Udaariyaan 6th November 2021 Spoiler Alert - Fateh Ne Tejo Angad Ko Saath Dekha - Tejo Ko Miss Kar Roya Fateh

Udaariyaan 6th November 2021 Spoiler Alert - Fateh Ne Tejo Angad Ko Saath Dekha - Use Miss Kar Ke Roya

Udaariyaan-5th-November-2021-Spoiler-Alert-Fateh-Ne-Tejo-Angad-Ko-Saath-Dekha---Tejo-Ko-Miss-Kar-Roya-Fateh

उडारियाँ 6 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - फतेह ने तेजो अंगद को साथ देखा - तेजो को मिस कर रोया फतेह

पिछले एपिसोड में हमने देखा की तेजो और फ़तेह के तलाक के बाद तेजो के पिता उसे लेने आते है और तभी तेजो भी अपना सामान ले कर जाने के लिए तैयार है। तलाक से पहले ही सारे घर वाले बहुत दुःखी है और अब तेजो को जाता देख सभी का दिल टूट जाता है।

सभी अपने अपने तरीके से तेजो को रोकने की कोशिश करते है, लेकिन तेजो कहती है की में इस घर की बेटी हूँ और अपने आत्मसम्मान के लिए मुझे जाना ही होगा। खुशबीर के न चाहते हुए भी तेजो की बात माननी पड़ती है। 

जाने से पहले तेजो खुशबीर से एक वादा करने को कहती है की वो ऐसा ही प्यार फ़तेह और जैस्मीन को भी देगा, यह सुनते ही खुशबीर सीधे शब्दों में कह देता है की ये कभी नहीं हो सकता। 

फिर खुशबीर तेजो से वादा लेता है की वो कभी भी एकेडमी नहीं छोड़ेगी। तेजो मान जाती है और इसके बाद गुरप्रीत तेजो से फ़तेह के तरफ से माफ़ी मांगी है, लेकिन तेजो उन्हें ऐसा करने से रोक देती है। 

इसके बाद तेजो घर छोड़ कर चली जाती है और विर्क परिवार के सभी लोग बहुत दुःखी हो जाते है। 

तेजो को मिस कर रोया फ़तेह:-

वहीँ दूसरी ओर, फ़तेह अंगद के साथ एक बार में शराब पी रहा होता है। लेकिन तलाक के बाद खुश होने के बदले बहुत उदास होता है। वो अंगद से कहता है की उसे जो चाहिए था वो मिलने के बाद उसे कोई ख़ुशी नहीं हो रही है। 

भाई सच्चा प्यार जब खोता है तो किसी को ख़ुशी नहीं होती, काश यह बात फ़तेह समझे। 

इस पर अंगद कहता है की हमे हर कीमती चीज़ की अहमियत तभी समझ आती है जब वो हमसे खो जाती है, पास होने पर हम उसकी क़द्र नहीं करते। क्यूंकि अंगद अच्छे से जानता है तेजो की कीमत और फ़तेह ने क्या खोया है। 

यह भी पढ़े: उडारियाँ 8 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - तेजो अंगद करीब आए - खुशबीर के अनुरोध को ठुकराया

इस पर फ़तेह अंगद से पूछता है की क्या उसने भी कोई कीमती चीज़ खोयी है, अंगद थोड़ा भावुक हो जाता है फिर उस बात को टालते हुए शराब पी कर फ़तेह की नयी ज़िन्दगी के लिए खुश होने को कहता है। 

वहीँ चंट चालाक जैस्मीन जो इस वक़्त का काफी समय से इंतज़ार कर रही है, आज उसके ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं है। अपने आप को राज कुमारी समझ कर तैयार हो जाती है और फ़तेह तेजो की तलाक की ख़ुशी में अपने सभी दोस्तों को घर पर बुला कर पार्टी करती है। 

उसी समय खुशबीर पुरे परिवार के साथ घर आ जाता है और जैस्मीन को पार्टी करता देख अपना आपा खो देता है। वह जैस्मीन को डांटते हुए उसके सभी दोस्तों को वहाँ से भगा देता है और जैस्मीन को भी फटकार लगता है। 

संधू हाउस में, तेजो तलाक के बाद घर छोड़ कर बहुत दुःखी है और पुरानी साड़ी बातें याद कर के अपने कमरे में रो रही है, तभी घर की घंटी बजती है - तेजो को लगता है शायद फ़तेह उससे मिलने आया है। 

तेजो दौड़ कर दरवाजे पर जाती है लेकिन वहाँ उसे खुशबीर खड़ा मिलता है। वो तेजो से मिलने आये है, वह तेजो से एक वादा लेते है की फतेह और जैस्मीन के शादी से पहले तेजो को शादी करनी होगी, वरना वह फ़तेह और जैस्मीन की शादी भी नहीं होने देगा।

फ़तेह ने तेजो अंगद को साथ देखा:-

तलाक के अगले दिन फ़तेह अपने घर पर उदास बैठा होता है जब उसकी बेहेन आ कर उसे बताई है की उसकी उदासी का कारन यह है की वह तेजो को मिस कर रहा है। 

फ़तेह अकेले में तेजो को याद कर के बहुत रोता है और फ़तेह तेजो को मिलने उसके घर जाता है, तेजो को यह बताने की वह उसे कितना मिस कर रहा है। लेकिन तेजो के कमरे में पोहोच कर फ़तेह के होश उड़ जाते है। 

फ़तेह कमरे के दरवाजे से देखता है की अंगद तेजो के साथ है और उसे सहानुभूति दे रहा है और तेजो भी अंगद के साथ खुश है। फ़तेह यह देख मन ही मन जलता है और उदास भी हो जाता है।

क्या फ़तेह भी अब जैस्मीन की तरह तेजो को वापस पाने की कोशिश करेगा?

या फिर तेजो और अंगद की कोई नयी प्रेम कहाँ की शुरुवात होगी?

इन् सभी सवालों के जवाब के लिए जुड़े रहिये rocknroll.in के साथ।

और भी अपडेट पढ़िए -

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

दोस्तों क्या होने वाला है अगले एपिसोड में ! तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ!!

Post a Comment

Previous Post Next Post