Udaariyaan 10th November 2021 Spoiler Alert - Fateh Ne Jasmine Ke Saath Apni Shaadi Cancel Ki - Jasmine Ko Chodda Mandap Me Akela

Udaariyaan 10th November 2021 Spoiler Alert - Fateh Ne Jasmine Ke Saath Apni Shaadi Cancel Ki - Jasmine Ko Chodda Mandap Me Akela

Udaariyaan-10th-November-2021-Spoiler-Alert

उडारियाँ 10 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - फतेह ने जैस्मीन के साथ अपनी शादी कैंसल की - जैस्मीन को छोडा मंडप में अकेला

पिछले एपिसोड में हमने देखा की तेजो की तबियत ख़राब हो जाती है और यह खबर सुन कर फ़तेह तेजो को देखने उसके घर पोहोचता है। फ़तेह तेजो के कमरे के पास पोहोच कर किसी की आवाज़ सुनता है और दरवाजे से देखने पर पता लगता है की वह अंगद है। 

फ़तेह, तेजो को अंगद के साथ देखकर इर्षा करने लगता है, की कैसे अंगद तेजो का ख्याल रख रहा है और उसे जल्दी ठीक करने के लिए काढ़ा पीला रहा है और साथ उसे हँसा भी रहा है। 

यह देख फ़तेह मन ही मन जलता है और वहां से चला जाता है। घर पोहोच कर अपनी जलन छुपाने के लिए जैस्मिन को शादी की तैयारी करने के लिए कहता है और यह सुन कर जैस्मिन ख़ुशी के मारे शादी की तैयारिओं में लग जाती है। 

वहीँ दूसरी तरफ तेजो और अंगद में अच्छी दोस्ती होती जा रही है और यह देख रूपी (तेजो के पापाजी) बहुत खुश होते है, की कोई तो है जो तेजो का अच्छे से ख्याल रखता है और उसकी परवाह करता है। 

उधर, फ़तेह और जैस्मिन अपनी शादी की तारीख़ निकलने के लिए पंडित को घर पर बुलाते है और उसी समय रूपी खुशबीर से मिलने उनके घर पोहोचता है। जैस्मिन को लगता है वो उसकी शादी की बात सुन कर उससे मिलने आये है। 

जैस्मिन रूपी को गले लगाने जाती है, तभी रूपी उसके रोक देता है और याद दिलाता है की उसका उन से कोई रिश्ता नहीं है और फिर वह खुशबीर को मिलने उनके कमरे में चला जाता है। 

रूपी खुशबीर को बताता है की वह तेजो को जीवन में आगे बढ़ने और दूसरी शादी करने के बात से सहमत है और बताता है की तेजो की शादी के लिए फिलहाल उसे अंगद को पसंद किया है। खुशबीर पहले तो सोच में पढ़ जाता है, फिर रूपी से सहमत हो जाता है। 

यह बात वह बाकी परिवार वालों को बताने बहार आते है, तभी उन्हें पता चलता है की फ़तेह और जैस्मिन की शादी की तरीक आज से 10 दिन बाद की है, सारा परिवार यह सुन कर हैरान हो जाता है। 

फतेह ने जैस्मीन के साथ अपनी शादी कैंसल की - जैस्मीन को छोडा मंडप में अकेला:-

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे की, फ़तेह को तेजो और अंगद की शादी की बात पता चलती है और वह तेजो को हमेशा के लिए खोने के डर से बेचैन हो जाता है और तेजो की पुरानी बातें याद करने लगता है। 

फ़तेह न चाहते हुए भी तेजो की यादों को याद करने से अपने आप को नहीं रोक पता। फ़तेह शादी तो जैस्मीन से करने जा रहा है लेकिन उसके ख्यालों में फिलहाल तेजो का ही राज है, इस वजह से फ़तेह उदास और मायुश रहने लगता है। 

शादी के दिन, भरे मंडप में फ़तेह अपनी शादी जैस्मीन के साथ कैंसिल कर देता है और इस बात के लिए सभी से माफ़ी मांगता है, की वह इस शादी की लिए अभी तैयार नहीं है। यह कह कर फ़तेह जैस्मीन को मंडप में अकेला छोड़कर चला जाता है। 

इससे कहते है - जैसा बोओगे, वैसा फल पाओगे।।

फ़तेह के ऐसा करने के वजह से जैस्मीन वो बीती बातें याद आती है, जब उसने भी ऐसे ही भरे मंडप में फ़तेह से अपनी शादी कैंसिल कर के फ़तेह को मंडप में अकेला छोड़ कर चली गयी है। इस बात से जैस्मीन बहुत दुःखी होती है और फुट फुट कर रोती है। 

शायद अब जैस्मीन को पता चलेगा की ऐसा किसी के साथ करने पर कैसा लगता है। 

आखिर फ़तेह ने शादी कैंसिल क्यों की?

क्या फ़तेह अपनी गलती को सुधरते हुए तेजो को वापस पाना चाहता है?

इन् सवालों के जवाब के लिए जुड़े रहिये rocknroll.in के साथ।

और भी अपडेट पढ़िए:-

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में ! तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ!!

Post a Comment

Previous Post Next Post