Yeh Hain Chahatein 5 November 2021 Written Update - GPS Ne Vasudha Se Sach Chhupaya

Yeh Hain Chahatein 5 November 2021 Written Update - GPS Ne Vasudha Se Sach Chhupaya

Yeh-Hain-Chahatein-5-November-2021-Written-Update-GPS-Ne-Vasudha-Se-Sach-Chhupaya

ये हैं चाहतें 5 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - जीपीएस ने वसुधा से सच छुपाया

पिछले एपिसोड में हमने देखा की जीपीएस वसुधा को देर से आने के लिए मनाता है और उसके लिए उसकी पसंद का गजरा लेकर आता है और उसके बालों में लगा देता है।

आज के एपिसोड की शुरुवात में हमने देखा की जीपीएस ने वसुधा को आखिर मना लिया है और इससे रुद्राक्ष और प्रिशा बहुत खुश होते है। वो जीपीएस और वसुधा को अपने रोमांटिक पल को एन्जॉय करने के लिए उन्हें साथ छोड़ कर अपने घर लौटने के लिए निकल जाते है।

रुद्राक्ष और प्रिशा घर के लिए निकल पड़े है और कार में है तभी रुद्राक्ष देखता है की प्रिशा उससे कुछ ख़फ़ा हो कर बैठी है। पूछने पर प्रिशा बताती है की वो बिलकुल भी रोमांटिक नहीं है और उसे जीपीएस से कुछ सीखना चाहिए।

रुद्राक्ष कहता है की वो बहुत रोमांटिक है और कितनी बार उसने उनके रोमांटिक पल के लिए प्लान बनाया है, इस पर प्रिशा कहती है की वो हर प्लान फ्लॉप ही हुआ है - प्रिशा रुद्राक्ष को फ्लॉप प्लानर कह कर चिढ़ाती है।

प्रिशा अचानक से कार रोकने को कहती है और रुद्राक्ष के कार रोकने पर प्रिशा कहती है की उसे आइस-क्रीम खानी है। प्रिशा अपने और रुद्राक्ष के लिए आइस-क्रीम ले कर आती है और एक छोटे बच्चे की तरह आइस-क्रीम खाने लगती है।

प्रिशा को ऐसे आइस-क्रीम खाता देख रुद्राक्ष को उस पर बहुत प्यार आता है और रुद्राक्ष प्रिशा के गाल पे आइस-क्रीम लगा कर खाने की कोशिश करता है।

इस बार कुछ रोमांटिक मोमेंट फील होता है इन् दोनों के बिच।

पर अफ़सोस एक बार फिर रुद्राक्ष का प्लान फ्लॉप हो जाता है जब वहाँ पर परम् अनेजा उन्हें देख कर अपनी कार रोक कर उनसे मिलता है, वह रुद्राक्ष और प्रिशा को ऐसे रोमांटिक मूड में देख बड़ा खुश होता है और रुद्राक्ष से कहता है की डील के लिए उसके कुछ पेपर्स पर उसके हश्ताक्षर चाहिए तो वो कल सुबह घर पर आएगा।

अगले दिन सुबह, प्रिशा सारांश को खाने खिलने के लिए उसके पीछे भाग रही होती है, लेकिन सारांश उसके हाथ नहीं आता। तभी रुद्राक्ष वहाँ आ जाता है और प्रिशा को अकेले देख कर उसे पक्कड़ लेता है।

यह भी पढ़े: ये है चाहतें 8 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - प्रीशा और वसुधा ने पकड़ा जीपीएस का झूठ

रुद्राक्ष कहता है की आज वो प्रूफ कर देगा की वो कितना रोमांटिक है और प्रिशा को कीस करने ही वाला होता है की एक बार फिर कबाब में हड्डी - परम् वहाँ पर डील के पेपर्स के साथ आ जाता है। परम् को देख कर प्रिशा शर्मा के वहाँ से चली जाती है।

