Yeh Hain Chahatein 4 November 2021 Written Update - GPS Ka Chhupa Hua Ateet

Yeh Hain Chahatein 4 November 2021 Written Update - GPS Ka Chhupa Hua Ateet

Yeh-Hain-Chahatein-4-November-2021-Written-Update

ये हैं चाहतें 4 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - जीपीएस का छुपा हुआ अतित

पिछले एपिसोड में हमने दिखा की रुद्राक्ष और प्रिशा के रोमांटिक पल को सारांश बिगाड़ देता है और वह उनके साथ उनके कमरे में सोने आ जाता है। 

आज के एपिसोड में रुद्राक्ष, प्रिशा और सारांश तीनो साथ में सो रहे होते है और रुद्राक्ष उठने की कोशिश करता है लेकिन उसके दोनों हाथ में हथकड़ी होने की वजा से उठ नहीं पाता। 

जैसे तैसे कर के रुद्राक्ष प्रिशा को जगाता है और प्रिशा रुद्राक्ष को खोल देती है। सारांश को सोता देख दोनों प्रेमी अपनी अधूरी प्रेम की कहानी को आगे बढ़ा ही रहे होते है की सारांश जाग जाता है और रुद्राक्ष अपना सर पकड़ लेता है। 

तभी रुद्राक्ष को एक कॉल आता है और उसे पता चलता है की उसके लिए गाने का एक अच्छा ऑफर है। रुद्राक्ष बताता है की वह सिर्फ प्रिशा रेकॉर्ड्स के लिए ही गाना गायेगा, तभी प्रिशा एक बार म्यूजिक लेबल के बंदे से मिलने को कहती है और रुद्राक्ष मान जाता है। 

फिर रुद्राक्ष और प्रिशा दोनों नाश्ता करने डायनिंग टेबल पर पोहोचते है जहाँ मिश्का पहले से ही नाश्ता कर रही होती है। रुद्राक्ष कॉफ़ी ढूंढ़ता है और उसे नहीं मिलता तो मिश्का उसके लिए कॉफ़ी लेने के लिए उठी है। 

उसी समय सारदा वहाँ आ जाती है और मिश्का को कहती है की वो इस घर में कुछ दिनों की मेहमान है तो वो एक मेहमान की तरह रहे और ज़्यादा रुद्राक्ष को अपना समझने की कोशिश न कर। 

सारदा की बात का बुरा मान कर मिश्का वहाँ से चली जाती है जिसके बाद रुद्राक्ष और प्रिशा मिश्का को माफ़ कर देने के लीये कहते है। सारदा कहती है की वो इस घर में सिर्फ रुद्राक्ष के वजह से है, उसने अतीत में जो सारांश के साथ किया उसके लिए वो कभी भी उसे माफ़ नहीं कर सकती। 

यह भी पढ़े: ये हैं चाहतें 5 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - जीपीएस ने वसुधा से सच छुपाया

रुद्राक्ष सारदा को कहता है की आप की बात ठीक है, लेकिन मिश्का ने प्रिशा को बचाने के लिए जो किया है हम वो भी नहीं भूल सकते। मिश्का के पास अपना कोई घर नहीं है, उसकी बेहेन जेल में है और पिता नहीं रहे तो वो अकेली कहाँ जायेगी तो उसे इस घर में रहने देते है। 

प्रिशा रुद्राक्ष से सहमत होती है फिर रुद्राक्ष कहता है की अंतिम फैसला उसकी माँ यानि की सारदा का ही होगा। सारदा रुद्राक्ष और प्रिशा के ख़ुशी के लिए उनकी बात मान कर मिश्का तो घर में रहने के लिए हाँ कर देती है। 

वहीँ दूसरी तरफ, जीपीएस (गोपाल कृष्णन) और वसुधा दोनों साथ मिल कर दिवाली की सफाई कर रहे होते है तभी पुराने फाइल में से जीपीएस के अतीत की एक तस्वीर (तीन बच्चो की फोटो) नीचे फर्श पर गिरती है। 

वसुधा की नज़र उस पर पड़ती है और वो चौंक जाती है और एक पुतले की तरह खड़ी रह जाती है। जीपीएस वसुधा को ऐसे देख कर हैरान हो जाता है फिर उसकी नज़र भी उस तस्वीर पर पड़ती है। 

जीपीएस तुरंत वो फोटो ज़मीन से उठा कर अपनी जेब में डाल देता है और कहता है की ये फोटो यहाँ आयी कहाँ से जब उन्होंने अपने अतीत की सारी यादें मिटा दी थी। वसुधा उदास हो कर बैठ जाती है और कहती है की पता नहीं क्यों हमेशा हमारा अतीत घूम फिर कर वापस आ जाता है। 

यह कह कर वसुधा वहाँ से चली जाती है और जीपीएस अपने आप से कहता है की ये अतीत कहीँ खोया नहीं था बल्कि छुपा हुआ था। 

