Udaariyaan 13 November 2021 Written Update - Jasmine Ko Mili Tejo Ki Chaukane Wali Khabar - Jasmine Ghusse Se Laal

Udaariyaan 13 November 2021 Written Update - Jasmine Ko Mili Tejo Ki Chaukane Wali Khabar - Jasmine Ghusse Se Laal

Udaariyaan-13-November-2021-Written-Update-Jasmine-Ko-Mili-Tejo-Ki-Chaukane-Wali-Khabar

उडारियाँ 13 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - जैस्मीन को मिली तेजो की चौकाने वाली खबर - जैस्मीन ग़ुस्से से लाल

आज के एपिसोड में हमने देखा की, खुशबीर और रूपी दोनों ही अंगद से मिलने उसके घर पोहोचते है। अंगद खुश हो कर दोनों का सवाग करता है और अपने हाथ की बनायीं हुई लस्सी पिलाता है। इसके बाद अंगद उन से उससे मिलने आने का कारन पूछता है।

दोनों को ही पता नहीं चलता की बात कैसे शुरू करे और एक दूसरे को देखते है। फिर हिम्मत कर के रूपी अपने हाथ जोड़ कर अंगद को तेजो की शादी का प्रस्ताव देता है। यह सुन कर अंगद तेजो से हुई बात याद करता है। 

खुशबीर और रूपी के अंगद से मिलने से पहले ही तेजो अंगद से मिल चुकी है। उसने अपने परिवार की ख़ुशी के लिए अंगद से मदद मांगी है की वह उससे नकली सगाई करले, क्यूंकि विर्क परिवार और सिंधु परिवार वाले तभी फ़तेह और जैस्मीन की शादी में जाएंगे अगर तेजो दूसरी शादी करेगी। 

तेजो की यह बात सुन कर अंगद हैरान हो जाता है और कहीं न कहीं उसके आँखों में तेजो के लिए कुछ ख़ास दीखता है। वह तेजो की मदद करने के लिए मान जाता है। इस लिए रूपी और खुशबीर के पूछने पर अंगद तेजो से सगाई करने के लिए मान जाता है। 

वहीँ दूसरी ओर, जैसे ही जैस्मीन को पता लगता है की फ़तेह उनकी शादी के खर्चो में कटौती कर रहा है, वह बहुत क्रोधित हो जाती है और हमेशा की तरह अपने बातों के जाल में फ़तेह को फसा लेती है, और शादी की सारी तयारी अपने हिसाब से करती है।

फ़तेह अभी अपने स्पोर्ट्स एकडेमी में है और तभी उसे अंगद के मैनेजर की किसी से बात होते हुए सुनता है की अंगद की सगाई तैय हो गयी है। यह सुन कर फ़तेह चौंक जाता है और सोचता है की कहीं उसकी सगाई तेजो से तो नहीं होने वाली। 

उधर सिंधु हाउस में, घर की सभी औरते खुशबीर और रूपी का लौटने का बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे होते है। तेजो भी टेंशन में सोचती है की क्या अंगद उसकी सुबह की रिक्वेस्ट को मान कर नकली सगाई के लिए मानेगा।

तभी दोनों ही खुशबीर और रूपी मुँह लटकाये घर आते और पूछने पर बताते है की, इतनी बार मिंनत मांगने पर भी अंगद पर कोई असर नहीं हुआ और उसने सगाई से मना कर दिया। यह सुन घर की औरते दुःखी होती है और वहीँ तेजो सोचती है की, क्या उसने अंगद से मदद मांग कर गलती तो नहीं की थी। 

सभी को टेंशन में देख कर, खुशबीर और रूपी की हसी छूट जाती है और वो कहते है की अंगद ने सगाई के लिए हाँ कर दी है। यह बात सुन कर घर के सभी लोग खुश होते है। इसके बाद खुशबीर अपने घर लौट जाता है। 

खुशबीर घर लौट कर सभी से तेजो की अंगद से सगाई के बारे में बात करता है और कहता है की तेजो की सगाई भी उसी दिन और उसी मंडप में होगी जहाँ पर फ़तेह की शादी होने वाली है। इसके बाद खुशबीर कहता है की तेजो की शादी का सारा खर्चा वह उठाएगा। 

जैस्मीन को मिली तेजो की चौकाने वाली खबर - जैस्मीन ग़ुस्से से लाल:-

उसी समय फ़तेह और जैस्मीन की घर में एंट्री होती है और निम्मो जस्मिने को ताना मरते हुए बताती है की तेजो और अंगद की बहुत जल्द शादी होने वाली है। यह सुन कर जैस्मीन हैरान और फ़तेह परेशान हो जाता है। 

फ़तेह कोई भी दुःख न दिखते हुए कहता है की यह तो अच्छी बात है। तभी निम्मो जैस्मीन को बोलती है की तेजो की सगाई उसी दिन उसी समय उनकी शादी के मंडप में ही है। निम्मो की बात सुनते है जैस्मीन के पैरो तले ज़मीन खिसक जाती है।

निम्मो यह भी बताती है की, तेजो ने खुशबीर से कहाँ था की अगर वो फ़तेह और जैस्मीन की शादी में जाएंगे और उनको आशीर्वाद देंगे तो ही वह शादी करेगी और इस पर खुशबीर ने तेजो को फ़तेह की शादी वाले दिन ही सगाई करने को कहाँ। 

यह सारी बातें सुन कर जैस्मीन ग़ुस्से से लाल हो जाती है और वहाँ से बहार चली जाती है और ग़ुस्से में टेबल को फेक देती है और सोचने लगती है की, यह भी तेजो की कोई चल ही है। कहीं तेजो उससे फ़तेह को छिना तो नहीं चाहती। 

उधर फ़तेह अंगद से मिलता है और उसे बधाई देता है। इस पर अंगद फ़तेह की आँखों में दर्द देख लेता है और फ़तेह से पूछता है की वह तेजो और उसकी सगाई से खुश नहीं लगता और कोई कीमती चीज़ खोने के बात से डर रहा है।

फ़तेह यह सुन कर और ज़्यादा दुःखी हो जाता है और कहता है की, तेजो उसकी बेस्ट फ्रेंड थी और अब उसकी सगाई के बाद हमेशा के लिए उसे खो देगा। फिर फ़तेह कुछ काम का बहाना बना कर वहाँ से निकल जाता है। 

फ़तेह स्पोर्ट्स एकेडमी पोहोचता है और वहाँ पर तेजो को देख कर उसकी सगाई के लिए उसे बधाइयां देता है। यह सुनते ही तेजो अपना मुँह दूसरी तरफ फेर लेती है और फ़तेह को कोई जवाब नहीं देती। 

एपिसोड समाप्तः।

क्या तेजो और अंगद की सगाई के खबर से फ़तेह के दिल में छुपा तेजो के लिए प्यार बहार आएगा?

क्या जैस्मीन, तेजो और अंगद की सगाई न होने देने के लिए कोई नया चाल चलेगी?

इन सवालों के जवाब के लिए मिलते है अगले एपिसोड में rocknroll.in पर। 

तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

और भी अपडेट पढ़िए:-

Post a Comment

Previous Post Next Post