Mehndi Hai Rachne Wali 1st November 2021- Written Update - Pallavi Ne Isha Aur Sunny Ko Range Hath Pakda

 मेहँदी है रचने वाली सीरियल अपडेट 

मेहँदी है रचने वाली 1 नवम्बर 2021 रिटन अपडेट हिंदी में  - पल्लवी ने ईशा और सनी को रंगे हाथ पकड़ा

Mehndi-Hai-Rachne-Wali-1st-November-2021--Written-Update---Pallavi-Ne-Isha-Aur-Sunny-Ko-Range-Hath-Pakda.gif

Mehndi Hai Rachne Wali  1st November 2021 -  Pallavi Ne Isha Aur Sunny Ko Range Hath Pakda

रिटेन अपडेट 

मेहँदी है रचने वाली सीरियल में अभी तक आपने देखा की ईशा और सनी मिलकर अपनी साजिश से पल्लवी के बनाये ज्वेलरी डिज़ाइन गायब कर देते है। राघव के सामने चुराए हुए डिज़ाइन को अपने एक्स्ट्रा डिज़ाइन बता कर मौके पर चौका मारती है। 

फिर पल्लवी वृद्ध आश्रम के लिए स्पेशल मिठाई बनाती है। राघव पल्लवी को बोलकर जाता है की रेडी कर के रखना। चालाकी से सनी पल्लवी को रूम में बंद करके बाहार से लॉक कर देता है। 

राघव आकर पूछता है पल्लवी कहा है तो सनी कहता है की वह बाहर घूमने गई है और उसका फ़ोन भी सनी की  होता है। राघव फ़ोन ट्राई करता है लेकिन पल्लवी कैसे उठाती।  इतने में ईशा आकर बोलती है की मेरे पास कुछ मिठाई है अगर तुम्हारा काम चल जाये तो। 

राघव सोचता है की चलो ठीक है थोड़ी ही सही। ईशा मिठाई लेने जाती है, पीछे से पल्लवी अपनी पैक करि हुई मिठाई लेकर राघव के पास पहुँचती है। राघव मिठाई और पल्लवी को देख कर खुश हो जाता है। 

सनी ने अपने प्लान को सक्सेसफुल बनाने के लिए तेज़ आवाज़ में म्यूजिक चलाया होता है। पल्लवी राघव के जाते ही उसका म्यूजिक बंद कर देती है। सनी पल्लवी को रूम से बाहर देखकर शॉकेड होता है। इतने ईशा की आवाज़ आती है, पल्लवी कहती है की जाओ तुम्हारी फ्रैंड बुला रही है। 

सनी देखता है ईशा को किसी ने बहार से बंद किया था। पल्लवी कहती है की मैंने ही ईशा को बहार से बंद किया था। तुम दोनों को क्या लगा था की मेरे ही घर में मेरी नाक के निचे साजिश करोगे और मुझे पता भी नहीं चलेगा। 

मेरी शराफत को मेरी बेवकूफी समझने की गलती तुमने करि। पल्लवी ईशा से कहती है की मुझे लगा था की सनी ये सब किसके लिए कर रहा है बाद में जो मैं मिस कर रही थी वो सब तुम ठीक कर रही थी। 

पहले ईशा नाटक करती है की मुझे तुम गलत समझ रही हो पल्लवी। बाद में अपने असली रंग दिखा कर पल्लवी से कहती है की तुम लाई तो मुझे अपनी मर्ज़ी से थी मेरे जाने का फैसला मैं ही करुँगी। 

पल्लवी कहती है की मैंने शराफत में सर क्या झुकाया तुमने पायदान समझ लिया। मेरा घर , मेरा पति और मेरा परिवार। तुम गलत इरादों से यहाँ पे आई हो और मैं तुम्हे वो करने नहीं दूंगी। 

राघव को पल्लवी जब तक बताती, ईशा बता चुकी थी और जाने का नाटक कर राघव को इमोशनल  कर दिया, अब वो ईशा को जाने से रोकता है। 

ईशा पल्लवी को चैलेंज करती है की रघु गलती से तुम्हे मिल गया है। मैं उसे तुम्हारी आँखों के सामने अपना बना कर ले जाउंगी। मैं उसका पहला प्यार थी और दिल पर हमेशा पहले प्यार का राज़ होता है। राघव के दिल में मैं ही हु। 

पल्लवी कोई जवाब नहीं देती। लेकिन पल्लवी को अब सनी और ईशा के इरादे साफ़ नज़र आ रहे है। 

देखते है मेहँदी है रचने वाली के अलगे एपिसोड में !

क्या फिर किसी नई साजिश का शिकार बनेगी पल्लवी ? 

क्या राघव और पल्लवी के रिश्ते में आएगी दरार ?

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

और भी स्पोइलर अलर्ट अपडेट पढ़िए -

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद् !

Post a Comment

Previous Post Next Post