कर देते है। फिर बा अनुज को सिन्दूर देते हुए, अनुज और अनुपमा को शादी करने के लिए कहती है। यह सुन कर वहाँ खड़े सभी लोग चौंक जाते है और अनुज - अनुपमा के तो पैरो तले ज़मीन खिसक जाती है। 

क्या बा की बात मान कर अनुज और अनुपमा को शादी करनी पड़ेगी?

या कोई और ही नया ड्रामा होगा?

इन सवालों के जवाब के लिए मिलते है अगले एपिसोड में rocknroll.in पर। 

तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post