Imlie 2nd November 2021- Written Update EP 303 - Imlie Ki Anokhi Demand, Aadi Aur Imlie Ke Beech Badhi Duriyaan

इमली सीरियल अपडेट

इमली 2 नवंबर 2021 रिटन अपडेट हिंदी में - इमली की अनोखी डिमांड, आदि और इमली के बीच बढ़ी दूरियां 

Imlie-2nd-November-2021--Written-Update-EP-303---Imlie-Ki-Anokhi-Demand,-Aadi-Aur-Imlie-Ke-Beech-Badhi-Duriyaan.gif

Imlie 2nd November 2021- Written Update - Imlie Ki Anokhi Demand, Aadi Aur Imlie Ke Beech Badhi Duriyaan

इमली सीरियल में अभी तक आपने देखा की मालिनी एक गुड गर्ल की एक्टिंग करके सभी की आँखों  में धूल झोंक रही है। ताकि वो अपनी साजिशो में सबको शामिल कर सके। कोई उस पर उंगली ना उठा सके। 

अब त्रिपाठी फॅमिली में यही हो रहा है। इमली के सामने है मालिनी का सच और सबकी आँखों पर मालिनी ने गुड गर्ल का पर्दा डाल दिया है। जो वो दिखाना चाहती है बस सब वही देख रहे है।

इमली अदि को बहुत बार विश्वास दिलाने की कोशिश करती है की मालिनी बदली नहीं है। वो अपने बच्चे का इस्तेमाल करके अपना मकसद पूरा करना चाहती है। 

यह भी पढ़े: इमली ने आर्यन को बचाया - आदित्य हुआ क्रोधित

लेकिन आदि इमली की एक नहीं सुन रहा और उसको अपने रिश्ते पर भरोसा करने के लिए कहता है। इमली को अपने ऊपर भरोसा दिलाने के लिए आदि ने मालिनी से तलाक के पेपर्स पर सिग्न भी ले लिया है। मालिनी तलाक के पेपर सिग्न करके इमली से कहती है की आदि हमारे रिश्ते को कागज़ी रिश्ता कहते थे तो मैंने वो रिश्ता ख़तम कर दिया। 

अब आदि को उनका बच्चा वापस मेरे पास लाएगा। इमली ये सुन कर चौंक जाती है। करवाचौथ के व्रत में भी माइलिनी आदि का नाम जानपुछ कर लिखवाती है और सबके सामने झूठ बोलती है की मुझे पता ही नहीं चला। 

इमली और रुपाली दोनों मालिनी के खिलाफ बोलते है लेकिन बाकि सब मालिनी के फेवर में। इमली अपने आपको संभालती हुई अपने हाथ पर मेहँदी लगा रही होती है। आदि उसके लिए खाना लेकर आता है, इमली को भरोसा दिलाने के लिए आदि पूछता है की वो ऐसा क्या करे जिससे इमली का भरोसा हासिल कर सके। 

इमली रख देती है अपनी डिमांड की अगर मालिनी से अब कोई रिश्ता नहीं तो उसको उसे माँ बाप के घर भेज दो। बच्चे के लिए जो जिम्मेदारी है उसे निभाने से कभी नहीं रोकूंगी। आदि साफ़ इंकार कर देता है। मालिनी अपना बैग पैक करके वही खड़ी उनकी बातें सुन रही होती है।  

आदि के सामने जाने का नाटक करती है और उसके उठ के चले जाने के बाद, इमली से कहती है की तुमने मुझे घर से निकला लेकिन तुम करवाचौथ पर अकेली रहोगी और आदि मेरे साथ। 

अब इस घर में वापस आदि लेकर आएंगे।  इमली से सब सुन कर अपने आंसू नहीं रोक पाती। 

 क्या होगा इमली का ? क्या आदि और इमली में बढ़ेंगे फासले ?

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

रॉक एन रोल के साथ जुड़े रहने के लिए धन्यवाद् ! 

Post a Comment

Previous Post Next Post