वहीँ खुराना हाउस में - परम् अनेजा (अनेजा म्यूजिक के ओनर) रुद्राक्ष को उसके घर पे मिलने आता है। वह अपनी डील के बारे में रुद्राक्ष को बताता है और रुद्राक्ष हिचकिचाते हुए डील के लिए हाँ बोल देता है। 

दूसरी ओर, जीपीएस को किसीका फ़ोन आता है तो वह बिना खाना खाये ही वसुदा को कहता है की उसे किसी ज़रूरी काम के लिए सुबु को अभी मिलने जाना होगा, यह कह कर वह घर से निकल जाता है। 

तो वहीँ खुराना हाउस के बहार मिश्का की कार परम् अनेजा की कार से टकरा जाती है और मिश्का ग़ुस्से में परम् पर टूट पड़ती है, लेकिन परम् भी कुछ कम नहीं है, वो भी मिश्का के हरेक बात का जवाब देता है जिससे मिश्का बहुत ज़्यादा क्रोधित हो जाती है और सिक्योरिटी वाले को बुला कर अपनी कार पार्क करने को कह कर वहां से चली जाती है। 

अभी रात का समय हो गया है और खुराना हाउस में सभी लोग साथ बैठ कर खाना खा ही रहे होते है की उनके घर की घंटी कोई लगातार बजता है। सभी लोग एक दम हैरान हो जाते है की कौन ऐसे घंटी बजा रहा है। 

दरवाजा खोलते ही वे देखते है की परेशान वसुधा उनसे मिलने आयी है और वो जीपीएस के सुबह घर से सुबु को मिलने जाने की बात बताती है। वह यह भी बताती है की सुबु के घर पर फ़ोन करने पे पता चला की वो वहां गए ही नहीं और अब उनका फ़ोन भी नहीं लग रहा है।

परेशानी से वसुधा का बहुत बुरा हाल हो रहा होता है, यह देख रुद्राक्ष और प्रिशा जीपीएस को साथ मिल कर ढूंढ़ने जाने की बात करते है। वो तीनो ही मिल कर जीपीएस के सभी दोस्तों के घर जा कर उनके लिए पता करते है। 

अंत में थक हार कर तीनो सोचते है की अब जीपीएस को ढूंढ़ने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ेगी, उसी समय वसुधा को एक अनजान नंबर से कॉल आता है और वो तीनो वसुधा के घर पोहोचते है। 

वहाँ पोहोच कर वो देखते है की जीपीएस घर के बहार उनका इंतज़ार कर रहा है। वसुधा जीपीएस को देखते ही उसे डाटना शुरू कर देती है तो जीपीएस घर के अंदर चल कर बात करने को कहता है। 

रुद्राक्ष जीपीएस को कहता है की आप सॉरी बोल दो तो माफ़ी मिल जायेगी। जीपीएस ऐसा ही करता है लेकिन वसुधा जीपीएस से बहुत ग़ुस्सा है और मानती ही नहीं है की वो सुबु से मिलने गए थे, क्यूंकि सुबु की बीवी ने बताया था की जीपीएस उनके घर आये ही नहीं। 

अपनी बात को सही साबित करने के लिए जीपीएस सुबु को कॉल करता है और सुबु भी वसुधा से झूट बोलता है की वो जीपीएस से आज बहार गार्डन में मिले थे इस लिए उसकी बीवी को भी नहीं पता की जीपीएस उससे मिले थे। 

वसुधा जीपीएस की बात मान जाती है लेकिन अभी भी उससे नाराज़ है, जीपीएस भी बड़े खिलाडी है, वो वसुधा को मनाने के लिए पहले से ही उनकी पसंद कर गजरा ले कर आये है जो वो वसुधा के बालों में लगा देते है और वसुधा कुश हो जाती है। 

वहीँ दूसरी तरफ, सुबु की बीवी उसे पूछती है की उसने वसुधा को झूठ क्यों बोला जब वो आज घर से पुरे दिन बहार नहीं निकले और जीपीएस को नहीं मिले। सुबु बोलता है की जीपीएस ने किसी कारण से ही झूठ बोलने को कहाँ होगा तो दोस्त होने के नाते मैंने उसकी बात मान ली। 

पता नहीं ऐसा तो कौनसा ऐसा अतीत का राज़ है जो सिर्फ जीपीएस और सुबु जानते है, और यह बात जीपीएस वसुधा को भी बताना नहीं चाहता। 

एपिसोड समाप्त।

दोस्तों आपको क्या लगता है की ऐसा क्या राज़ है जो जीपीएस वसुधा से छुपा रहा है?

कहीं सच पता चलने पर जीपीएस और वसुधा की रिश्ते में दुरी तो नहीं आ जायेगी?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही रोमांचक अपडटेस के लिए बने रहें केवल rocknroll.in पर, तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है। 

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post