Udaariyaan 3rd November 2021- Written Update - Fateh Aur Tejo Ka Divorce Tala

उडारियाँ सीरियल अपडेट

उदयियां 3 नवंबर 2021- लिखित अपडेट - फतेह और तेजो का तलाक टला

Udaariyaan-3rd-November-2021-Written-Update-Fateh-Aur-Tejo-Ka-Divorce-Tala

Udaariyaan 3rd November 2021- Written Update - Fateh Aur Tejo Ka Divorce Tala

आज के एपिसोड की शुरुवात में हमने देखा की तेजो फ़तेह के साथ अपनी दोस्ती निभाते हुए आखिर कार जैसमिन का सच बताती है की कैसे जैसमिन फ़तेह से प्यार का नाटक कर रही है। उसी वक़्त दुष्ट जैसमिन वहाँ आ जाती है और तेजो पर टूट पड़ती है। 

फ़तेह जैसमिन को रोकता है और तेजो को सब सच बताने को कहता है, तेजो भी आज सब सच बोल देती है की जैसमिन ने फ़तेह को बेवक़ूफ़ बनाने के लिए अपना नहीं बल्कि उनके पापाजी का पासपोर्ट जलाया था। 

और इतना ही नहीं, किसी को यह सच न पता चले इस लिए उसने अकडेमी के लॉकर से पापाजी का जला हुआ पासपोर्ट और अपना पासपोर्ट दोनों ही निकाल लिया, जैसमिन अपना खेल ख़तम होता देख आग बबूला हो जाती है और दुबारा तेजो से झगड़ पड़ती है। 

फ़तेह फिर से जैसमिन को रोकता है और इस बार जैसमिन को सच कहने के लिए बोलता है, फ़तेह कहता है की आज तुम सिर्फ सच बोलोगी, करवाचौथ वाले दिन की तरह झूट मत बोलना और अगर आज तुमने झूठ बोला तो में तुमपे कभी भरोसा नहीं कर पाउँगा। 

फ़तेह से यह सब सुनते ही जैसमिन के तोते उड़ जाते है और वह कुछ नहीं बोल पाती और आखिर में अपनी नज़र नीचे कर लेती है, यह देख कर फ़तेह समझ जाता है की जैसमिन ने उससे अब तक सब झूठ ही कहा है। 

फिर फ़तेह वहाँ से ग़ुस्सा हो कर चला जाता है, इस वजह से जैसमिन फिर से तेजो पर भड़क जाती है और बहुत ही ज़्यादा भला बुरा तेजो को बोलने लगती है। तेजो काफी देर तक सब सहने की कोशिश करती है फिर अंत में अपना आपा खो कर जैसमिन के कान के नीचे एक रैपट देती है। 

कुछ भी कहो, इतने ठंड में तेजो के थप्पड़ ने जैसमिन को गर्मी का आनंद ज़रूर दिया होगा। 😜

लेकिन इतना होने के बाद भी जैसमिन की चर्बी कम नहीं होती और वह तेजो को चैलेंज करती है की वह फ़तेह को पा कर रहेगी और उससे शादी भी करेगी और तेजो उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। 

बहुत दिनों बाद तेजो ने आज अच्छा जवाब दिया, उसने जैसमिन को चुप करवाते हुए उसे धक्के मार कर अपने कमरे से बहार निकाल दिया और कमरे का दरवाजा उसके मुँह पर बंद कर दिया, जैसमिन लाल मिर्च की तरह बहार खड़े खड़े तेजो को घूरती रह गयी। 

दूसरी और पूरा परिवार खाना खाते वक़्त तेजो और फ़तेह की तलाक़ की बात कर रहा होता है और सभी यही सोच रहे होते है की कैसे इनका तलाक़ रोका जाए। फ़तेह की माताजी इस बात से बहुत दुःखी है और यही कहे जा रही है की तेजो ही इस तलाक़ को रोक सकती है। 

पता नहीं यह चंडाल जैसमिन हमेशा कहाँ से टपक जाती है, वह परिवार वालो की यह सारी बात सुन लेती है और भिनभिनाते हुए ग़ुस्से में अपने कमरे में चली जाती है। कमरे में पोहोच कर कोई शरियंत के बारे में सोच रही होती है की फिर से फ़तेह को कैसे फांसा जाए। 

अगले दिन सभी परिवार वाले फ़तेह और तेजो के तलाक़ को ले कर बहुत दुःखी है और फ़तेह की माताजी यह सोच सोच कर रोती है। तभी तेजो वहाँ आ जाती है और उन्हें शांत करने की कोशिश करती है। 

तभी वकील भी वहाँ आ जाता है और तलाक के लिए कोर्ट चलने को कहता है, वकील की बात सुन कर सारे परिवार वाले और दुःखी हो जाते है, लेकिन दूर खड़ी जैसमिन बहुत खुश होती है। 

सभी फ़तेह को ढूंढ़ते है लेकिन वो कहीं नहीं मिलता, परिवार के कुछ सदस्य खुश होते है की अगर कोर्ट की हियरिंग तक अगर फ़तेह नहीं आता तो शायद आज तेजो और फ़तेह का तलाक़ टल जाएगा। 

जैसमिन यह सुनते ही फ़तेह को कॉल करना शुरू कर देती है लेकिन उसकी बात नहीं हो पाती। 

इसके बाद पूरा परिवार कोर्ट पोहोचकर फ़तेह का इंतज़ार करता है, उसी समय संधू परिवार भी वहाँ आता है। दोनों ही परिवार वाले बहुत दुःखी है और एक दूसरे को संभालते है। 

वकील आ कर फ़तेह के लिए पूछता है और कहता है की अगर और देर हुई तो आज तलाक़ नहीं होगा। तेजो वकील से थोड़ा समय मांगती है और कहती है की फ़तेह जल्द ही आ जाएगा। 

सारे लोग अब फ़तेह की चिंता कर रहे होते है की वह किसी को बिना बताये कहीं चला गया और उसका फ़ोन भी नहीं लग रहा। तभी तेजो को किसी का फ़ोन आता है और तेजो हैरान रह जाती है, तेजो को हैरान देख पूरा परिवार चौंक जाता है। 

एपिसोड समाप्त। 

कहीं ग़ुस्से में फ़तेह ने कोई गलत कदम तो नहीं उठा लिया होगा?

क्या फ़तेह ठीक होगा, और तलाक़ से बचने के लिए कहीं चला गया होगा?

या कहीं शैतान जस ने फिर से फ़तेह को पकड़ तो नहीं लिया होगा न?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

और भी अपडेट पढ़िए -

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में ! तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ !!

Post a Comment

Previous Post Next Post