Yeh Hai Chahatein 18 November 2021 Spoiler Alert - Mishka Ne Venky Ko Pehchana - Hogi Khurana House Se Bahar

Yeh Hai Chahatein 18 November 2021 Spoiler Alert - Mishka Ne Venky Ko Pehchana - Hogi Khurana House Se Bahar

Yeh-Hai-Chahatein-18-November-2021-Spoiler-Alert-Mishka-Ne-Venky-Ko-Pehchana

ये है चाहतें 18 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - मिश्का ने वेंकी को पहचान - होगी खुराना हाउस से बाहर

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, रुद्राक्ष और प्रिशा दोनों मिल कर परम और मिश्का को एक करने का प्लान बनाते है। रुद्राक्ष मिश्का से झूठ बोलता है की उसके डिज़ाइन का एक बहुत बड़ा फैन उससे डील करना चाहता है और ऐसा ही कुछ झूठ वह परम को भी कहता है। 

रुद्राक्ष दोनों को धोके से एक ही रेस्टोरेंट में बुलाता है, जिससे दोनों की वहाँ पर मुलाकात हो और दोनों के बीच बात आगे बढे। दोनों ही रुद्राक्ष के बातों में आ जाते है और रेस्टोरेंट पोहोच जाते है। लेकिन रुद्राक्ष का प्लान यहाँ उल्टा पड़ जाता है। 

परम और मिश्का एक दूसरे को रेस्टोरेंट में देख कर चीड़ जाते है और दोनों वहाँ पर लड़ पड़ते है, रेस्टोरेंट के कर्मचारी को दोनों को शांत करना पड़ता है और अपने अपने टेबल पर बैठने का अनुरोध करता है। 

यह भी पढ़े: 19 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - मिश्का ने वेंकी को अपना सच छुपाने को कहाँ - रुद्राक्ष ने सुनी बात

दोनों ही वहाँ बैठ कर उस आदमी का इंतेज़्ज़र करते है जो वास्तव में है ही नहीं। रुद्राक्ष भी उनके पास एक टेबल पर अपना चेहरा छुपा कर बैठा यह सब देख रहा होता है। लेकिन अपना प्लान फ़ैल होता देख वह प्रिशा को मदद के लिए बुलाता है। 

प्रिशा के आईडिया के मुताबिक, प्रिशा और रुद्राक्ष मिल कर मिश्का और परम की कार की हवा निकाल देते है और एक टैक्सी वाले को अपने प्लान में शामिल कर लेते है।

टैक्सी वाला मिश्का और परम को घर छोड़ने के लिए अपनी टैक्सी में बिठा लेता है और रस्ते में टैक्सी ख़राब हो गयी है, यह बहाना कर के दोनों को टैक्सी में छोड़ कर निकल जाता है।   

मिश्का और परमा के बिच दुबारा से बहस हो जाती है, की तभी प्रिशा प्लान के अनुसार मिश्का को फ़ोन करती है और मिश्का प्रिशा से फ़ोन पर बात करने के लिए टैक्सी से बाहर आ जाती है। पीछे से रुद्राक्ष मोबाइल में शेर के दहाड़ ने की आवाज़ निकल कर मिश्का को डरा देता है। 

आवाज़ सुन कर परम भी टैक्सी से बाहर आ जाता है और प्रिशा भी आग में घी डालने का काम करती है। वह कहती है की वो दोनों जिस जगह पर है, वहाँ पर शेर घूमते रहते है। मिश्का और परम डर जाते है और टैक्सी के अंदर बैठने जा ही रहे होते है की, मिश्का को पता लगता है की उसके पैर पर साप है। 

परम मिश्का की मदद करता है और एक लकड़ी से साप को हटा देता है, इसके बाद वह मिश्का को अपनी गोद में उठा कर टैक्सी में बिठा देता है, यह देख मिश्का को बहुत अच्छा लगता है और वह बहुत ही प्यार से परम को घूरती है। 

इधर रुद्राक्ष और प्रिशा दोनों यह देख खुश होते है की उन दोनों का प्लान सफल हो गया। 

उधर वेंकी की हालत देख कर डॉ. राधा और जीपीएस दोनों सीसीटीव फुटेज देखते है, तो उन्हें पता लगता है की प्रिशा के मोबाइल में कुछ ऐसा था, जिसे देखने के बाद ही वेंकी को सदमा लगा था और वह प्रिशा को फ़ोन लेकर के अगले दिन हस्पताल आने को कहते है। 

मिश्का ने वेंकी को पहचान - होगी खुराना हाउस से बाहर:-

इधर वेंकी को डिस्चार्ज मिल जाता है और वह घर लौट आता है। वहीँ परम और मिश्का की प्रेम कहानी आगे बढ़ती है और परम मिश्का को प्रोपोज़ करता है। मिश्का ख़ुशी के मारे यह बात प्रिशा को बताने उसके घर आती है। 

घर के अंदर आते ही, वेंकी की नज़र मिश्का पर पड़ती है, वेंकी को फिर से सदमा लगता है और वह बेहोश हो कर ज़मीन कर गिर जाता है। यह देख प्रिशा घबरा जाती है और अपने भाई की मदद के लिए दौड़ती है। 

मिश्का भी प्रिशा के साथ मदद के लिए जाती है और तभी मिश्का की नज़र वेंकी पर पड़ती है, उसे देखते ही मिश्का के पैरो तले ज़मीन खिसक जाती है। वह मन ही मन कहती है की यह तो वहीँ लड़का है, जिसे उसने कॉलेज में गलत इलज़ाम में फसा कर निकलवा दिया था। 

क्या मिश्का यह सच प्रिशा को बताएगी? अपने अतीत में किये गुनाह की मिश्का को क्या सजा मिलेगी?

क्या सच जानने के बाद प्रिशा और रुद्राक्ष मिश्का को खुराना हाउस में रहने देंगे?

इस सच के बाहर आने के बाद वसुधा और जीपीएस मिश्का से कैसे व्यव्हार करेंगे?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये। 

तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post