रुद्राक्ष का प्लान हमेशा की तरह एक बार फिर फ्लॉप हो जाता है… बिचारा रुद्राक्ष। 

रुद्राक्ष परम् से कहता है की प्रिशा को लगता है की वह बिलकुल भी रोमांटिक नहीं है, लेकिन जब भी वो रोमांटिक होने की कोशिश करता है तो प्रिशा के पास टाइम नहीं होता या फिर उसका प्लान फ़ैल हो जाता है।

परम् इस पर मुस्कुराते हुए कहता है की, रुद्राक्ष प्रिशा को रिकॉर्डिंग स्टूडियो में ला सकता है, वहाँ पर वो उनके डेट के लिए इंतज़ाम कर देगा। यह सुन कर रुद्राक्ष बहुत खुश हो जाता है।

वहीँ दूसरी तरफ, जीपीएस सुब्बू से मिलता है और उसके लिए झूठ बोलने के लिए उसका धन्यवाद करता है। सुब्बू जीपीएस को वसुधा से सच बोलने के लिए कहता है। लेकिन जीपीएस वसुधा को सच बोलने के लिए तैयार नहीं है।

जीपीएस ने वसुधा से सच छुपाया:-

जीपीएस सुब्बू से कहता है की अगले रविवार को फिर से उसे उसके लिए झूठ बोलना पड़ेगा, क्यों की वो रविवार को फिर से उससे मिलने जाने वाला है, और कहता है की यह सच वो वसुधा से हमेशा छुपाने की कोशिश करेगा।

रिकॉर्डिंग स्टूडियो में, रुद्राक्ष प्रिशा को सरप्राइज देने के लिए बुलाता है और प्रिशा के लिए रुद्राक्ष एक रोमांटिक गाना भी गाता है। उसके बाद प्लान के मुताबिक रुद्राक्ष प्रिशा को एक कमरे में ले जाता है जहाँ वो रोमांटिक प्लान साथ बिताने वाले है।

बिस्तर पर जाते ही प्रिशा की छींके शुरू हो जाती है, रुद्राक्ष टेंशन में आ जाता है की अचानक से प्रिशा को क्या हो गया। उसे पता चलता है की बिस्तर पर वो फूल है जिससे प्रिशा को एलर्जी है। एक बार फिर से रुद्राक्ष का प्लान फ्लॉप हो जाता है।

सच में प्रिशा सही कहती है - रुद्राक्ष फ्लॉप प्लानर है। .. lol... 😂

प्रिशा भी इन् सब से निराश हो जाती है कहती है की रुद्राक्ष से कुछ नहीं हो पायेगा, इस लिए अब वह कोई अच्छा प्लान बनाएगी जो कामयाब हो। यह सुन कर रुद्राक्ष खुश हो जाता है।

वहीँ दूसरी ओर, वसुधा जीपीएस से दिवाली के लिए उसे शॉपिंग पर उसके साथ चलने को कहती है। पहले तो जीपीएस हाँ कहता है फिर उसे याद आता है आज तो रविवार है और उसे उससे मिलने जाना है।

जीपीएस सुब्बू और दोस्तों से मिलने जाने की बात कर के शॉपिंग जाने से मना कर देता है, वसुधा इस पर उससे खफा हो जाती है लेकिन फिर जीपीएस उसे मना लेता है और कहता है की अगले पुरे सप्तह वो उसके साथ रहेगा और फिर घर से निकल जाता है।

खुराना हाउस में, प्रिशा ने रुद्राक्ष के साथ रोमांटिक प्लान बिताने का प्लान बना लिया है। रुद्राक्ष बहुत बार पूछने की कोशिश करता है लेकिन प्रिशा उसने कुछ नहीं बताती - क्यूंकि वह एक सरप्राइज है।

रुद्राक्ष सरप्राइज के लिए रेडी होने चला जाता है और प्रिशा अपने और रुद्राक्ष के लिए एक होटल में सुइट बुक करती है। 

एपिसोड समाप्त।

क्या प्रिशा का रोमांटिक सरप्राइज प्लान कामयाब होगा?

जीपीएस वसुधा से क्या छुपा रहा है और उसे सच क्यों नहीं बता रहा?

इन् सभी सवालों के जवाब के लिए बने रहिये rocknroll.in के साथ।

नए अपडेट्स के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी हमे फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post