Yeh Hai Chahatein 19 November 2021 Spoiler Alert - Mishka Ne Venky Ko Apna Sach Chupane Ko Kaha - Rudraksh Ne Suni Baat

Yeh Hai Chahatein 19 November 2021 Spoiler Alert - Mishka Ne Venky Ko Apna Sach Chupane Ko Kaha - Rudraksh Ne Suni Baat

Yeh-Hai-Chahatein-19-November-2021-Spoiler-Alert-Mishka-Ne-Venky-Ko-Apna-Sach-Chupane-Ko-Kaha

ये है चाहतें 19 नवंबर 2021 स्पॉयलर अलर्ट - मिश्का ने वेंकी को अपना सच छुपाने को कहाँ - रुद्राक्ष ने सुनी बात

पिछले एपिसोड में हमने देखा की, परम और मिश्का की प्रेम कहानी आगे बढ़ती है और परम मिश्का को शादी के लिए प्रोपोज़ करता है। मिश्का ख़ुशी के मारे यह बात प्रिशा को बताने उसके घर आती है। 

घर के अंदर आते ही, वेंकी की नज़र मिश्का पर पड़ती है, वेंकी को फिर से दोहरा पड़ता है और वह बेहोश हो कर ज़मीन कर गिर जाता है। यह देख प्रिशा घबरा जाती है और अपने भाई की मदद के लिए दौड़ती है।

मिश्का भी प्रिशा के साथ मदद के लिए जाती है और तभी मिश्का की नज़र वेंकी पर पड़ती है, उसे देखते ही मिश्का के पैरो तले ज़मीन खिसक जाती है। वह मन ही मन कहती है की यह तो वहीँ लड़का है, जिसे उसने कॉलेज में गलत इलज़ाम में फसा कर निकलवा दिया था।

यह भी पढ़े: 20 नवंबर 2021 स्पॉइलर अलर्ट - मिश्का से बदला लेने के लिए वेंकी ने चली चाल

मिश्का डर के मारे तुरंत ही प्रिशा के घर से निकल जाती है, लेकिन प्रिशा भी उसके साथ ही घर के बहार तक आती है। मिश्का प्रिशा से पता लगाने की कोशिश करती है की कहीं वेंकी ने उसके बारे में तो कुछ नहीं बता दिया ना। 

प्रिशा से मिश्का को पता लगता है की, उसके एक झूठ ने वेंकी की न ही पढाई, न ही उसका करियर यहाँ तक की उसकी ज़िन्दगी तक ख़राब कर दी है। वेंकी ने तो सुसाइड करने तक की कोशिश की थी, जिस वजह से प्रिशा का सारा परिवार पिछले 10 सालों से यह दुःख झेल रहा है। 

प्रिशा अब उस लड़की की तलाश में है जिसने उसके भाई की यह हालत की है और फिर वह उसे इस बात की सजा जरूर देगी। मिश्का के ठंडे पसीने छूट जाते है जब वो यह सब सुनती है और प्रिशा का क्रोध देखती है।

मिश्का डर के मारे अपने घर की ओर कार लेकर निकल पड़ती है और रस्ते में उसे वो सारी पुरानी बातें याद आती है जो उसने वेंकी के साथ किया था और तभी उसकी कार का एक्सीडेंट हो जाता है। 

हस्पताल में मिश्का को मिलने परम और रुद्राक्ष आते है और फिर परम मिश्का को उसके घर पर छोड़ देता है।

मिश्का डर के मारे अपने कमरे में अपने आप को बंद कर लेती है और अपने कॉलेज की ईयर बुक देखती है, जिसमे वेंकी की तस्वीर भी है और याद करती है की उसकी एक गलती ने कैसे वेंकी की हालत की है और सोचती है की इस गलती की सज़ा उसे इस जन्म में ही मिलेगी।

मिश्का ने वेंकी को अपना सच छुपाने को कहाँ - रुद्राक्ष ने सुनी बात:-

मिश्का वेंकी के बारे में जानने के बाद से बहुत ही बुरी तरह घबरा गयी है और उसके दिल में कहीं न कहीं यह डर भी है की, सच अगर सबके सामने आ गया तो कहीं रुद्राक्ष और प्रिशा की दोस्ती और परम का प्यार वो कहीं हमेशा के लिए खो न दे। 

इस लिए बड़ी हिम्मत कर के मिश्का वेंकी से मिलने उसके घर जाती है, जब उसके घर पर कोई भी नहीं है। डरते हुए मिश्का वेंकी के कमरे में जाती है, वेंकी अपने कमरे में दूसरी ओर मुँह कर के सो रहा होता है। 

यह बात शायद मिश्का को पता नहीं होती और वह घबराते हुए, वेंकी को अपने बारे में बताने से मना करती है। उसी वक़्त पीछे से रुद्राक्ष भी वेंकी के कमरे में आ जाता है और मिश्का को वहाँ देख उससे पूछता है की वो वहाँ क्या कर रही है। 

रुद्राक्ष को अपने पीछे खड़ा देख, मिश्का के पैरो तले ज़मीन निकल जाती है और वो परेशान हो जाती है की कहीं रुद्राक्ष ने उसकी बात तो नहीं सुन ली।

क्या रुद्राक्ष मिश्का का सच जानने के बाद मिश्का का साथ देगा?

क्या प्रिशा मिश्का को अपने भाई की इस हालत के लिए माफ़ कर पाएगी?

क्या परम मिश्का का सच जानने के बाद उससे शादी करेगा?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये। 

ऐसे ही मज़ेदार अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post