Yeh Hai Chahatein 16 November 2021 Spoiler Alert - Mishka Hai Venky Ke Haalat Ki Kasurvaar

Yeh Hai Chahatein 16 November 2021 Spoiler Alert - Mishka Hai Venky Ke Haalat Ki Kasurvaar

Yeh-Hai-Chahatein-16-November-2021-Spoiler-Alert-Mishka-Hai-Venky-Ke-Haalat-Ki-Kasurvaar

ये है चाहतें 16 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - मिश्का है वेंकी के हालत की कसूरवार

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, मिश्का परम के घर विधि से मिलने पोहोचति है। परम मिश्का को वहाँ देख कर चौंकते हुए पूछता है की वह यहाँ क्या कर रही है। मिश्का बताती है की वह विधि से मिलने के लिए आयी और उसके लिए खिलौने भी लाई है। 

पिछले रात के ड्रामे के बाद, विधि बहुत ही दुःखी है और अपने माता पिता को बहुत याद कर रही है। परम भी दुःखी है की आज उसकी भाभी का जन्म दिन है और वो इस दुनिया में नहीं है। 

मिश्का परम को विधि के साथ समय बिताने और उसे ख़ुशी के कुछ पल देने की बात करती है। परम साफ़ इंकार कर देता है, मिश्का हर तरह से परम को समझाने की कोशिश करती है लेकिन परम नहीं मानता और ऑफिस चला जाता है। 

इसके बाद मिश्का विधि से मिलती है और उसे सारे खिलौने और उसकी पसंद की पेस्ट्री भी देती है। लेकिन अफ़सोस, विधि अपने माता पिता को याद कर के बहुत दुःखी है और इन् सब चीज़ो से भी वह खुश नहीं होती। इस पर मिश्का सोच लेती है की वो विधि को खुश कर के ही रहेगी।

यह भी पढ़े: 18 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - मिश्का ने वेंकी को पहचान - होगी खुराना हाउस से बाहर

वहीँ दूसरी ओर प्रिशा और जीपीएस दोनों ही हस्पताल पोहोचते है और रुद्राक्ष भी तभी वहाँ पोहोचता है। जीपीएस बहुत परेशान है की अगर वसुधा को सच पता चल गया तो क्या होगा, प्रिशा और रुद्राक्ष जीपीएस का हौसला बढ़ाते है और हस्पताल के अंदर जाते है। 

अंदर जाते है उन् तीनो के पैरो तले ज़मीन खिसक जाती है जब वह वसुधा को वेंकी के साथ देखते है। तभी वसुधा की नज़र भी उन् तीनो पर पड़ती है और वो ग़ुस्से में जीपीएस पर टूट पड़ती है। प्रिशा बिच बचाव के लिए आती है, लेकिन वसुधा उसे भी जीपीएस का साथ देने के लिए फटकार लगाती है। 

तभी वहाँ पर डॉ. राधा आ जाती है और वसुधा अब डॉ. राधा पर चढ़ जाती है और ग़ुस्से में कह देती है की इसका और जीपीएस का नाजायज़ रिश्ता है। जीपीएस के आँखों में आंसू आ जाते है, तभी प्रिशा वसुधा को रोकती है और पूरी सच्चाई बताती है। 

सच जानने के बाद वसुधा को अपने किये पर अफ़सोस होता है, वह जीपीएस से माफ़ी मांगती है और साथ ही वह डॉ. राधा का धन्यवाद् करती है की उसने वेंकी को पहले से बेहतर बनाने के लिए इतना कुछ किया है और साथ ही उसकी तुलना भगवान् से करती है। 

तभी रुद्राक्ष को मिश्का का कॉल आता है और वह सारी बात उसे बताती है, रुद्राक्ष विधि के लिए एक सरप्राइज पार्टी का आईडिया देता है और वह प्रिशा के साथ पार्टी में जाने के लिए निकल जाता है। साथ ही रुद्राक्ष परम को भी मना कर पार्टी में लाने की बात करता है। 

इस पार्टी को सफल बनाने के लिए सारांश और प्रिशा दोनों ही मिश्का का साथ देते है। विधि यह पार्टी देख कर खुश होती है और साथ ही भावुक हो जाती है। उसे भावुक देख प्रिशा और मिश्का भी भावुक हो जाते है और विधि को गले लगा लेते है, जिसके बाद विधि खुश हो जाती है। 

मिश्का है वेंकी के हालत की कसूरवार:-

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे की, हस्पताल में वेंकी की हालत सुधर रही है, इस बात से जीपीएस और प्रिशा बहुत खुश है। डॉ. बताता है की यह सब वेंकी की माँ (वसुधा) के प्यार के वजह से हो रहा है। सभी बहुत खुश होते है। 

फिर प्रिशा अपने भैया वेंकी को मिलने उसके करीब जाती है और वेंकी उसे देखकर चौंक जाता है। तभी प्रिशा को मिश्का का कॉल आता है और उसकी फोटो वेंकी देख लेता है और सदमे में चला जाता है। 

यह देख जीपीएस, वसुधा और प्रिशा हैरान हो जाते है की, अभी तो वेंकी के हालत में सुधार था - तो अचानक से क्या हुआ, वह ऐसे क्यों व्यव्हार कर रहा है। 

कहीं वेंकी के हालत के पीछे मिश्का का हाथ तो नहीं?

अगर मिश्का ही वो लड़की है जिसके वजह से वेंकी 10 साल से इस हालत में है तो क्या प्रिशा और उसका परिवार उसे माफ़ कर पायेगा, क्यूंकि प्रिशा को सान्या के झूठे खून के इलज़ाम से उसने ही बचाया था। 

इन सवालों के जवाब के लिए मिलते है अगले एपिसोड में rocknroll.in पर। 

तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post